Cute Girly Quotes and Sayings: Go Girl Power:- लड़की होना कमाल का है! हमें हर दिन अपनी नारीत्व का जश्न मनाना चाहिए! अध्ययन कहता है कि लड़कियां पुरुषों की तुलना में अधिक समय तक जीवित रहती हैं ।

जो एक अच्छा कारण है कि हमें खुशी होनी चाहिए कि हम महिलाओं के रूप में पैदा हुए। पुरुषों के कम उम्र के होने के कई कारणों में से वे अपने शरीर के लिए अधिक अपमानजनक हैं।

अधिकांश पुरुष धूम्रपान, शराब पीना और अधिक भोजन करने में हैं। दूसरी ओर, लड़कियां अपनी भलाई के प्रति अधिक सचेत रहती हैं। हमें अच्छा दिखना पसंद है इसलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि हम स्वास्थ्यवर्धक खाएं और वर्कआउट रूटीन का सख्ती से पालन करें। हम मुस्कुराते हैं और सरलतम बातों में भी हंसते हैं। हम आसानी से माफ कर देते हैं और भूल जाते हैं बजाय शिकायत और घृणा करने के। हम उन लोगों के प्रति भी स्नेही और देखभाल कर रहे हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं। जीवन पर हमारा सकारात्मक दृष्टिकोण हमें कितनी भी बार असफल होने की कोशिश करने की हिम्मत देता है।

केवल फैंसी कपड़े, गहने, श्रृंगार और जूते पहनने के अलावा एक लड़की के लिए बहुत कुछ है; हमारे पास स्वाभाविक रूप से एक कोमल हृदय है। हालाँकि कोमल दिल होना एक बड़ी बात है, यही वजह है कि हम अपने दिलों को कई बार तोड़ते हैं क्योंकि हम अपने दिल की बात गलत व्यक्ति को भी देते हैं।

हालाँकि, हमें हमेशा याद रखना चाहिए कि प्यार करना और प्यार करना एक खूबसूरत चीज़ है। कई बार गलत चुनाव करना ठीक है क्योंकि हम यही सीखते हैं। चलो हमारी प्यारी लड़की के जीवन का आनंद लें और इस दुनिया की जरूरतों के प्यार का स्रोत बनें!

हम आपके साथ साझा कर रहे हैं इन girly उद्धरण में मदद करने के लिए आप अपने प्राकृतिक स्वयं की सराहना करते हैं। हम आशा करते हैं कि आप पहले की तरह ही सुंदर रहें। तुम कर सकती हो!

क्यूट गर्ल कोट्स एंड सेयिंग्स

प्यारी लड़की के उद्धरण

‘ऑल गुड थिंग्स’ करना वास्तव में ऐसा लगा जैसे मैं किसी और के बजाय खुद के लिए काम कर रहा हूं। इसने मुझे एक स्वतंत्रता दी जो मुझे पहले कभी नहीं थी या मुझे पता था कि मुझे जो कुछ भी करना है, वह करना है, और मेरी राय पर बहस करना है और न ही यह महसूस करना है कि क्यूट लड़की की शुरुआत या लड़के के क्लब में लड़की की तरह। मुझे लगा कि मैं दोनों कैसे हो सकता हूं। और यह तब से अलग है।

किर्स्टन डंस्ट

 

मुझे लगता है कि हर सुंदर लड़की को किसी दिन एलए के पास जाने के लिए कहा जाता है। इसलिए मुझे अपने घर से स्टूडियो तक की ड्राइव पसंद है।

ब्लेक शेल्टन

 

यह क्यूट लड़की के लिए कठिन हो सकता है। मैं गोरा, प्यारा, टूट गया था। मेरी पिटाई की गई। मुझे लॉकर के अंदर फेंक दिया गया। मुझे सिगरेट से जलाया गया। मेरे बालों में आग लगी हुई थी।

जेनी मैकार्थी

 

मैं कभी सेक्सी या प्यारी लड़की नहीं रही।

इजाबेला स्कोर्पको

क्रेग न्यूमार्क उस तरह के लड़के की तरह दिखता है जो आपके अपार्टमेंट को स्थानांतरित करने, अपना फर्नीचर बेचने, नौकरी पाने में मदद करेगा, या आपको उस प्यारी लड़की को खोजने में मदद करेगा जिसे आपने मेट्रो पर देखा था।

राहेल स्कैलर

 

जीवन में कई चीजों के साथ, आप वहां हैं क्योंकि आपके आस-पास एक सुंदर लड़की है, जिसके साथ आप बाहर जाना चाहते हैं, और आप जादू ढूंढना चाहते हैं। आप अंत में लड़की के बारे में परवाह नहीं करते हैं, लेकिन जो आप पाए हैं, उसके कारण वहां रहना चाहते हैं। यही मेरे साथ ‘अमरकार्ड ’के साथ हुआ।

डिएगो लूना

 

मैंने अपने करियर में तीन बार अटलांटा में गे प्राइड में प्रदर्शन किया है। मैंने हमेशा एक बड़ा समलैंगिक अनुसरण किया है, विशेष रूप से समलैंगिक समुदाय में। मैं इसके लिए आभारी हूं। मेरे लिए, इसका मतलब है कि मेरा संगीत श्रेणियों को स्थानांतरित करता है। इसका मतलब यह भी है कि मैं एक प्यारी लड़की हूँ जो एक ऑल्टो आवाज में एक रॉक गाना गा रही है! जेनिफर नेटल्स

 

मैं सिर्फ एक कॉमेडी या अभिनेत्री के रूप में एक सुंदर लड़की नहीं बनना चाहती, जो बार-बार वही काम करती है। मैं ऐसी भूमिकाएं निभाना चाहता हूं जो अलग हों। मैं अभिनेत्रियों वियोला डेविस या एंजेला बैसेट की तरह अधिक विविध करियर बनाना चाहती हूं – वे लोग हैं जिन्हें मैंने देखा और निहार लिया। नटूरी नॉटन

 

कोई भी वास्तव में आपके बारे में परवाह नहीं करता है लेकिन आप। वे कहते हैं कि वे करते हैं, लेकिन हॉलीवुड में हर कोई गर्मी की मांग करने वाली मिसाइल है, और यह सुंदर लड़की या लड़के के बाद जाना आसान है जो शहर में नया है। जॉर्ज न्यूबर्न

 

मेरे दिमाग में एक अभिनेता होने के लिए आखिरी बात थी, लेकिन मुझे नाटक विभाग में एक सुंदर लड़की पर क्रश था, इसलिए मेरे लिए सबसे अच्छी बात एक ऑडिशन था, मदद करना, बढ़ईगीरी करना, जो कुछ भी मुझे लेने के लिए किया गया था उस परियोजना पर। जॉन रत्जनबर्गर

अच्छी लड़की के उद्धरण

जब आप एक अच्छी लड़की को आवर करते हैं तो एक घंटा एक दूसरे जैसा लगता है। जब आप एक लाल-गर्म सिंडर पर बैठते हैं तो एक घंटे के समान लगता है। यही सापेक्षता है।

अल्बर्ट आइंस्टीन

 

काश मैं सख्त होता; काश मैं हर समय एक अच्छी लड़की होने के बारे में इतना ध्यान नहीं रखती क्योंकि बहुत समय से लोग कमजोरी के लिए दया कर सकते हैं, इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरे अंदर थोड़ा और ‘ओम्फ’ हो।

टायरा तट

 

मर्लिन के साथ काम करने के लिए भयानक था। मैं उसका शौकीन था, वह एक अच्छी लड़की थी, लेकिन वह एक क्षतिग्रस्त लड़की थी। वह बहुत मुश्किल था। आप उसे सेट पर नहीं पा सकते थे; वह शब्दों को नहीं जानती थी।

रिचर्ड विजेट

 

मैं सिर्फ मिडवेस्ट की एक अच्छी लड़की बनना चाहती हूं – मैं नहीं चाहती कि मुझे भारी काम करना पड़े, इसे गंभीरता से लिया जाए, और मैं नाराजगी जताती हूं कि मुझे अपना काम करने के लिए कभी-कभी इतना धक्का-मुक्की और राजनीतिक होना पड़ता है।

सिंडी क्रॉफर्ड

 

मिड-वेस्ट की एक अच्छी लड़की होने के नाते, मेरा झुकाव हमेशा अंदर देने और कहने के लिए होता है क्योंकि मैं चाहती हूं कि लोग मुझे पसंद करें।

सिंडी क्रॉफर्ड

 

अच्छी लड़की सोचती है कि वह बदले में कुछ बेहतर करने के लिए कुछ दे रही है। वह अपने जीवन पर नियंत्रण छोड़ देती है। जब उसके पास वह समय आ जाता है, जिसकी उसे उम्मीद होती है, तो वह निराश हो जाती है। खाली हाथ होने के अलावा, वह खाली है।

शेरी अरगोव

अच्छी लड़की एक आदमी से मिलती है और वह एक पंथ में शामिल हो जाती है। शुरुआत में, एक लड़का उससे पूछ सकता है कि उसे क्या पसंद है। अच्छी लड़की अपने कंधों को सिकोड़ने की गलती करती है और कहती है: ‘मुझे आपकी कोई भी चीज़ पसंद है।’

शेरी अरगोव

 

मुझे नहीं लगता कि मुझे अच्छी लड़की बनना है।

शेर लॉयड

 

पूरी श्रृंखला ब्लैक-एंड-व्हाइट है, इसलिए जब मैं उन महिलाओं में से एक को शूट करने के लिए गया तो मेरे पास केवल मेरे साथ ब्लैक-एंड-व्हाइट फिल्म थी। उसके बाल लाल थे और वह बहुत सुंदर लड़की थी, अच्छी लड़की थी।

हेल्मुट न्यूटन

 

लोगों की यह धारणा है कि यह प्यारी, अच्छी लड़की है, लेकिन मैं एक बिगाड़ने वाला हूं।

मिशेल शाखा

 

जब वे मुझे देखते हैं तो लोग बहुत हैरान होते हैं। यहाँ यह पागल गोथिक महिला है, लेकिन जब वे मुझसे व्यक्तिगत रूप से बात करते हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि मैं एक अच्छी लड़की हूँ। मुझे अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना पसंद है।

Paige

 

मैं बहुत दुखी था जब मैं रिकॉर्ड करता था और चीजें उस तरह से बाहर नहीं निकलतीं, जैसा मैं चाहता हूं, क्योंकि मैं इतनी अच्छी लड़की थी। जब चीजें गलत हो रही हों तो मुझे शिकायत नहीं होगी।

बफी सैंटे-मेरी

 

मैं एक अच्छी लड़की से मिलना चाहता हूं और उन सभी ‘हॉट बैचलर’ की सूची को पीछे छोड़ दूंगा।

जेसी मेटकाफ

 

जब मैं पहली बार व्यवसाय में आया, तो मुझे अपने आप को एक कलाकार के रूप में बेचने में सक्षम होने के लिए, हमेशा खुश और खुशमिजाज और मुस्कुराते रहना चाहिए। मैं खुशहाल अच्छी लड़की थी, और मैं खुशहाल अच्छी लड़की हूँ, लेकिन मेरे पास मेरे पल भी हैं।

केली मूल्य

 

मुझे बताया गया है कि मैं एक अच्छी लड़की की तरह दिखती हूं। लेकिन, हां, मैं एक पूर्ण संपर्क खेल करता हूं, और जब लोग पूछते हैं कि मैं क्या करता हूं, तो वे थोड़ा आश्चर्यचकित हो जाते हैं जब मैं कहता हूं, ‘एक मार्शल आर्ट, एक पूर्ण संपर्क खेल।’

कारमेन मार्टन

 

 

 

सुंदर लड़की उद्धरण

किसी भी आदमी है जो सुरक्षित रूप से ड्राइव कर सकते हैं, जबकि चुंबन एक सुंदर लड़की है बस चुंबन ध्यान यह हकदार दे रही है नहीं।

अल्बर्ट आइंस्टीन

 

एक मिनट के लिए गर्म स्टोव पर अपना हाथ रखो और यह एक घंटे की तरह लगता है। एक घंटे के लिए एक सुंदर लड़की के साथ बैठो, और यह एक मिनट की तरह लगता है।

अल्बर्ट आइंस्टीन

 

एक महान सामाजिक सफलता एक सुंदर लड़की है जो अपने कार्ड को सावधानी से खेलती है जैसे कि वह सादे थे।

एफ। स्कॉट फिजराल्ड़

 

यह एक सुंदर लड़की के रूप में नहीं बल्कि एक सनकी के रूप में देखा जा रहा है। जब मैंने खुद को बदसूरत बनाने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, ‘ओह, वह अपनी शक्ल खो चुकी है।’

अवा गार्डनर

 

किसी भी सुंदर लड़की को हॉलीवुड में तलाक देने की घोषणा करें और भेड़िये दौड़ते हुए आएं। जानवर के लिए ताजा मांस और वे हमेशा भूखे होते हैं।

हदि लामर

 

सुंदर न होना ही सच्चा आशीर्वाद था। सुंदर न होना मुझे अपने आंतरिक संसाधनों को विकसित करने के लिए मजबूर करता है। सुंदर लड़की पर काबू पाने के लिए एक बाधा है।

गोल्डा मीर

 

आप चाहे एक सुंदर लड़की को चूमने के लिए के रूप में संदेह में कभी कर रहे हैं, हमेशा उसे संदेह का लाभ देते हैं।

थॉमस कार्लाइल

 

एक बड़े निर्माता ने मुझे उस सुंदर लड़की का हिस्सा देने की पेशकश की जो घर पर उस लड़के का इंतजार करती है, और मैं ऐसा नहीं कर सकता। यह एक ऐसी कहानी नहीं है जिसे मैं कभी बताना चाहता हूं।

ब्री लार्सन

 

कला कभी सीमित नहीं होनी चाहिए – कला की सुंदरता यह है कि यह हमें उन स्थानों पर जाने की स्वतंत्रता देती है जहां हम अपने सामान्य जीवन में नहीं जाएंगे। अंदर, मैं सिर्फ इतने सारे अलग-अलग लोग हूं। मैं सुंदर लड़की से रेड कार्पेट पर Ozzfest में गायक के पास जाता हूं, भीड़ में थूकता हूं। वह जाडा है।

जाडा पिंकट स्मिथ

 

जब तक मंच पर एक सुंदर लड़की बची रहती है, तब तक पेशेवर काम करने वाले थियेटर को दफन कर सकते हैं।

जॉर्ज जीन नाथन

 

मैं कई शादीशुदा पुरुषों को जानता हूं, मैं कुछ खुशहाल शादीशुदा पुरुषों को भी जानता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि पहली सुंदर लड़की के बाद चलने वाला पहला खुला कोयला छेद नीचे नहीं गिरेगा, जिसने उसे पलक मार दी।

जॉर्ज जीन नाथन

 

लोग मुझसे पूछते हैं, क्या मैं जल नहीं गया हूं? आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जिससे आप प्यार करते हैं? मैं आप से पूछना, क्या तुमने कभी एक सुंदर लड़की चुंबन से थक मिल गया है?

टॉमी लसोर्दा

 

मैंने हाल ही में एक सुंदर लड़की को कोल्ड शोल्डर देते हुए पकड़ा क्योंकि मुझे डर लगा। वह बहुत खूबसूरत थी, और इससे मुझे असुरक्षित महसूस हुआ। मुझे तब तक भी जानकारी नहीं थी जब तक कि कोई इसे मुझे इंगित नहीं करता। मैं इतना शर्मिंदा था! मैंने उन विचारों को पहचाना और उनके लिए अधिक अनुकूल होने के लिए एक बिंदु बनाया क्योंकि ठंड होने का कोई कारण नहीं था।

लिली सिंह

 

ठीक है, मैं जिस तरह से देखता हूं, उससे खुश हूं, लेकिन मैंने कभी खुद को एक ‘सुंदर लड़की’ के रूप में नहीं सोचा। ईमानदारी से। जब मैं इनमें से कुछ लिपियों को पढ़ता हूं तो मुझे भेजा जाता है, और वे नायिका का वर्णन ‘अविश्वसनीय रूप से सुंदर’ के रूप में करते हैं, मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने इसे मेरे पास क्यों भेजा।

अन्ना केन्ड्रीक

 

यदि वास्तव में, वास्तव में बहुत सुंदर लड़की को एक सवारी घर की आवश्यकता है, तो मैं आपका लड़का हूं।

ब्रेंटली गिल्बर्ट

 

महिलाओं के रूप में, हमें यह संदेश मिलता है कि कैसे एक अच्छी लड़की हो – कैसे एक अच्छी, सुंदर लड़की हो – इतनी कम उम्र से। फिर, उसी समय, हमें बताया जाता है कि अच्छी तरह से व्यवहार करने वाली लड़कियां दुनिया को बदल नहीं सकती हैं या यहां तक ​​कि एक दिखावा भी कर सकती हैं।

फोबे वालर-ब्रिज

यदि आप भाग्यशाली हैं कि एक सुंदर लड़की आपसे प्यार करती है और खुद को साझा करती है और आपके साथ सोती है, तो उसे अपना रहस्य बना लें। प्यार को बिगाड़ने का सबसे अच्छा तरीका है, बहुत से लोगों से इस बारे में बात करना।

चीर फाड़

 

मैं एक सुंदर लड़की हूं जो एक मॉडल है जो एक अभिनेत्री के रूप में नहीं चूसती है।

कैमेरॉन डिएज़

 

जब से मैंने रचना करना शुरू किया है, मैं अपने शुरुआती सिद्धांत पर कायम हूं: कोई पृष्ठ नहीं लिखना क्योंकि कोई भी बात नहीं है, चाहे वह कितनी भी सुंदर लड़की हो या इस तरह की हो; लेकिन पूरी तरह से लिखने के लिए जैसा कि मैंने खुद सबसे अच्छा सोचा था, और जैसा कि उसने मुझे खुशी दी है।

फेलिक्स मेंडेलसोहन

 

मैं एक अच्छा छात्र था, मैं फुटबॉल में अच्छा था, मैं छात्र परिषद का उपाध्यक्ष था, मैं एक सुंदर लड़की थी।

इवांगेलिन लिली

यह स्पष्ट है कि मैं कभी भी सुंदर लड़की नहीं थी। जब मैं 10 साल का था तब मेरे दो सामने के दांत खटखटाए थे और 19 साल की उम्र तक उन्हें ठीक नहीं किया था। मेरे पास एक कुटिल मुस्कान है और एक नाक है जो ऐसा लगता है कि यह 12 बार टूट गया है लेकिन कभी नहीं हुआ है। मेरी नाक हमेशा लाल रहती थी, इसलिए लोग मुझे रूडोल्फ कहते थे। मेरा पूरा चेहरा ऑफ-सेंटर है।

एलेन बार्किन

 

मैंने वर्षों से ‘सुंदर लड़की’ की भूमिकाओं में कुछ और लाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है। मैं इसे चुनौती मानता हूं।

Amber heard

 

मैं सिर्फ एक सुंदर लड़की होने के बजाय मजबूत किरदारों की तलाश में हूं। अभिनेत्रियां अच्छा दिखने की तुलना में बहुत अधिक कर सकती हैं।

दिशा पटानी

 

मुझे ऐसा लगा कि मुझे किसी और के लिए एक ‘सुंदर लड़की’ बनने की जरूरत है। मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मुझे इस बारे में बहुत कुछ बदलने की ज़रूरत है कि मैं वास्तव में उनके लिए एकदम सही होना चाहता था बजाय कि मैं वास्तविक हूँ।

Clairo

 

मुझे अभी भी पूरी तरह से यकीन नहीं है कि ‘प्रिटी गर्ल’ ने किस तरह से धमाका किया। यह वास्तव में नहीं था। यह गीत मूल रूप से ‘द ले सिघ’ नामक एक पत्रिका के लिए एक संकलन टेप के लिए था, और मैंने लगभग 30 मिनट में वीडियो बनाया।

Clairo

 

‘प्रिटी गर्ल’ रिलीज़ होने से पहले, मैं वास्तव में अपने YouTube चैनल के बारे में बात नहीं करता था या किसी को दिखाता नहीं था। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मेरे किसी भी वीडियो को ‘सुंदर लड़की’ ने उड़ा दिया।

Clairo

 

मैं वास्तव में भारी हो रहा था, इसलिए यह सुंदर लड़की की तरह महसूस नहीं कर रही थी, कभी भी लोकप्रिय नहीं थी।

एले वार्नर

 

मैं स्कूल में कभी सुंदर लड़की नहीं थी। मैं छोटी और मिश्रित नस्ल का हूं। मैं एक सफेद क्षेत्र में पला-बढ़ा हूं। मैं हमेशा कुंवारा था।

FKA टहनियाँ

 

लोगों ने मुझे एक ‘सुंदर लड़की के साथ अनुयायी के रूप में बलात्कार किया था,’, लेकिन मुझे लगता है कि मेरा प्रोजेक्ट और काम खुद के लिए बोलता है।

Saweetie

 

हालांकि मेरे पास बहुत सारे अनुयायियों के साथ ‘सुंदर लड़की रैपर’ होने का लेबल था, लेकिन मैंने सिर्फ नियम तोड़े।

Saweetie

 

मैं सुंदर हूं, लेकिन मैं ‘सुंदर लड़की’ नहीं हूं।

टेलर Momsen

 

मैं नीच लड़की की भूमिका निभाने के लिए पर्याप्त नहीं हूं और सुंदर लड़की की भूमिका निभाने के लिए पर्याप्त नहीं हूं।

क्रिस्टन बेल

 

मैं कभी सुंदर लड़की होने के लिए पर्याप्त नहीं था और मैं कभी भी विचित्र लड़की होने के लिए पर्याप्त नहीं था। लड़कों ने मुझे हाई स्कूल में नहीं देखा और मुझे लगता है कि मैं सुंदर लड़की थी।

ली मिशेल

 

पूरी श्रृंखला ब्लैक-एंड-व्हाइट है, इसलिए जब मैं उन महिलाओं में से एक की शूटिंग के लिए गया, तो मेरे पास केवल एक ब्लैक-एंड-व्हाइट फिल्म थी। उसके बाल लाल थे और वह बहुत सुंदर लड़की थी, अच्छी लड़की थी।

हेल्मुट न्यूटन

 

मैं पूरी तरह से नीच हूं, और मैं वास्तव में इसे प्यार करता हूं। यह इतने लंबे समय से मेरी पहचान का हिस्सा है। मैं उस सुंदर लड़की के साथ कभी नहीं रहा, और मैं नहीं बनना चाहता।

एरिन ओ’कॉनर

 

अपनी किस्मत आज़माओ। यदि आप एक बार में एक सुंदर लड़की देखते हैं, तो कुछ कहें।

डी। बी। स्वीनी

 

मुझे आवाज आती थी क्योंकि मैं लोगों का साक्षात्कार कर रहा था और लिख रहा था, लेकिन जैसे ही मैं फैशन की दुनिया में बह गया, मैं एक सुंदर पोशाक पहने पार्टी में एक सुंदर लड़की थी।

एलेक्सा चुंग

 

मैं खुश थी कि वह मिल गई और मुझे इसका हल निकालना पड़ा – और एक कारण मैंने थर्ड वॉच से किया, क्योंकि मैं सिर्फ सुंदर लड़की होने की उस चीज को तोड़ना चाहती थी और उसे निभाती थी और काम के बारे में बताती थी।

निया लोंग

 

मुझे पता था कि मैं सुंदर लड़की के रूप में कभी नहीं उतरूंगी।

क्रिस्टीना रिक्की

 

काश, मैं एक अद्भुत लेखन प्रतिभाशाली लड़का प्रतिभाशाली था – काश मैं स्टीवी वंडर था – लेकिन मैं नहीं था। वो में था, वो में थी। मैंने लड़कियों के बारे में भयानक गीत लिखे थे जिनके बारे में मैं सिर-से-ऊँची एड़ी के जूते था। जैसे ही एक सुंदर लड़की मुझे देखती है, वह यह है – मैं प्यार में हूँ, और मुझे शायद इसके बारे में एक गीत लिखना चाहिए!

जैक गैरट

 

मैं पारंपरिक लड़की नहीं हो सकती, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक सुंदर लड़की नहीं हूं। या कि कोई भी लड़की सुंदर लड़की नहीं है।

बारिश की आहट

 

ऐसा नहीं है कि मैं कभी भी स्कूल में लोकप्रिय सुंदर लड़की या कुछ भी रही हूं। मैं हमेशा से ऐसी ही अजीब थी।

मैसी विलियम्स

 

जब कोई व्यक्ति ‘सुंदर लड़की’ शब्द के बारे में सोचता है, तो वे आम तौर पर किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में नहीं सोचते हैं जो मेरे जैसा दिखता है।

बारिश की आहट

 

मेरा सपना साधारण किरदार निभाना है। मुझे सुंदर लड़की या एनआरआई लड़की की भूमिका निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

सोभिता धुलिपला

 

यह कठिन है क्योंकि मैं मजबूत महिला भूमिकाएं चाहती हूं। मैं बहुत सारी चीजें ठुकराता हूं, इसलिए नहीं कि यह अच्छा नहीं है, बल्कि इसलिए कि मैं कुछ खास तरह के किरदार नहीं निभाना चाहता। मुझे सिर्फ सुंदर लड़की का किरदार निभाना पसंद नहीं है।

जीना होल्डन

जब मैं ‘बैड बिहेवियर’ लिख रहा था, तो मैं बहुत शांत था। मैं बस वहां बैठकर लोगों की बात सुनूंगा। और अगर मैं सार्वजनिक रूप से बाहर था, तो मैं आमतौर पर शांत था, और लोगों को लगता था कि मैं बेवकूफ था क्योंकि मैं एक युवा, सुंदर लड़की थी जो शांत थी।

मैरी गैट्सकिल

 

मैं कभी सुंदर लड़की नहीं थी, इसलिए मैं लड़का पाने वाली नहीं थी। मैं खुद को एक अच्छे खेल के रूप में ढालता था। कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैं जो भूमिकाएं करता हूं, उसके साथ बहुत अधिक करता हूं, क्योंकि अगर मैं बिल्कुल सच्चा हूं, तो मुझे सबसे अच्छा दोस्त या सहायक भूमिका पसंद है, और वास्तव में मुझे गियर-परिवर्तन करना चाहिए और खुद को अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए।

सेलिया इमरी

 

मैंने अपने पहले के वर्षों में टेलीविज़न बहुत किया था, इसलिए हाई स्कूल के छात्र करने के लिए जो कि सिर्फ सुंदर लड़की है, मैंने पहले भी ऐसा किया है, इसलिए मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।

अमांडा क्रू

 

मैं हमेशा उस लड़के की तरह हूं जो सुंदर लड़की को इतना बुरा डेट करना चाहता है, और जब उसे आखिरकार मौका मिलता है, तो वह उसे मारता है क्योंकि वह इसके बारे में चिंता करने में बहुत अधिक समय खर्च करता है।

माइकल मैकडॉनल्ड्स

 

लोकप्रिय पौराणिक कथाओं के विपरीत, सभी एनएफएल चीयरलीडर्स बिम्बोस या स्ट्रिपर्स नहीं हैं या अमीर दिखने वाली सुंदर लड़कियों से ऊब रहे हैं। बेन-गल्स प्रस्ताव देते हैं। न तो एक बिम्बो और न ही एक स्ट्रिपर और न ही एक ऊब सुंदर लड़की बेन-गैल के कठोर जीवन को जीवित रखेगी। बेन-गल्स सभी के पास नौकरी या स्कूल या दोनों हैं।

जेने मेरी लाकस

 

लड़की के उद्धरण

  1. ध्यान केंद्रित और अतिरिक्त स्पार्कली रहें।
  2. जीवन पूर्ण नहीं है लेकिन आपका संगठन हो सकता है
  3. उन्हें मिठास के साथ हत्या करें।
  4. मफिन्स से भरी दुनिया में एक सुंदर कप केक बनो।
  5. कम कड़वा, अधिक चमक।

 

 

 

  1. डार्लिंग, पहले खुद से प्यार करना मत भूलना।
  2. किसी को भी अपनी चमक को कभी कम न होने दें।
  3. हीरे जैसा कीमती और दुर्लभ हो। हर जगह पाए जाने वाले पत्थर की तरह नहीं।
  4. खूबसूरत दिमाग दूसरों को प्रेरित करता है।

 

  1. खूबसूरत बाल सबसे अच्छा बदला है।
  2. कॉफी, समोच्च और आत्मविश्वास।
  3. अपने सपनों का पीछा करो। ऊँची एड़ी के जूते में।
  4. यहाँ आपके जूते के सबसे प्यारे जोड़े में अपने सपनों का पीछा करना है।
  5. हमेशा की तरह पोशाक आप अपने सबसे बड़े दुश्मन को देखने जा रहे हैं। – गैब्रिएला डेमार्टिनो

  1. आज मेकअप की बर्बादी न करें।
  2. जागो और श्रृंगार करो।
  3. आत्मविश्वास। इसे मेकअप की तरह पहनें।
  4. वह जहाँ भी जाती है थोड़ी सी चमक छोड़ देती है।
  5. सिंड्रेला ने कभी राजकुमार के लिए नहीं कहा। उसने नाईट ऑफ और एक ड्रेस मांगी। – कीरा कैस

 

  1. मोती हमेशा उपयुक्त होते हैं। – जैकी कैनेडी
  2. हम सभी के अंदर एक राजकुमारी है।
  3. एक लड़की को एक तितली की तरह होना चाहिए; देखने के लिए बहुत मुश्किल है, पकड़ना मुश्किल है।
  4. कुछ से अधिक, अभिनय ने मुझे यह पता लगाने में मदद की कि मैं कौन नहीं हूं। मुझे पता चला है कि मैं एक हँसमुख लड़की हूँ, लेकिन एक लड़की नहीं। – डेब्बी रयान
  5. अपने खुद के सवाल के बिना किसी और की सुंदरता की प्रशंसा करें।

 

  1. धिक्कार देने के लिए बहुत ग्लैम।
  2. एक महिला का नंबर एक नियम; उत्तम दर्जे के रहे।
  3. आपको हमेशा सुंदर महसूस करना चाहिए।
  4. वृद्धि और हत्या।
  5. दुनिया को कौन चलाता है? लड़कियाँ।

 

  1. एक मजबूत महिला आंख में एक चुनौती देखती है और उसे एक पलक देती है। – जीना कैरी
  2. सुंदर नहीं है ध्यान के लिए पूछें।
  3. मैं इसमें फिट होने के लिए बहुत शानदार हूं।
  4. मुझे मेकअप आइल में लंबे रोमांटिक वॉक पसंद हैं।
  5. एक कमरे में गुलाबी रंग की छोटी छोटी पोशाक पहनें।
  6. शांत रहें और मस्त रहें।

 

  1. आपकी कॉफी गर्म हो सकती है और आपकी आईलाइनर भी।
  2. मैं कुछ चीजों में शुरुआती हो सकता हूं लेकिन मुझे खरीदारी में एक ब्लैक बेल्ट मिला है।
  3. एकमात्र बीएस मुझे बैग और जूते चाहिए।
  4. घोड़ों के एक क्षेत्र में एक गेंडा बनें।
  5. यदि आप मूल बनना चाहते हैं, तो कॉपी होने के लिए तैयार रहें।

 

  1. मेरी शैली निश्चित रूप से एक प्रकार का पागलपन है; यह दिन-प्रतिदिन बहुत कुछ बदलता है। यह मेरी मनोदशा पर निर्भर करता है: कभी-कभी मैं एक बाल, बाल अवस्था के माध्यम से जा रहा होता हूं और अपने बालों में धनुष के साथ एक सुंदर फीता पोशाक पहनता हूं। फिर कभी-कभी मैं मूडी होता हूं और सिर्फ काला पहनता हूं। – अंबर ले बॉन
  2. कुछ भी नहीं भीषण और कुछ भी बहुत मर्दाना नहीं है। लेकिन मुझे प्यार का रंग है, और शायद यह थोड़ा सा है – विशेष रूप से गुलाबी। – स्टेसी लंदन
  3. कुछ भी नहीं है और बहुत ही मर्दाना कुछ भी नहीं है। लेकिन मुझे प्यार का रंग है, और शायद यह थोड़ा सा है – विशेष रूप से गुलाबी। – स्टेसी लंदन
  4. मेरी व्यक्तिगत शैली, रेट्रो, 50 के पिन-अप, पुष्प, जैसे हिप्पी, कुछ भी स्त्री की तरह और फ्लर्टी की तरह, का मिश्रण है। – एरियाना ग्रांडे

 

  1. मेरी व्यक्तिगत शैली हँसमुख और खिलवाड़ से लेकर नुकीली और ठाठ तक सब कुछ हो सकती है। – क्रिस्टिन कैवेलरी
  2. ​​मैं एक चुलबुली लड़की हूं। मैं मजबूत हूं, लेकिन मैं बहुत डरपोक हूं। बहुत ही सुस्त। – लील ‘किम
  3. मेरे पास एक सख्त व्यक्तित्व है लेकिन फिर मेरे पास बहुत नरम पक्ष है। मैं एक प्रकार का मकबरा हूं, लेकिन मैं इसे गेरली टुकड़ों के साथ फेंक देता हूं। – सोफिया रिची
  4. मुझे गुलाबी रंग बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है! – एश्ले टिस्डेल
  5. लोग यह मानते हैं कि मैं बड़ा हूँ। लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं वे कहते हैं कि मैं अधिक बचकाना हूं। – सांग हाई क्यो
  6. मेरे पास एक सख्त व्यक्तित्व है लेकिन फिर मेरे पास बहुत नरम पक्ष है। मैं एक प्रकार का मकबरा हूं, लेकिन मैं इसे गेरली टुकड़ों के साथ फेंक देता हूं। – सोफिया रिची

 

  1. मैं बहुत सख्त लड़की होने के साथ-साथ यह सख्त, एथलेटिक फाइटर भी हूं। मैं एक मकबरा बड़ा हुआ। जब मैं आठ साल का था तब मुझे अपना पहला चौपहिया वाहन मिला था। मुझे कुछ ही समय बाद अपनी पहली गंदगी वाली बाइक मिली। इसलिए, मेरे पास इन मर्दाना गुणों में बहुत कुछ है, मुझे लगता है कि आप कहेंगे। लेकिन, मुझे हर वीकेंड पर तैयार होना पसंद है। – पैज वनजेंट
  2. मुझे खुशी या दुख की बहुत तीव्र भावनाएं हैं। मुझे वह इतना पसंद नहीं था क्योंकि मैं चिंतित था कि यह बुरी तरह से था, और मैं अधिक रूखा होना चाहता था। मुझे लगता है कि यह बहुत कुछ होता है। जब आप 16 वर्ष के होते हैं, तो आपके द्वारा चाहा जाने वाले गुण होते हैं, और तब जब आप 30 वर्ष के होते हैं, तो आप पसंद करते हैं,, भगवान का शुक्र है कि मेरे पास है; अन्यथा, मैं कम विशद रह रहा हूँ। – ग्रेटा गेरविग
  3. मुझे लगता है कि मुझे कुछ अलग शैलीएं पसंद हैं – कभी-कभी यह थोड़ा रॉक एन रोल होता है, अन्य समय में और अधिक स्त्री और पुरुष। – क्रिस्टिन कैवेलरी
  4. मैंने हाई हील्स और कपड़े पहने। मैं एक कुल लड़की हूँ। – केटी सैकहॉफ

  1. जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता है कि मैं वास्तव में बालों में हूँ। मैं एक वास्तविक लड़की हूं और अपने बालों को करना और विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। – ज़ोई डेशेनेल
  2. मुझे लगता है कि सभी आकर्षक सुविधाओं के साथ तैयार होना और खेलना बहुत अच्छा है। – केटी पैरी

५ I.मैं कितना भीषण हूँ। मुझे कपड़े पसंद हैं। – अंबर रिले

  1. मैं एक लड़की नहीं हूँ – मिल्ली बॉबी ब्राउन
  2. मेरी शैली सरल है, थोड़े सारगर्भित हैं, लेकिन एक छोर के साथ। – एरिन हीथरन

 

  1. मैं हमेशा से बाहर की तरह की लड़की रही हूं। मैं एक लड़की-लड़की की तुलना में अधिक एक कब्र हूँ। – वोने स्ट्राहोवस्की
  2. मुझे हर चीज विशेष या अनोखी पसंद है। कभी-कभी मुझे गेरुए कपड़े बहुत पसंद होते हैं, कभी-कभी मुझे मजबूत लड़के दिखते हैं। आपको कभी नहीं पता कि मिंग का अगला रूप क्या है। – मिंग शी
  3. मैं अपने रेड कार्पेट दिखावे के बारे में शुरुआत में बहुत उलझन में था और हर लुक को आजमाना चाहता था, चाहे वह कितना भी गदगद हो, मस्त हो, पंक या बोहेमियन हो। – जैकलीन फर्नांडीज
  4. मैं बड़ा हो रहा बच्चा था जो G.I. के साथ खेलता था। एक गुलाबी पोशाक में कूदता है और फिर मेरे Barbies के साथ खेलने के लिए भाग जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कम हूँ, इसका मतलब यह है कि मेरे पास यह दूसरा पक्ष है। मुझे लगता है कि दोनों के लिए यह थोड़ा अच्छा है। – एड्रियन पल्की
  5. मेरी ऑफ-पिच शैली संभवतः भव्य और आरामदायक है। मुझे शीर्ष पर ढीले-ढाले सामग्री और तल पर अधिक तंग-फिटिंग सामग्री पसंद है। – एलेक्स मॉर्गन

 

  1. मैं स्त्री हूं, लेकिन मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं किसी भी तरह से पूरी तरह से स्त्री हूं। – विक्टोरिया बेकहम
  2. मैं अपने रेड कार्पेट दिखावे के बारे में शुरुआत में बहुत उलझन में था और हर लुक को आजमाना चाहता था, चाहे वह कितना भी गदगद हो, मस्त हो, पंक या बोहेमियन हो। – जैकलीन फर्नांडीज
  3. मैं कुछ भी वास्तव में स्त्री प्यार करता हूँ। मुझे किसी भी तरह का विवरण बहुत पसंद है – धनुष या उस पर दिल के साथ कुछ भी, मैं तुरंत प्यार में हूँ। – लॉरेन कॉनराड
  4. मैं किसी को लंबा, गहरा और अच्छा पसंद करता हूं। स्वतंत्र और आत्मविश्वासी। माचो मैन नहीं। शायद थोड़ा सा दूर, दूर में। मेरे लिए कुंजी है अगर हम हँसी के साथ रो सकते हैं। – मिरांडा हार्ट

 

  1. मेरी व्यक्तिगत शैली मेरे संगीत को दर्शाती है। मेरा संगीत और मैं कैसे कपड़े पहनती हूं, मैं कैसे खुद को अभिव्यक्त करती हूं; यह सिर्फ मैं हूँ। मेरा संगीत शहरी पॉप है, और मेरे कपड़े पहनने की शैली शहरी है लेकिन फिर भी दिलकश है। मुझे वह संयोजन पसंद है। इसके विपरीत बहुत अच्छा है। – बेकी जी
  2. मैं एक उचित, अच्छी महिला नहीं हूं। मैं ऊँची एड़ी के जूते में नृत्य नहीं कर सकता हूँ और मैं सिर्फ इतना नहीं कर रहा हूँ, लेकिन फिर मैं इन लोगों को इन धमाकेदार निकायों के साथ देखता हूं, ऊँची एड़ी के जूते में नाचता हूं, गाता हूं, और इतने श्रृंगार के साथ बहुत मज़ा आता हूं। इससे मुझे ईमानदारी से एक बेहतर महिला बनना है। – केश
  3. मैं कहता हूं कि मैं एक कब्र था। मैंने हाई स्कूल में वुड शॉप लिया और मैं वॉलीबॉल और फुटबॉल में बहुत आगे था और लंबे समय तक किसी भी चीज से बहुत अनजान था। – मारिसा मिलर
  4. मैं सिर्फ मूर्खतापूर्ण बातें करना पसंद करता हूं। यदि मैं एक उपहार लपेटता हूं, तो मुझे विशेष रिबन और गर्म गोंद, रेशम के फूल और चीजों का उपयोग करना पसंद है। – बारबरा मैंडरेल

 

  1. मुझे अपनी मम्मी के साथ या सोफिया के साथ गरिष्ठ चीजें करना बहुत पसंद है। मैं सोफिया और उसके कुछ दोस्तों को हैलो किट्टी स्पा में ले गया। उनके पास चॉकलेट फेशियल और हैलो किट्टी मैनी-पेडिस थे। मैंने इसे अपने ट्विटर पर डाला और इसके लिए मुझे बहुत गालियां मिलीं, लेकिन मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक अच्छी बात है। – अभय क्लैंसी
  2. मेरी शैली एक प्रकार का पागलपन है! एक मिनट में मैं चमकीले कपड़े पहनूंगा, और अगले मैं और अधिक संरचित मर्दाना चीजों की ओर झूलता रहूंगा। – तमसिन एगर्टन
  3. मैं एक निश्चित गर्लफ्रेंड से नहीं जुड़ता या घिनौनी चीजों के बारे में बात नहीं करता – मुझे उस दुनिया में असावधानी और असहजता महसूस होती है – शायद मुझे महसूस होने की तुलना में मैं सिर्फ और अधिक कुतिया हूँ! हालाँकि, मेरी कई बड़ी गर्लफ्रेंड्स हैं। आप जितनी भी लड़कियों से मेरे काम की लाइन में मिलते हैं, उतनी लड़कियों से नहीं मिलते, इसलिए मैं अपनी दोस्ती निभाती हूं। – एलिजाबेथ रिज़र
  4. मैं हमेशा वापस आऊंगा ‘मुझे हमेशा थोड़ा डर लगता था। – अर्नाल्ड श्वार्जनेगर

 

  1. वास्तव में अच्छा दिखने के लिए यह अच्छा है क्योंकि लोग मेरे एक अलग पक्ष को देखते हैं, जो कि अधिक चिकना पक्ष है। जाहिर है, मैं ऐसा साइकिल से नहीं कर सकता। मैं अच्छे बालों और पूरे मेकअप के साथ नहीं जा सकती – लौरा ट्रॉट
  2. मुझे हमेशा मेकअप पसंद था। मैं बहुत, बहुत दिलकश हूं। मैं बैठकर देखता था कि मेरे मम्मे तैयार हो गए हैं। मेरे मम्मे बहुत ग्लैमरस हैं, और मुझे याद है कि वह अपने बिस्तर पर बैठी हुई थी और उसे अपना मेकअप लगाते हुए, कपड़े पहने हुए, और अपने बालों को करते हुए देख रही थी। – विक्टोरिया बेकहम
  3. ग्वेन स्टेफनी की एक अद्भुत शैली है। मैं वास्तव में कर्टनी लव से प्यार करता था और वह कुछ भी करता था जिसे मैं प्यार करता था। या क्लो सेवेंगा, क्योंकि मैं वास्तव में उस तरह के क्लासिक लुक से प्यार करता हूं, और मुझे गिरी और फूलदार होना और छोटे डी एंड जी के कपड़े पहनना पसंद है। मैं टोपी भी बहुत पहनता हूं। मुझे लगता है कि यह वापस चला जाता है जब मैं थोड़ा भद्दा था और एक बिट के लिए एक स्केटर लड़की थी। – ऐली गोल्डिंग

  1. जब मैंने तेरह या चौदह साल की उम्र में खुशबू शुरू की, तो गंध कैंडी जैसी थी। वे बहुत रंगीन बोतलों में थे, जैसे फ़िरोज़ा और गुलाबी। जब मैं सोलह या सत्रह वर्ष का था, तब तक यह अधिक भव्य और अधिक पुष्पमय हो गया। – जीवंत ब्लेक
  2. मेरे द्वारा लिखे गए ट्वीट्स जो सबसे लोकप्रिय हैं, वे हैं जो सार्वभौमिक रूप से चिंतित और टिप्पणियों के प्रकार हैं। – मिंडी कलिंग
  3. मैं अपने शरीर के वजन के लिए बहुत भारी उठाता हूं, और मैं कार्डियो या किसी भी लाइटवेट जैसे किसी भी सामान को नहीं करता हूं। मैं वास्तव में भारी जाता हूं, और यह कुछ लोगों को डराता है। मुझे इसमें मजा आता है। – एजे ली
  4. मुझे लोगों से यह कहते हुए समस्या है कि स्त्रीलिंग का अर्थ स्त्री-विरोधी है, और मुझे लगता है कि यह किसी भी चीज को तुरंत घमंड या मूर्खता के साथ जोड़ देने के प्रति-उत्पादक है। – तवी गेविंसन

 

  1. मैं नहीं चाहता था कि मुझे मंच पर एक लड़की के रूप में देखा जाए। – एनी लेनोक्स
  2. मुझे गिरी कार्टून पसंद थे। मैं बहुत ही जिंदादिल लड़की थी। – किर्स्टन डंस्ट
  3. मैं पागलपन से बेहाल हूं। मुझे मेरे लिए दरवाजा खोलना पसंद है। मैं अपने बॉयफ्रेंड के लिए रात का खाना बनाना चाहती हूं। और मुझे बच्चे होने का इंतजार नहीं करना चाहिए – गिनिफर गुडविन
  4. मुझे एथलेटिक लड़कियां और girly लड़कियां दोनों पसंद हैं। यह उनके व्यक्तित्व पर निर्भर करता है। मुझे ऐसी लड़कियाँ पसंद हैं, जो बाहर जाकर मेरे साथ खेल खेल सकती हैं और फुटबॉल फेंक सकती हैं, लेकिन आप ऐसी लड़की नहीं चाहते जो आपसे बहुत ज्यादा सख्त हो। मैं दिमागदार लड़कियों को पसंद करता हूं, जो मेरे कहे का जवाब दे सकती हैं। – जोश हचरसंन
  5. ग्लिटज़ी ऐड-ऑन के साथ, दिन के लिए आपके द्वारा खरीदी गई चमकदार, आकर्षक पोशाक शाम के लिए पर्याप्त रूप से फैंसी हो जाती है। – ब्रैड गोर्सकी
  6. मैं एक ऐसी घिनौनी लड़की हूँ, और मुझे यह सुरक्षित नहीं खेलना पसंद है। मैं इस दुनिया में बहुत नया हूं, इसलिए एक फैशनिस्टा के रूप में खुद को स्थापित करने का मजा ही कुछ और है। – केल्सा बैलेरीनी
  7. मुझे पुरुष की चीज मिलती है। मुझे एक महिला के रूप में पसंद है। लेकिन मुझे एक महिला होने के नाते भी बहुत पसंद है। मुझे गिरी होना पसंद है। – जेन लिंच
  8. मुझे उन पात्रों से प्यार है जो आप अलग-अलग चीजों को पहनने पर बना सकते हैं। आप जानते हैं, कभी-कभी, मैं चाहता हूं कि मैं मंगलवार को गुलाल पहनूं और ट्यूल पहनूं, और कभी-कभी मैं किम कार्दशियन की तरह बनना चाहता हूं और काले चमड़े के सिर से पैर की अंगुली पहनना चाहता हूं। – पोपी डेलेविंगने
  9. युवा महिलाओं के रूप में शुरू करते हुए, हमें इस बात की परवाह नहीं थी कि लोग सोचते थे कि हम एक सनक हैं या अगर लोगों को लगता है कि हमने पर्याप्त रूप से कपड़े नहीं पहने हैं – हम जैसे थे, ‘जो भी हो।’ हम तीनों को पूरा करने में सक्षम थे। पूरी तरह से अलग लड़कियों, एक समूह में। – रोजोंडा थॉमस
  10. मैंने and सेंस एंड सेंसिबिलिटी ’और Pre प्राइड एंड प्रेजुडिस’ पढ़कर बड़ा किया – बहुत तरह की किताबें। – लीटन मेस्टर

 

  1. मैं एक ऐसे खेल में हूं जहां लोग हमें महिलाओं की तरह नहीं देखते हैं: वे हमें लड़कियों या महिलाओं की तरह नहीं देखते हैं। लेकिन मैं अपनी सारी ज़िंदगी जी रहा हूँ, और इसलिए मैं खेल और एक महिला होने के बीच अलग नहीं हो सका। – मिशेल कार्टर
  2. मुझे वह कार्रवाई पसंद है जो मैं करने में सक्षम हूं। मैं मेन में बड़ा हुआ, बाहर और लड़कों के साथ खेल रहा था और स्कीट की शूटिंग कर रहा था। मेरा अपना पक्ष भी है। लेकिन, मुझे सशक्त महिला भूमिकाएं निभाना पसंद है, विशेषकर अब ट्विटर जैसी सरल चीज़ के साथ, जहाँ आपको निम्न महिलाएँ मिली हैं। – राहेल निकोल्स
  3. एक छोटी लड़की के रूप में, मुझे वास्तव में गुलाबी रंग से नफरत थी, उदाहरण के लिए, और मुझे कपड़े पहनना पसंद नहीं था। मैं तब एक लड़की नहीं बनना चाहती थी, लेकिन अब मुझे एक लड़की से प्यार करना पसंद है। – एरिका क्रिस्टीन
  4. जब मैं छोटा था, मैं बहुत सारे चरणों से गुजरा। एक दिन मैं पंक रॉक हो जाऊंगा, और अगले दिन मैं समाधिस्थ हो जाऊंगा, और फिर मैं वास्तव में भव्य होगा। मैं कितना अजीब था। मेरे दो सबसे अच्छे दोस्त और मैं पागल और नासमझ थे। – एशले बेंसन

 

  1. मैं खुद को वास्तव में विवेकहीन और जिराफ समझता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या बहुत सारे लोग मुझे इस तरह से देखेंगे। – अन्ना डी। शापिरो
  2. मुझे रेड कार्पेट पर धनुष और रफ़ल के साथ बहुत ही मस्त रहना पसंद है। मुझे पेस्टल रंग बहुत पसंद हैं, खासकर नीला। मैं और मेरी बहन दोनों क्योंकि हमारी आँखें ब्लूज़ में अच्छी लगती हैं। – एले फैनिंग
  3. जबकि मैं पूरी तरह से सभी चीजों के लिए तैयार हूं, दो महीने की मेहंदी काफी लंबी होती है। – सृष्टि झा
  4. आप की तरह पोशाक पहले से ही प्रसिद्ध हैं।
  5. मेरे पास बहुत सारे ब्रेटन धारीदार शीर्ष और रेशम शर्ट हैं जो हमेशा अच्छा महसूस करते हैं। मुझे मर्दाना बढ़त वाली चीजें भी पसंद हैं और कुछ भी नापसंद है। – जेसिका राइन

 

  1. मैं बहुत परिश्रमी हूँ। मुझे आहार, व्यायाम, बच्चों, मेकअप के बारे में बात करना बहुत पसंद है। – राहेल हंटर
  2. मैं इस महिला के साथ बाहर जा रहा था, और मेरी शर्ट बंद थी, और वह झुक गई थी और वास्तव में बहुत ही सुंदर, दिलकश आवाज़ में,, अरे, फैटी! ’- जेसन सेगेल
  3. मैं वास्तव में एक लड़की नहीं हूँ, इसलिए अधिकांश भाग के लिए, मैं वास्तव में बैगी कपड़े पहनने में हूँ। नृत्य की दुनिया के लिए चीजों की घिनौनी तरफ थोड़ा सा। मैं वास्तव में टुटू या फूल बाल क्लिप में नहीं हूं। नर्तकियों के रूप में, हम पूरे दिन एक-दूसरे के साथ नग्न रहने के लिए बहुत आगे हैं, इसलिए आपको इस तरह के कपड़े पहनने की आदत है। – सारा
  4. मेरे पास हमेशा एक आदमी की मानसिकता थी, और इसीलिए मेरे ज्यादातर पुरुष मित्र हैं, और इसीलिए मैं इतने सारे लोगों के आसपास रहा हूं। मैं हमेशा एक कब्रगाह रहा हूँ और कोई भी आदमी जो मुझे जानता है, मैं तुम्हें बताऊंगा कि मैं एक लड़की नहीं हूँ। – कर्रिन स्टीफंस

 

  1. जब मैं छोटी थी तब मैं एक बहुत ही चुलबुली लड़की थी। मैंने केवल गुलाबी पहना था जब तक कि मैं कम से कम 12 नहीं था। मुझे एक बैगपस टी-शर्ट और घुंघराले बालों के साथ अपराधियों में सोचो। ओह, और मैं एक मोटा बच्चा था। यह बुरी खबर थी। – गेल रंकिन
  2. मेरे हाथ बहुत ही चिकने हैं और मैं उनका इस्तेमाल तब करता हूं जब मैं एक तरह से बात करता हूं जो मुझे लगता है कि बहुत ही स्त्री है। – जेनेट मैकटीर
  3. जब मैं बाहर काम नहीं कर रहा हूं, तो मेरे लिए यह महत्वपूर्ण है कि मैं अपने व्यक्तित्व के रचनात्मक, स्पष्ट पक्ष को व्यक्त करूं। – केलिता जुपंचिक
  4. जब मैं काम नहीं कर रहा होता हूं तो मैं आमतौर पर मेकअप मुक्त हो जाता हूं। क्योंकि मैं बहुत काम करता हूं, उन खाली दिनों के दौरान जो मुझे अपनी त्वचा को सांस लेने देना है, लेकिन निश्चित रूप से, मुझे अच्छा लगता है इसलिए मैं कुछ ब्लश और कुछ काजल लगाना पसंद करता हूं। – बार रेफेली

 

  1. मेरे प्रतिस्पर्धा से पहले मेरे पंप-अप गाने सामान्य नहीं हैं। वे अधिक गाने गा रहे हैं। मुझे माइली साइरस का ‘द क्लाइम्ब’ बहुत पसंद है। यह यात्रा के बारे में और हर पल का स्वाद ले रहा है। मेरी प्लेलिस्ट में आर। केली की have द वर्ल्ड्स ग्रेटेस्ट ’भी है। – केसी काटानज़ारो
  2. मुझे वास्तव में टेलीविजन में बहुत स्वाद है। मुझे एक चिक रिलेशनशिप पसंद है जो शायद किसी भी चीज से ज्यादा है। मुझे प्रोजेक्ट रनवे बहुत पसंद है। – डेविड नेविंस
  3. अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमना मेरा सेवर है। हम खराब चिक फ्लिक और डिनर के लिए बाहर जाते हैं। मेरा सुझाव है कि आप लोगों से मुक्त हो जाओ, वास्तव में मूर्खतापूर्ण, girly फिल्म देखें, और बाद में खाने के लिए थोड़ा सा प्राप्त करें। यह एक इलाज की तरह लगता है। – तमारा टेलर
  4. मैं एक जीन्स व्यक्ति हूँ; मुझे एबरक्रॉम्बी बहुत पसंद है। मेरा जूता संग्रह ज्यादातर चक और कुछ जोड़ियों से बना है। – ललाइन
  5. मुझे यह ध्यान रखने के लिए पर्याप्त नहीं है कि मैं टीवी पर कैसे दिखूं, या अगर मैं सही मेकअप नहीं पहन रहा हूँ। – माज़ेंड्रा डेलफ़िनो
  6. जो भी लड़के कर सकते हैं, लड़कियां बेहतर कर सकती हैं। – स्माइली 21
  7. केवल एक चीज जो महिला से अधिक सुंदर है, वह जानती है कि वह क्या चाहती है कि मैं उस महिला को प्राप्त करूं जो उसके लिए इसे पाने के लिए किसी और का इंतजार नहीं कर रही है। – रॉब हिल सीनियर
  8. हम लड़कियां, हम कठिन हैं, प्रिय हैं। बाहर से नरम लेकिन, नीचे गहरा, हम कठिन हैं। – क्रिस्टन एशले
  9. एक होशियार लड़की एक मूर्ख महिला के रास्ते से गुज़र सकती है। – मैरी लास्केल्स

 

  1. आप एक सुंदर लड़की हैं, और आप जीवन में कुछ भी कर सकते हैं। – जीनिन पिरो
  2. लाइमलाइट के कुछ शेड्स ऐसे होते हैं जो किसी लड़की के कॉम्प्लेक्शन को बर्बाद कर सकते हैं। – ऑड्रे हेपब्र्न
  3. बहुत सी लड़कियां कम से कम प्रतिरोध की रेखा का अनुसरण करती हैं, लेकिन एक अच्छी रेखा का विरोध करना कठिन है। – मॅई वेस्ट
  4. कुछ लड़कियां सिर्फ अपनी नसों में चमक के साथ पैदा होती हैं। – पेरिस हिल्टन
  5. यदि मैं फिर से एक लड़की थी, तो मैं अपने प्रशंसकों की तरह बनना चाहूंगी, मैं मैडोना की तरह बनना चाहूंगी। – मैडोना सिस्कोन
  6. यह अच्छी लड़कियां हैं जो डायरी रखते हैं; बुरी लड़कियों के पास कभी समय नहीं होता है। – तल्लुलाह बांकहेड

 

  1. यदि आप दुखी हैं, तो अधिक लिपस्टिक लगाएं और हमला करें। – कोको चैनल
  2. एक महिला की कल्पना बहुत तेज है; यह एक क्षण में प्रेम से लेकर वैवाहिक प्रेम तक प्रशंसा से उछल जाता है। – जेन ऑस्टेन
  3. एक बुद्धिमान लड़की अपनी सीमाओं को जानती है, एक स्मार्ट लड़की जानती है कि उसके पास कोई नहीं है। – मैरिलिन मुनरो
  4. लालित्य एक नई पोशाक में शामिल नहीं होता है। – कोको चैनल
  5. अच्छी लड़कियाँ स्वर्ग जाती हैं, बुरी लड़कियाँ हर जगह जाती हैं। – मॅई वेस्ट

 

  1. किसी लड़की के दोष का पता लगाने के लिए, उसकी गर्लफ्रेंड की तारीफ करें। – बेंजामिन फ्रैंकलिन
  2. एक लड़की सही आदमी के साथ आने के लिए इंतजार कर सकती है, लेकिन इस बीच अभी भी इसका मतलब यह नहीं है कि उसके पास सभी गलत लोगों के साथ एक अद्भुत समय नहीं हो सकता है। – चेर
  3. जब मैं सिर्फ एक प्यारा सा कैटरपिलर था, तो आप मुझसे प्यार करते थे। तो मैं एक तितली बन गया ताकि आप कभी नहीं छोड़ेंगे। – क्रिस्टल वुड्स
  4. एक लड़की को सही जूते दें और वह दुनिया को जीत सकती है। – बेट्ट मिडलर

 

  1. हील्स और लाल लिपस्टिक भगवान के डर को लोगों में डाल देंगे। – दीता वॉन तीसे
  2. सुंदर और बेकार से मजबूत होने के लिए बेहतर है। – लिलिथ सेंट्रो
  3. एक लड़की को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता नहीं है, जिसे उसकी आवश्यकता न हो। – मैरिलिन मुनरो
  4. एक असली लड़की बिल्कुल सही नहीं है और एक असली लड़की असली नहीं है। – बार – बार आक्रमण करने की शैलियां
  5. मेकअप के नीचे और मुस्कुराहट के पीछे मैं सिर्फ एक लड़की हूं जो दुनिया के लिए कामना करती है। – मैरिलिन मुनरो

 

  1. हर खूबसूरत लड़की को कुछ प्यारा शब्द सुनने की ज़रूरत होती है, लेकिन केवल वही जो इसके योग्य है। – नबील तूसी
  2. कोई भी अच्छी लड़की गलत नहीं हुई – बस बुरी लड़कियों का पता चला। – मॅई वेस्ट
  3. अपने आप को एक पेय डालो, कुछ लिपस्टिक पर रखो, और अपने आप को एक साथ खींचें। – एलिजाबेथ टेलर
  4. लड़कियां इतनी क्षुद्र और ईर्ष्यालु हो सकती हैं। मैं कसम खाता हूं कि वे कभी-कभी लोगों से भी बदतर हैं। सिवाय वे इसके बारे में सभी चुप हैं। वे इसे गन्ना करते हैं या फिर वे एक दूसरे की पीठ पीछे बात करते हैं। यह गंभीरता से मुड़ गया है – मेलोडी कार्लसन
  5. आपको एक ऐसी लड़की का आभास हुआ है, जो पेज के लिए कोई अजनबी नहीं है। मैं बता सकता हूँ। आपको अपनी आत्मा में शब्द मिल गए हैं। – जे क्रिस्टोफ़

Leave a Reply

Close Menu