New Year Quotes Happy, हैप्पी न्यू ईयर 2020, दोस्तों! अपने सभी प्रियजनों को इस विशेष दिन को शुभकामनाएं दें हमारे नए साल की शुभकामनाएं, संदेश और ईकार्ड ।

एक नया साल एक बार फिर हम पर है । यह पिछले वर्ष के आशीर्वाद के लिए आभारी होने और हमारी सभी उपलब्धियों का जायजा लेने का समय है । उसी समय, नया साल 2020 नए सिरे से शुरू करने, मजबूत शुरुआत करने के लिए एक नया साल है, और इस साल हम जो भी करना चाहते हैं उसे करने का एक और मौका ।

संभावना के साथ आश्चर्यजनक बात यह है कि हम उन्हें हर साल कैसे प्राप्त करते हैं । इसलिए, सकारात्मक लक्ष्य और संकल्प निर्धारित करें । उन्हें लटकाएं जहां आप उन्हें नए साल के हर घंटे देख सकते हैं । और इस बात से उत्साहित रहें कि आप इसे 2020 तक क्या हासिल कर सकते हैं ।

इस बीच, आतिशबाजी का आनंद लें, जोर से और उबलते हुए परिवार के रात्रिभोज, और अपने प्रियजन के साथ शांत अंतरंग भोजन । और मत भूलो! सभी को ग्रीटिंग इमेजेस के साथ नमस्कार करें cur विशेष रूप से क्यूरेटेड कोटेशन और विशेष रूप से ग्रीटिंग कार्ड ।

नया साल मुबारक संदेश

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

हर किसी को पता है कि आप उन्हें आज याद किया!

“पिछले साल के शब्द पिछले साल की भाषा के हैं

और अगले साल के शब्दों में एक और आवाज का इंतजार है । ”

– टी । एस । एलियट

“मुझे उम्मीद है कि आने वाले इस साल में आप गलतियाँ करेंगे ।

 

क्योंकि अगर आप गलतियां कर रहे हैं, तो आप नई चीजें बना रहे हैं, नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं, सीख रहे हैं, रह रहे हैं, खुद को धक्का दे रहे हैं, खुद को बदल रहे हैं, अपनी दुनिया बदल रहे हैं । आप ऐसी चीजें कर रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं की हैं, और इससे भी महत्वपूर्ण बात, आप कुछ कर रहे हैं ।

 

तो यह है कि आप के लिए मेरी इच्छा है, और हम सब, और मेरे लिए मेरी इच्छा है । नई गलतियाँ करें । शानदार, अद्भुत गलतियाँ करें । गलतियाँ किसी से पहले कभी नहीं करें । फ्रीज न करें, बंद न करें, यह चिंता न करें कि यह पर्याप्त अच्छा नहीं है, या यह सही नहीं है, जो भी है: कला, या प्यार, या काम या परिवार या जीवन ।

 

जो भी आप ऐसा करने से डरते हैं, उसे करो ।

 

अगले साल और हमेशा के लिए अपनी गलतियाँ करें । ”

– नील गिमन

“एक नया साल और हमारे लिए इसे सही करने का एक और मौका ।”

– ओपरा विनफ्रे

“पिछले साल के शब्द पिछले साल की भाषा के हैं

और अगले साल के शब्दों में एक और आवाज का इंतजार है ।

और अंत करने के लिए एक शुरुआत करना है । ”

 

(लिटिल गिडिंग) ”

– टी । एस । एलियट

“मई लाइट हमेशा आपको घेरे रहे;

आशा है कि जलाने और आप पलटाव ।

अपने हर्ट्स हीलिंग में बदल सकते हैं;

आपका दिल लग रहा है ।

घाव बन जाते हैं बुद्धि;

हर दयालुता एक प्रिज्म ।

हँसी आपको संक्रमित कर सकती है;

आपके जुनून ने आपको जीवित कर दिया ।

भलाई की प्रेरणा दे सकते हैं

आपकी गहरी इच्छाएँ ।

उन सभी के माध्यम से आप तक पहुँचें,

अपनी बाहें कभी नहीं थका सकती हैं । ”

– डी । सिमोन

“नए साल के लक्ष्य बनाओ । भीतर खोदो, और खोजो कि तुम इस वर्ष अपने जीवन में क्या करना चाहते हो । यह आपको अपना हिस्सा करने में मदद करता है । यह एक पुष्टि है कि आप आने वाले वर्ष में पूरी तरह से जीवन जीने में रुचि रखते हैं ।

 

लक्ष्य हमें दिशा देते हैं । उन्होंने एक शक्तिशाली बल को एक सार्वभौमिक, जागरूक और अवचेतन स्तर पर खेलने के लिए रखा । लक्ष्य हमारे जीवन को दिशा देते हैं ।

 

इस वर्ष आप अपने जीवन में क्या करना चाहते हैं? आप क्या करना चाहते हैं, पूरा करने के लिए? आप अपने जीवन में क्या अच्छा करना चाहेंगे? विकास के कौन से क्षेत्र आपके लिए हुए हैं? क्या ब्लॉक, या चरित्र दोष, क्या आप निकालना चाहते हैं?

 

आप क्या प्राप्त करना चाहेंगे? छोटी चीजें और बड़ी चीजें? आप कहाँ जाना चाहेंगे? दोस्ती और प्यार में क्या हुआ होगा? आप अपने पारिवारिक जीवन में क्या करना चाहते हैं?

 

आप किन समस्याओं को हल देखना चाहेंगे? आप क्या निर्णय लेना चाहेंगे? आप अपने करियर में क्या बनना चाहेंगे?

 

नीचे लिखें । कागज का एक टुकड़ा, अपने समय के कुछ घंटे ले लो, और यह सब नीचे लिखें – आप की पुष्टि के रूप में, आपके जीवन, और आपके चयन की क्षमता । फिर इसे जाने दिया ।

 

नया साल हमारे सामने खड़ा है, किताब में एक अध्याय की तरह, लिखे जाने की प्रतीक्षा में । हम लक्ष्य निर्धारित करके उस कहानी को लिखने में मदद कर सकते हैं । ”

– मेलोडी बीट्टी

“अपने पितरों के साथ युद्ध में रहो, अपने पड़ोसियों के साथ शांति से रहो, और हर नए साल को तुम्हें एक अच्छा आदमी ढूंढने दो ।”

– बेंजामिन फ्रैंकलिन

“जब तक मैं साँस ले रहा हूँ, मेरी आँखों में, मैं अभी शुरुआत कर रहा हूँ ।”

– क्रिस जामी, दर्शनशास्त्र

“हम पुस्तक खोलेंगे । इसके पृष्ठ खाली हैं । हम स्वयं उन पर शब्दों को रखने जाने वाले हैं । पुस्तक को अवसर कहा जाता है और इसका पहला अध्याय नव वर्ष दिवस है ।

– एडिथ लवजॉय पियर्स

“चांदी के पंखों का एक पुल एक अभद्र दुःस्वप्न की मृत राख से फैला है

एक जीवन की ज्वलंत दृष्टि नए सिरे से शुरू हुई । ”

– अबरजनी

“मई नया साल आपके संकल्पों को जल्दी तोड़ने का साहस लाए! मेरी खुद की योजना हर तरह के पुण्य की शपथ लेने की है ताकि मैं गिरने पर भी जीत जाऊं! ”

– एलेस्टर क्रॉले

“मैं एक नया साल मुबारक हो, लेकिन यह खुश नहीं है; यह पिछले साल की तुलना में बिल्कुल वैसा ही है जैसे कि ठंड के अलावा । “

– रॉबर्ट क्लार्क

“एक नए साल का उद्देश्य यह नहीं है कि हमारे पास एक नया साल होना चाहिए । यह है कि हमारे पास एक नई आत्मा और एक नई नाक होनी चाहिए; नए पैर, एक नई रीढ़, नए कान और नई आंखें । जब तक कोई विशेष व्यक्ति नए साल के संकल्प नहीं करता, वह कोई संकल्प नहीं करेगा । जब तक कोई व्यक्ति चीजों के बारे में नए सिरे से शुरू नहीं करता, वह निश्चित रूप से प्रभावी कुछ नहीं करेगा । ”

– सामान्य ज्ञान । चेस्टरटन

“हम 1 जनवरी को अपने जीवन में घूमते हैं, कमरे में रहते हैं, काम करने की एक सूची तैयार करते हैं, पैच करने के लिए दरारें । हो सकता है कि इस वर्ष, सूची को संतुलित करने के लिए, हमें अपने जीवन के कमरों से गुजरना चाहिए … खामियों की तलाश में नहीं, बल्कि क्षमता के लिए । “

– एलेन गुडमैन

“प्रत्येक युग ने नव-जन्म वर्ष को माना है

उत्सव की खुशी के लिए सबसे उपयुक्त समय । “

– सर वाल्टर स्कॉट

“प्रत्येक नए साल में, हमारे सामने 365 रिक्त पृष्ठ वाली एक नई पुस्तक है । आइए हम उन्हें पिछले साल की सभी भूली-बिसरी बातों से भर दें- जिन शब्दों को हम कहना भूल गए, वो प्यार जिसे हम दिखाना भूल गए, और वह दान जिसे हम भूल गए । ”

– पैगी टोनी हॉर्टन

“यह नया साल है नया तुम । आप एक और वर्ष के माध्यम से पारित कर सकते हैं, क्रूज नियंत्रण पर तटीय । या आप अपने आराम क्षेत्र से बाहर कदम रख सकते हैं, उन चीजों की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है, और 2012 को उस वर्ष के रूप में बनाएं जिसे आप ऊपर उठाते हैं जहां से आप ऊंचे और ऊंचे स्थान पर हैं । इसे करना ही होगा!”

– पाब्लो

“और अब हमें उस लंबे वर्ष पर विश्वास करो जो हमें दिया गया है, नया, अछूता, उन चीजों से भरा हुआ है जो कभी नहीं हुई हैं, जो काम कभी पूरी नहीं हुई है, कार्यों, दावों और मांगों से भरी हुई है; और हम देखते हैं कि हम इसे गिराने के बिना सीखना सीखते हैं कि इसे उन लोगों पर बहुत अधिक प्रभाव डालना पड़ता है जो इसे आवश्यक, गंभीर और महान चीजों की मांग करते हैं । “

– रेनर मारिया रिल्के

“एक नए साल का उद्देश्य यह नहीं है कि हमारे पास एक नया साल होना चाहिए । यह है कि हमारे पास एक नई आत्मा और एक नई नाक होनी चाहिए; नए पैर, एक नई रीढ़, नए कान और नई आँखें । “

– सामान्य ज्ञान । चेस्टरटन

“नए साल में, अपने पिछले वर्षों को धन्यवाद देना न भूलें क्योंकि उन्होंने आपको आज तक पहुँचने में सक्षम बनाया है! अतीत की सीढ़ियों के बिना, आप भविष्य में नहीं पहुंच सकते! “

– मेहमत मूरत इल्दान

“पारभासी बर्फ की महान चमत्कारी घंटी मध्य हवा में निलंबित है ।

 

यह अंत और शुरुआत की घोषणा करने के लिए बजता है । और यह बजता है क्योंकि आसमान में ताजा वादा और आश्चर्य है ।

 

इसकी स्पष्ट स्वर सर्दियों के दिन के शांत मौन में गूंजते हैं, और रात की चांदी-नीली शांति में लंबे समय तक गूंजते हैं ।

 

घंटी को केवल वर्ष के मोड़ पर देखा जा सकता है, जब दिन कुछ भी नहीं नीचे गिरते हैं, और फिर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाते हैं ।

 

जब आप घंटी सुनते हैं, तो आप अपने दिल में एक tug महसूस करते हैं ।

 

यह आपकी अमर प्रेरणा है । ”

– वेरा नाजरीन

“अतीत और वर्तमान मैं अच्छी तरह से जानता हूँ; प्रत्येक एक मित्र है और कभी-कभी मेरे लिए शत्रु है । लेकिन यह एक शांत, भविष्य की ओर इशारा करता है, एक निरपेक्ष अजनबी, जिसके साथ मैं प्यार में पागल हो चुका हूं । ”

– रिचर्डेल ई । गुडरिक

 

“जीवन के इस खेल में कई चीजों को हमारे तरीके से फेंक दिया जाता है । यह है कि आप उनसे कैसे निपटते हैं जो आपके वास्तविक चरित्र को दर्शाता है । मैं चाहता हूं कि आप सभी को आगामी वर्ष और शेष जीवन के लिए आशा, प्यार और जुनून महसूस हो । मैं चाहता हूं कि आप सभी न केवल अपने सपनों के लिए जाएं, बल्कि एक अच्छा समय है । प्यार और गर्मी, मई ♥

– मे वाटर

“कोई भी नई शुरुआत अतीत के हिस्से से जाली होती है, अतीत के परित्याग से नहीं ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“जैसे ही पुराना वर्ष समाप्त होता है और एक नया जन्म होता है, हम अपने निर्माता के हाथों में बीते वर्ष की घटनाओं के लिए प्रतिबद्ध करते हैं और नए दिशा में दिशा और मार्गदर्शन मांगते हैं । वह हमें उनकी कृपा, उनकी शांति, और उनकी बुद्धि प्रदान करे! “

– पैगी टोनी हॉर्टन

“आपको नए साल में क्या चाहिए? आपको एक सपने की आवश्यकता है; आपके सपने को कार्रवाई की जरूरत है, और आपकी कार्रवाई को सही सोच की जरूरत है! सही सोच के बिना, आपके पास केवल अवास्तविक सपने हो सकते हैं! “

– मेहमत मूरत इल्दान

“हर साल नए साल की शुरुआत करें ।

हर साल तीन महीने आगे अंत करें ।

देखो अपने लक्ष्यों को प्राप्त किया जा सकता है । ”

– रिची नॉर्टन

“एक बदलाव के लिए, नए साल के संकल्प के रूप में अपने जीवन में नई चीजों को न जोड़ें । इसके बजाय, जो आपके लिए पहले से काम कर रहा है, उसमें से अधिक करें और उन चीजों को करना बंद करें जो समय-बर्बाद कर रहे हैं । ”

– सलिल झा

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“मुझे उम्मीद है कि आने वाले इस साल में आप गलतियाँ करेंगे ।

 

क्योंकि अगर आप गलतियां कर रहे हैं, तो आप नई चीजें बना रहे हैं, नई चीजों की कोशिश कर रहे हैं, सीख रहे हैं, रह रहे हैं, खुद को धक्का दे रहे हैं, खुद को बदल रहे हैं, अपनी दुनिया बदल रहे हैं । आप वे काम कर रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं किए हैं, और इससे भी महत्वपूर्ण बात, आप कुछ कर रहे हैं ।

 

ताकि मेरी आपकी, और हम सब की, और मेरी अपनी इच्छा हो । नई गलतियाँ करें । शानदार, अद्भुत गलतियाँ करें । ऐसी गलतियाँ करें जो पहले कभी नहीं की गईं । फ्रीज न करें, बंद न करें, यह चिंता न करें कि यह बहुत अच्छा नहीं है, या यह सही नहीं है, जो भी है: कला, या प्रेम, या काम या परिवार या जीवन ।

 

जो कुछ भी आप करने से डर रहे हैं, उसे करें ।

 

अपनी गलतियाँ, अगले साल और हमेशा के लिए करें ”

– नील गिमन

“सुबह की सूर्योदय के साथ उन चीजों का एक दिन आता है जो कभी नहीं रहे ।”

– टोनी सोरेनसन

“जबकि साल का अंत आपके करीब आ रहा है, तो आप अपने दिल और आत्मा की शुरुआत अपने गंदे और गंदे व्यवहार, व्यवहार, आदतों और अर्थहीन जीवन शैली को रोकने से करें । आप अपनी आत्मा से अपने पछतावा, स्वार्थ, झुंझलाहट और असंतोष के सभी संचित दागों को साफ़ करें । आप अतीत के सभी बचे हुए हिस्सों को मिटा दें जो अवांछित हैं और अगले वर्ष आपको आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने से रोक सकते हैं । आप अपने शेड्यूल और अपने दिमाग से पूरी तरह से सभी अव्यवस्था को हटा दें, जो वास्तव में महत्वपूर्ण है, उस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अधिक स्थान बनाने के लिए । आप सभी को न केवल अपनी दुनिया के साथ, बल्कि खुद के साथ शांति से रहने और अपने सभी संघर्षों को जल्दी से हल करने के लिए एक सुखी और धन्य जीवन जीने का संकल्प दिला सकते हैं । सुंदर और सफल रहें ”

– राजेश गोयल

“साल बीतने के साथ-साथ, अंधेरे से दूर जा रहा था… बेशक, अंधेरा फिर से आ जाएगा, लेकिन यह दुनिया की प्रकृति में था । कई चीजें शुरू हो रही थीं । ”

– टेरी प्रचेत

“आकाश को मनाने दो!

इसे थोड़ी बारिश होने दें

पिछले वर्षों के दुःखों को दूर करने के लिए ।

 

पटाखों को बोलने दो

तोड़ने के लिए एक नए साल की घोषणा,

विभिन्न स्वादों के मौसम प्रदर्शित करना ।

 

हे नव वर्ष, क्या आप हमारी आशाओं को बहाल कर सकते हैं और हमारे डर को दूर कर सकते हैं?

 

मुझे आश्चर्य है .. आप क्या लाएंगे?

खुशी, भ्रम, या उदासी?

अन्य वर्षों के गवाह बनने दें …

आपकी खुशी, आपकी दया, आपकी क्रूरता, और आपकी सुंदरता ।

 

इसलिए नया साल, मुझे आपसे बहुत उम्मीदें हैं ।

मेरी इच्छाएं अनंत हैं, आप क्या करने जा रहे हैं?

मुझे निराश मत करो, मुझे लगता है कि आप पहले से ही जानते हैं ।

आशा है कि फव्वारा कोई श्रृंखला नहीं जानता है,

मुझे मत बताओ यह सब व्यर्थ है …

मुझे बताएं कि मैं कैसे अपने सपने में खुद को मना कर सकता हूं ।

यदि केवल एक मौका या भेस में एक मौका था,

मैं हर समय अपनी योग्यता साबित करना और साबित करना बंद नहीं करूंगा,

मैं अपने जहाज का उपयोग पाल के लिए करेगा,

और तुम मेरी सफलता के साक्षी बनोगे …

यह मैं वादा करता हूँ,

और यहाँ परीक्षण आता है …

मुझे उस दावत में इसकी घोषणा करने दो …

 

इसलिए नया साल, मुझे आपसे बहुत उम्मीदें हैं .. “

– नोहा आला अल-दीन

“हर साल एक शतरंज का खेल होता है । नया साल एक नया शतरंज खेल है! आप सही चाल चलते हैं, आप खेल जीतते हैं! ”

– मेहमत मूरत इल्दान

“आइए हम इस नए साल में कुछ अविश्वसनीय करें: हमें दुनिया को अन्य संस्कृतियों की खिड़की से देखने की कोशिश करें!”

– मेहमत मूरत इल्दान

“उत्सव दिलों को मिटा

और खुशी के ज्वार की तरह डूबो । ”

– बेन डिटमार

“तो नया साल, मुझे आपसे बहुत उम्मीदें हैं …

 

मुझे आशा है कि आप मुझे सुरक्षित रूप से किनारे पर ले जाएंगे ।

मुझे आशा है कि आप मेरे लिए अच्छे हो सकते हैं, बस अच्छा और कुछ नहीं ।

मुझे आशा है कि आप घावों के इस बवंडर का सामना करेंगे ।

 

मैं सूरज को हमेशा चमकते रहने के लिए नहीं कहता ।

मैं दिन को ज्यादा दिन नहीं पूछता ।

मैं मार्गदर्शक सितारों को उज्जवल होने के लिए नहीं कहता ।

मैं अधिक फूल या अधिक शक्तियां नहीं मांगता ।

मैं आकाश को बादलों से स्पष्ट होने के लिए नहीं कहता,

इसलिए दुख और निराशा की कोई बारिश नहीं मिलेगी ।

 

मैं जो कुछ माँगता हूँ, वह चारों ओर कुछ शांति है ।

मैं जो कुछ माँगता हूँ, वह मन की शांति है ।

 

इसलिए नया साल, मुझे आपसे बहुत उम्मीदें हैं ।

मेरी इच्छाएं अनंत हैं, आप क्या करने जा रहे हैं?

मुझे निराश मत करो, मुझे लगता है … आप पहले से ही जानते हैं! “

– नोहा आला अल-दीन

“यह वह दिन नहीं है जो मायने रखता है, यह दिन के बारे में हमारा दृष्टिकोण है ।” सही रवैये के साथ, हर दिन वह होने के लिए तैयार रहता है, जो पहले नहीं था । “

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“आशा और विश्वास फूल नए साल की सुबह के पुराने बगीचे के हंसमुख बीज से ।”

– टेरि गुइल्मेट्स

“आप अपने जीवन में व्यवस्थित रूप से विकसित होने के लिए नई ऊर्जा, भावना और शक्ति के लिए अधिक स्थान बनाने के लिए अतीत से उत्पन्न कड़वाहट, झुंझलाहट और शिकायतों के सभी शेष परतों को छील दें । आप अपने जीवन के भीतर अब तक जो कुछ भी ढह गया है उसे सुधारने दें और सभी जादू और चमत्कारों को अपने और अपनी दुनिया के लिए एक वास्तविकता बनाने के लिए अपने दिल में वास्तविक इरादों के साथ इस #newyear की योजना बनाने पर ध्यान केंद्रित करें । आइए आपको हमेशा वही जीवन जीने की प्रेरणा दें जो आपके लिए हमेशा वही जीवन चाहता है जिसे आप चाहते थे और योग्य बनाना चाहते हैं । आप अपने लगातार अच्छे कामों पर ध्यान दें, जो आपकी पवित्र क्षमताओं, अनुग्रह, प्रेम और खुशी को दर्शाते हैं, शेष शांत और रोगी आपके भविष्य को तरल रूप से प्रवाहित करते हैं । सफल और धन्य रहें! “

– राजेश गोयल

“कैसे? मुझे एक नया साल मिल रहा है … समय से हमारा उपहार … नया साल मुबारक हो! “

“आप इसे शुरू करने से पहले एक साल का वर्णन नहीं कर सकते, आपको वर्ष के अंत में अपनी राय कहनी चाहिए … शायद ही कभी मानव को इसे एक अच्छा वर्ष कहने का संतोष होता है, शायद ही कभी समय उसे अपनी इच्छा, उस इच्छा को प्रदान करता है । .. वैसे भी, इच्छाओं की गिनती नहीं है, वे निजी होनी चाहिए ।

– नोहा आला अल-दीन

“यदि आप कल पर पकड़े हुए हैं तो आपको आज वहाँ नहीं जाना पड़ेगा ।”

– टोनी सोरेनसन

“यहां सभी नए साल के लिए एक अपरिवर्तनीय सत्य है: जितना अधिक आप भाग्य पर विश्वास करते हैं, उतना ही कम सफल होगा!”

– मेहमत मूरत इल्दान

“पिछले साल आपको बताया था कि आपको क्या जानना चाहिए । अब समय आ गया है । ”

– रिची नॉर्टन

“जैसा कि हम एक नया साल शुरू करते हैं, चलो जो भी था उसे छोड़ दें । चलो इसके स्थान पर, विश्वास, आशा और प्रेम के सुंदर वस्त्र पहनें । ”

– अनुषा अतुकोरला

“ईश्वर के आशीर्वाद ने हमें वर्ष की शुरुआत से अंत तक कायम रखा है ।”

– लैला गिफ्टी अकिता

“ईश्वर का आशीर्वाद हमें वर्ष की शुरुआत से लेकर उसके अंत तक हो सकता है ।”

– लैला गिफ्टी अकिता

“आपके आगे एक नया साल है और यह बहुत अच्छा होगा यदि आप अपने कर्मों, प्रतिक्रियाओं, विचारों और शब्दों में थोड़ा अधिक सौम्य, प्रेमपूर्ण, दयालु, अर्थपूर्ण, मंत्रमुग्ध और कोणीय होना चुनते हैं । आप लगातार अपने अस्तित्व के सभी दिनों में अपनी दुनिया को मुस्कुराते हुए अगले स्तर का सामान बनाते हैं । आपको जल्द ही वह सब कुछ प्राप्त हो जाएगा जिसके लिए आप पिछले वर्ष में धैर्यपूर्वक, ईमानदारी से और पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं । अपरिचित, अपरिवर्तनीय, असहाय, अपरिवर्तनीय और अनजाने रास्तों पर आप सभी की रक्षा और मार्गदर्शन करते रहें । उसे हमेशा आपके सामने जाने दें और इस वर्ष में खुशी और सफलता के लिए आपके रास्ते में आने वाली सभी बाधाओं को दूर करें । धन्य रहो और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ करते रहो! ”

– राजेश गोयल

“हर गलती के अंदर पैक किया गया एक महान सबक देता है । और जब मैं नए साल में गलती नहीं करना चाहता, तो मैं निश्चित रूप से इसके अंदर पैक किए गए सबक लेना चाहता हूं । “

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“लोग हमेशा क्रिसमस और नए साल के बीच की अवधि के बारे में शिकायत क्यों कर रहे हैं? यह पूर्ण आनंद है । ”

– कैंडिस कैटी-विलियम्स

“मुझे लगता है कि नए साल में कदम रखते ही पुराने साल को अपने पीछे छोड़ने की असली समझदारी है ।” हालाँकि, यदि आप पाठों को पीछे छोड़ने के लिए पर्याप्त मूर्ख हैं, तो यह मायने नहीं रखता है कि आपने पुराने वर्ष को पीछे छोड़ दिया है क्योंकि आप इसे फिर से वैसे भी दोहराने जा रहे हैं । “

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“हम अपने से आगे की चीज़ों को कैसे निर्धारित करते हैं, जो हमारे द्वारा सीखी गई चीज़ों से तय होता है । अगर हम कुछ नहीं सीखते हैं, तो हमारे पीछे जो है वही सटीक होगा जो हमारे सामने है । “

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

 

“भगवान आपको नए साल पर प्यार, शांति और स्वास्थ्य की खुशबू दे, जिसके आप हकदार हैं ।”

– एहसान सहगल

“ठीक है, हमारे आगे एक नया साल है । और यह अद्भुत नहीं होगा यदि हम सभी एक दूसरे के साथ थोड़ा और अधिक सौम्य हो सकते हैं, थोड़ा अधिक प्यार कर सकते हैं, और थोड़ी अधिक सहानुभूति रख सकते हैं, और हो सकता है, अगले साल इस समय हम एक दूसरे को थोड़ा और पसंद करें । “

– जूडी गारलैंड

“नई शुरुआत में जादू वास्तव में उन सभी में सबसे शक्तिशाली है ।”

– जोशिया मार्टिन

“नए साल की पूर्व संध्या पर, पूरी दुनिया इस तथ्य को मनाती है कि तारीख बदल जाती है ।

 

आइए हम उन तारीखों को मनाएं जिन पर हम दुनिया को बदलते हैं । ”

– अकिलनाथन लोगेश्वरन

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“यदि आपने किसी विशेष पुस्तक को पढ़ने का मौका गंवा दिया है, भले ही यह आपके लिए सिफारिश की गई हो या एक है जिसे आप उम्र के लिए पढ़ने का इरादा कर रहे हैं, तो यह आपको इसे जाने देने का मौका है । आप इसे खरीदने के बाद इसे पढ़ना चाहते थे, लेकिन अगर आपने इसे अभी तक नहीं पढ़ा है, तो पुस्तक का उद्देश्य आपको यह सिखाना था कि आपको इसकी आवश्यकता नहीं थी । उन पुस्तकों को पढ़ने की आवश्यकता नहीं है जिन्हें आपने केवल आधा ही प्राप्त किया था । उनका उद्देश्य आधा पढ़ा जाना था । इसलिए उन सभी अपठित पुस्तकों से छुटकारा पाएं । आपके लिए यह बेहतर होगा कि आप उस पुस्तक को पढ़ें जो वास्तव में आपको अभी से पकड़ लेती है, जिसे आपने वर्षों से धूल इकट्ठा करना छोड़ दिया है । ”

– मैरी कोंडो, द लाइफ-चेंजिंग मैजिक ऑफ टाइडिंग अप: द जापानी आर्ट ऑफ़ डिक्लेटरिंग एंड ऑर्गेनाइज़िंग

“अपने सपनों को बनाने के इस नए अवसर के लिए इस नए साल का आभार दर्ज करें ।”

– एवीना सेलेस्टे

“पुरानी चिंताओं पर कोई ध्यान नहीं देता, चलो एक नई श्रृंखला शुरू करते हैं ।

सभी नकारात्मकताओं के बारे में भूल जाओ, नई संभावनाओं के बारे में सोचो ।

यहां एक नए मोर्चे पर विजय प्राप्त करना, यही मैं आगामी नए वर्ष में कामना करता हूं । ”

– शॉन मेहता

“क्या अमीर नए साल में अमीर बनते रहेंगे? क्या नए साल में गरीबों का गरीब बना रहेगा? फिर भगवान के लिए पृथ्वी पर नए साल को नया कैसे कहा जाएगा? ”

– मेहमत मूरत इल्दान

“हर नए साल की शुरुआत हमेशा अपनी उपेक्षित प्रतिभाओं को एक और मौका देने का सबसे अच्छा समय होता है!”

– मेहमत मूरत इल्दान

“अतीत को भूल जाओ ।

अतीत हमें वर्तमान के लिए तैयार करता है ।

वर्तमान ने हमें भविष्य के लिए सुसज्जित किया है । ”

– लैला गिफ्टी अकिता

“भविष्य के बारे में मेरी सबसे बड़ी उम्मीद उन गलतियों पर टिकी हुई है जो मैंने अतीत में की हैं, उन लोगों के लिए जो सबसे प्रभावी चीजें हैं जिनके साथ मुझे निर्माण करना है ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“जीवन को बहुत पसंद करते हैं, आप टुकड़ों को फेंककर एक पहेली को पूरा नहीं करते हैं ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“चलो एक नया स्लेट शुरू करते हैं, हर बादल में इंद्रधनुष के लिए देखते हैं और अधिक मानवीय और निस्वार्थ हैं, हमें और अधिक परोपकारी बनते हैं – कि नए साल के लिए मेरी इच्छा है ।”

– Charmaine J Forde

“नए साल की शुरुआत हो चुकी है, हम में से कई ने अपनी आदतों को बदलने की कोशिश की है, उन सभी को, एक ही बार में । अपनी आदतों को बदलने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन्हें एक बार में बदल दें, छोटे से शुरू करने के लिए और धीरे-धीरे अपने तरीके से काम करें । एक आदत चुनें, चाहे वह कुछ करना बंद करना हो या कुछ करना शुरू करना हो, और अपना सारा समय और इरादा उस आदत पर केंद्रित करना है । यदि आप कई गतिविधियों के बीच अपना ध्यान विभाजित करने की कोशिश करना शुरू करते हैं, तो आप जल्द ही पाएंगे कि आप अपनी प्रेरणा, ध्यान और ऊर्जा खो देते हैं । छोटे नियमित कार्य बड़े अनियमित कार्यों की तुलना में कहीं अधिक लाभदायक हैं । “

– एवीना सेलेस्टे

“मुक्ति एक निरंतर संघर्ष है । और यह एक नया साल है । ”

– पर्ल क्लैग, थिंग्स आई हैव टेल्ड माई डॉटर: लाइज़, लेसन एंड लव अफेयर्स

“एक नया साल कभी नहीं मरता; यह सिर्फ स्मृति में बदल जाता है । एक खुशहाल स्मृति बनने के लिए इसकी मदद करें । ”

– मुनिया खान

“एक नया साल हमेशा एक नई शुरुआत के लिए नई उम्मीद के साथ आता है, लेकिन एक नई शुरुआत न केवल कुछ नया शुरू कर रही है, बल्कि यह उन चीजों में सुधार के बारे में भी है जो पिछले साल सही नहीं थीं या गलत हो गई थीं । आखिरकार, यह सिर्फ एक नई तारीख है, यात्रा जारी है! “

– शहंशाह हफीज खान

“जो आगे है उसके लिए आगे पहुंचें ।”

– लैला गिफ्टी अकिता

“ज्यादातर लोग निष्क्रिय रूप से वही करेंगे जो उन्होंने पिछले साल किया था । आप जो भी करते हैं, उस व्यक्ति को आप नहीं होने देते हैं । ”

– रिची नॉर्टन

“2018 में दुनिया के बारे में क्या अलग है?

बस तारीख । बस इतना ही!”

– एंथोनी टी.हिन्क्स

“विश्वास और आशा के साथ सशस्त्र धूप के बीच में, हम शानदार और उज्ज्वल नए साल में प्रवेश करते हैं ।”

– डेविड बेनेडिक्ट जंबो

“नए साल में सफल होने के लिए, आपको अपनी प्राथमिकता तय करनी होगी, उत्साह के साथ अपने लक्ष्यों का पीछा करना होगा और शिथिलता से दूर करना होगा ।”

– बैमिगबॉय ओलुरटिमी

“हार्वेस्ट वास्तविक है, लेकिन नए साल में आप जो काटना पसंद करेंगे उसे बोना बुद्धिमानी होगी क्योंकि आपकी फसल का दिन जल्दी आ रहा है ।”

– बैमिगबॉय ओलुरटिमी

“प्रिय दुनिया, मैं आप में जीवित होने के लिए उत्साहित हूं, और मैं एक और वर्ष के लिए आभारी हूं ।”

– चार्लोट एरिकसन

“कैलेंडर के फ्लिप के बारे में कुछ भी जादुई नहीं है, लेकिन यह एक साफ ब्रेक, एक नई उम्मीद और एक खाली कैनवास का प्रतिनिधित्व करता है ।”

– जेसन सोरोस्की

“उम्र बढ़ने को अनुबंध के कारण के रूप में देखने के बजाय, हमें इसे विस्तार करने के अवसर के रूप में देखना चाहिए । हमें अपने जीवन के प्रत्येक वर्ष को पहले के मुकाबले अधिक रोचक बनाना चाहिए । ”

– श्रीनिवास राव

“मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे डर है कि मेरे सामने कौन सी चुनौतियां हैं, जब वास्तव में मुझे डर है कि मेरे भीतर क्या डर है ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“यह मनमाना पल के बारे में चिंता करने के लिए मूर्खतापूर्ण लगता है कि कुछ व्यक्ति को लंबे समय से मृत घोषित किया गया है जो एक वर्ष का अंत है और दूसरे की शुरुआत है जैसे कि समय को सार्थक विखंडू में विभाजित करने के हमारे प्रयासों का वास्तव में कुछ भी मतलब है । लोग उलटी गिनती के लिए प्रतीक्षा करते हैं कि वे यह बताएं कि खुद पर फिर से विश्वास करना ठीक है । वे प्रत्येक वर्ष असफलता के साथ समाप्त होते हैं लेकिन आशा करते हैं कि जब घड़ी बारह बजती है, तो वे नए साल की शुरुआत एक साफ स्लेट से कर सकते हैं । वे खुद को बताते हैं कि यह साल की चीजें होंगी, कभी यह महसूस नहीं करेंगे कि चीजें हमेशा हो रही हैं; वे उनके बिना ही हो रहे हैं । ”

– शॉन डेविड हचिंसन

“नया साल, एक नया आशीर्वाद, नई कृपा और नए अवसर, अतीत की असफलताओं को कभी भी आपको नए साल में आशीर्वाद देने की अनुमति न दें ।”

– बैमिगबॉय ओलुरटिमी

“जैसा कि अंतिम पर्दा एक बिताए हुए वर्ष पर पड़ता है, एक नया साल पाइरॉएट के आकर्षण और आकर्षण के साथ केंद्र की अवस्था में होता है – और शांति, आशा, प्रेम और आनंद का वादा करता है ।”

– पैगी टोनी हॉर्टन

“कई साल पहले, मैंने नए साल के संकल्पों को कभी नहीं बनाने का संकल्प लिया । नरक, यह एकमात्र संकल्प है जो मैंने कभी रखा है! “

– डी । एस । मिसेल

“याद रखें, पिछले महीने है,” महोत्सव ने कहा ।

‘याद रखना, एक महीना नहीं ।’

‘बेशक, यह है,’ महोत्सव कहा । ‘बारह महीने तीस दिन लंबे होते हैं और साल के अंत में पाँच दिन जो बचे हुए होते हैं उन्हें याद कहा जाता है । यह तब है जब हम सभी को याद है कि पिछले वर्ष क्या हुआ था, सभी लोग जो पैदा हुए थे और सभी लोग जो मर गए थे । आपको याद रखना होगा, अन्यथा, आप अगले वर्ष संतुलन से बाहर हो जाएंगे । ”

– कॉलिन थॉम्पसन

“मैं नए साल में खुद को अलग-अलग तरीकों से प्यार करने लगा, एक अलग संभावना में । यह तब था जब मैं उन चीजों को समझता था जो मेरे पास नहीं थीं । यह तब था जब मैं उन लोगों को समझता था जो मेरे पास नहीं थे । हम उन तरीकों से काम करते हैं जहां कभी-कभी हम संरेखित नहीं करते हैं क्योंकि हमारे चौराहे हमें कहीं और ले जाते हैं । हम खुद को रैपिड्स में पाते हैं जो बिजली की ओर ले जाती हैं, ऐसे बिस्तरों में जो हमें घर छोड़ देते हैं । हम अभेद्य के बाद, निराशा में, और कभी-कभी प्रतिक्रियाशील में वासना करते हैं ।

 

हम उन चीजों और लोगों को पसंद करते हैं जो हमारे लिए खराब हैं और यह ठीक है । यह ठीक है क्योंकि यह जीवन है । होता है । वे जीवित हैं । हम मौजूद हैं । हम सभी इस दुनिया में एक साथ मौजूद हैं जहां कुछ भी समझ में नहीं आता है । जहाँ सब कुछ काल्पनिक नहीं है, क्योंकि यह वही है जो हम इसकी कल्पना करते हैं । वास्तविकता मौजूद है और यह वहां है, लेकिन जीवन वह है जो आप इसे बनाते हैं । आपके कर्म इसके लिए पूछते हैं । आप कैसे मौजूद हैं, आप कैसे हैं ।

 

हम हर नया साल लेते हैं और इसे एक थीम देते हैं क्योंकि हम डरते हैं कि यह कैसे हो सकता है । आप पल में बदलते हैं, वर्षों से नहीं । आपको बनना है और बनना एक ऐसी चीज है जो लोगों को भयभीत करती है । उदाहरण के लिए नेतृत्व के बजाय उदाहरण के लिए आप का नेतृत्व करते हैं । इस नए साल को लें और अपने आप को ऐसे लोगों में खोजें जो इस पर सवाल उठाते हैं क्योंकि सवाल यह है कि आप इससे कैसे लाभान्वित होते हैं । ”

– डोमिनिक रिकिटेलो

“आप इस नव वर्ष को अपना सर्वश्रेष्ठ वर्ष कभी नहीं बना सकते क्योंकि आपका सर्वश्रेष्ठ वर्ष हमेशा वही वर्ष होता है जब आप पैदा हुए थे! जब आतिशबाजी शुरू हो, तो अपने अस्तित्व के लिए और हर चीज के लिए आभारी रहें, जिसने यह संभव किया! “

– मेहमत मूरत इल्दान

“इस वर्ष ने मुझे विश्वास का सरल शिल्प सिखाया है । मैं उन चीजों में विश्वास करता हूं जिनका मैंने इस वर्ष पालन पोषण और निर्माण किया है । धीरे-धीरे लेकिन सावधानी से । जैसे कि समझ, ज्ञान, जुनून, ताकत; मेरे द्वारा लिखे गए सैकड़ों गाने, 365 कविताएँ, जो किताबें मैंने पढ़ी हैं और वे मीलों चलती हैं । सांस लेने का संकल्प, ध्यान करने के लिए, मेरे मन या शरीर को नुकसान न पहुंचाने के लिए जब भी मुझे ऐसा महसूस होता है । “

– चार्लोट एरिकसन

“हालांकि मैं भी अक्सर खुद को शक्तिहीन के रूप में देखता हूं, तथ्य यह है कि नया साल वह है जो मैं इसे बनाता हूं । और जो कुछ भी मैं इसे बनाता हूं वह मुझे बनाता है । “

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“नया साल हमारे सामने कुछ नहीं है, यह हमारे भीतर छिपी हुई चीज़ है जो प्रकाश को खोजने की कोशिश कर रही है । आपको दिए जाने वाले सही उपहार की प्रतीक्षा न करें । इसके बजाय अंदर देखें और पवित्र संदेश ढूंढें

खोलने की कोशिश की जा रही है । ”

– माइकल मीडे

एक नए साल का जन्मस्थान आशा के दिल में है ”

– मुनिया खान

“इस वर्ष अपनी शब्दावली से ds शूल’ निकालें । अब आत्म-प्रेम की अपनी यात्रा शुरू करें । ”

– केली मार्टिन

“जो लोग इसे मनाते हैं उन्हें मेरी क्रिसमस । अपने दुश्मन को माफ करें, अपने विरोधियों को सहनशीलता, अपने दोस्तों के प्रति उदारता, अपने परिवार के प्रति प्यार, बच्चों के लिए एक अच्छा उदाहरण बनें और खुद का सम्मान करें । इस पवित्र के दौरान सबसे अच्छा उपहार दिन … आपके लिए सबसे ज्यादा खुशी का साल हो सकता है !!! (Ejump, 2020) “

– कूद – 2020

“उत्साह, आशा और सकारात्मक मन के साथ नए साल में आने से कुछ भी अच्छा नहीं है ।”

– बैमिगबॉय ओलुरटिमी

“अगर माहौल सही है, तो आप कॉकटेल ग्लास में एक कॉकटेल पर अपना उच्च प्राप्त करेंगे, क्योंकि यह एक अपराध-मुक्त पेय है ।”

– तपन घोष

“रेनबो केक में, जनवरी के विशेष जायके डार्क चॉकलेट और कॉफ़ी होंगे, उन पिक-मी-अप्स को हम सभी को दिन की शुरुआत करने की जरूरत थी- या एक नया साल । मेरे लिए, उनके टोस्ट-टोस्ट फ्लेवर ने कहा कि भले ही आपके पास केवल मुट्ठी भर फलियाँ हों और आपका जीवन आग की लपटों में ऊपर चला गया हो, फिर भी आप कुछ अद्भुत बना सकते हैं ।

आग से थोड़ा परीक्षण आपको अच्छा कर सकता है । आखिरकार, अगर यह कच्चे कोको और कॉफी बीन्स के साथ इतनी अच्छी तरह से काम करता है, तो यह मेरे सहित अन्य लोगों के लिए काम कर सकता है । “

– जूडिथ फर्टिग

“अगर ईश्वर किसी भी आदमी की मदद करेगा, तो वह उसे जान और समझ लेगा कि जीवन में घमंड क्या है ।”

– बैमिगबॉय ओलुरटिमी

“अपने दिल को कलंकित करने के लिए दूसरों के उथले इरादों या नीच आकांक्षाओं की अनुमति न दें; हमेशा प्यार । – सकारात्मकता की बहुतायत के साथ, आप हमेशा नकारात्मक का मुकाबला करेंगे ।

– टिफ़नी लुआर्ड

“नए साल में पहला सूर्योदय देखना अस्तित्व की सबसे पवित्रता है ।”

– लैला गिफ्टी अकिता

“एक वर्ष के अंतराल में बहुत कुछ बदला जा सकता है । एक हजार जीवन ढाला जा सकता है, बहुत सारे सबक सीखे जा सकते हैं और जीवन अपनी अप्रत्याशितता दिखा सकता है । फिर भी, एक साल अपने आप को साबित करने के लिए पर्याप्त है कि आप उस संघर्ष के लायक हैं जो आप उस श्रम के क्षणिक फल को पाने के लिए करते हैं । अगर नई लड़ाई लड़ना हमें हर साल प्रेरित करता है, तो ऐसा ही हो । यहां हर सेनानी की कामना है, एक ब्रेक बनाने और जीवन को यादगार बनाने के लिए संघर्ष करें । वही करें जो आप सबसे अच्छा करते हैं और अपनी प्रसिद्धि के लिए अपने जुनून का व्यापार न करें, बल्कि अपने जुनून के माध्यम से प्रसिद्धि अर्जित करें । इस साल आपकी लड़ाई फलदायी हो सकती है और आपका नाम आपके काम के रूप में भीड़ के दिलों में उकेरा जाएगा ।

 

मेरे सभी शुभचिंतकों, साथियों, मित्रों, सहयोगियों, परिचितों और पाठकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं । आपके वर्ष को सौभाग्य और स्वास्थ्य के साथ जोड़ा जा सकता है ।

 

मेरा संदेश यह नया साल है कि संभावनाओं से भरी दुनिया में कभी भी अपने आप को आकाश तक सीमित नहीं करना चाहिए कि आकाश क्या है, जब प्रकाश से परे अंतहीन अंधकार है । ख्याल रखना ।”

– आशीष मजुमदार

“नए साल के लिए सूरज उगने के बाद कभी भी कुछ भी सूखने के लिए न छोड़ें ।”

– मार्कस ज़ुसाक

“एक नए साल की खुशी के लिए चीयर्स । हम भगवान की कृपा, अच्छाई और सद्भावना की पूर्णता को बरकरार रख सकते हैं ।]

– लैला गिफ्टी अकिता

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“कटिंग आउट ड्रामा … एक स्वस्थ दिमाग और शरीर के विकल्प … इरादे कार्रवाई के बाद … असली दोस्तों को रखने और ढोंग से जाने … लिविन क्लीन टू ट्वेंटी सत्रह!”

– स्टीव मैराबोली

“एक असाधारण भविष्य केवल उस गंदगी के परिवर्तन पर बनाया जा सकता है जिसे मैंने अपने अतीत से बाहर किया था, न कि उस गंदगी को खत्म करने के लिए ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“ढोल नगाड़े, लयबद्ध, रोमांचक हैं । मिनट बीतने के साथ, मुझे यह महसूस होता है कि हम सामूहिक रूप से वर्ष 2004 को अपनी ओर खींच रहे हैं । जैसे हमने इसे अपने संगीत के साथ रोपित किया है, और अब हम इसे रात के आकाश में सँवार रहे हैं, जैसे कि यह एक विशाल मछली पकड़ने का जाल है, जो हमारे सभी अज्ञात भाग्य को प्रभावित करता है । और यह कितना भारी जाल है, वास्तव में, जैसा कि सभी जन्मों, मृत्यु, त्रासदियों, युद्धों, प्रेम कहानियों, आविष्कारों, परिवर्तनों और आपदाओं को करते हैं जो इस आने वाले वर्ष में हम सभी के लिए किस्मत में हैं । “

– एलिजाबेथ गिलबर

“बिस्तर पर जल्दी उठना और जल्दी उठना

एक वर्ष स्वस्थ धनवान और बुद्धिमान बनाता है ।

बेहतर भविष्य पाने के लिए

यू यू हैप्पी न्यू ईयर !!! “

– तुलसी

“ठीक है, द इयर इज़ द रैपेड अप, लुकिंग बैक, आई मेड मिस्टेक विद द नेक्स्ट मैन, एज़ मैटर ऑफ़ फैक्ट, आई हैव राइट, डिसअपॉइंटेड, बीन इनपार्टिएंट ए लिटिल इंश्योरेंस, बीट आउट ऑफ कंट्रोल एंड टाइम्स हार्ड । के साथ नंगे

 

मेरी प्रार्थना प्रिय परिवार और मित्र है कि आप मुझे माफ कर दो और मेरे साथ रहना जारी रखिए क्योंकि मैं खुद को देखता हूं और अगले आने वाले वर्षों में खुद पर काम करता हूं, मैं सबसे अच्छे दोस्त नहीं बन पाया, लेकिन निश्चित रूप से मैं चाहूंगा कि मैं चाहता हूं ईश्वर का ज्ञान और बुद्धि । आई लव यू ऑल एंड ब्लेस यू इन गॉड नेम । ”

– विलियम एनएसबुगा

“नए साल का संकल्प: मूर्खों को अधिक ख़ुशी से सहन करने के लिए, बशर्ते इससे उन्हें मेरा अधिक समय लेने के लिए प्रोत्साहित न किया जाए ।”

– जेम्स अगेट

“जो कुछ भी मेरी आत्मा को 2016 में अच्छा लगता है, वही मैं पीछा कर रहा हूं ।”

– रॉबर्ट टिव

“हर नए साल में अधिक से अधिक चीजें हासिल की जानी चाहिए, और प्रत्येक को सभी को खुद को महान बनने के लिए तैयार करना चाहिए, मुंह के शब्दों से नहीं, बल्कि बहुत सारे बलिदानों से ।”

– माइकल बस्सी जॉनसन

“नई शुरुआत के क्रम में हैं, और आप उत्साह के कुछ स्तर महसूस करने के लिए बाध्य हैं क्योंकि नए मौके आपके रास्ते में आते हैं ।”

– AULIQ ICE

“ब्लू प्लैनेट फेनोमेनन ।

 

वह नक्षत्र नामक गुलाबी ग्रह से है

वह अंधेरे ग्रह से परे है

एक निरंतर निगरानी के तहत

कोई प्रेम नहीं एक अंतरप्राकृतिक घटना

 

वह एक इंटरस्टेलर है

वह खगोल विज्ञान का अध्ययन कर रही है

जो उन्होंने अपने जीव विज्ञान में गति देखी है

वे नीले ग्रह पर मिलेंगे

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

यदि वे एक साथ मिल जाते हैं तो यह मृत्यु है

 

परस्पर प्रेम करना वर्जित है

उनका जुनून इसे छिपाए रखता है

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

लेकिन वे एक साथ होना चाहिए

नीले ग्रह के लिए

प्रेम का वेग अंतरतारकीय है

 

पृथ्वी के देशांतरों को पार करना

नए साल की पूर्व संध्या में उनके प्यार को छिपाते हुए

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

उनके प्यार को अभी भी अनुमति नहीं है

एक अन्य ग्रह के तहत कंबल बादल

 

एकीकृत प्रेम में ग्रह पृथ्वी

नए साल की पूर्व संध्या नीले ग्रह की घटना

वह गर्भवती हो जाएगी

मानव एकता के समय उनके बच्चे की कल्पना की गई थी

उनके अजन्मे बच्चे और एकजुट मानवता

सद्भाव में एक बनें

 

इंटरस्टेलर से पहले उन्हें पता चला

बहुत देर से उनके प्यार का खुलासा हुआ

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

यह एक साथ मना प्यार के लिए मौत है

 

अंधेरे ग्रह पर परीक्षण

वे सभी आज मर जाएंगे

“अब उन्हें मार डालो”

निर्णय कहते हैं

 

वे अपने अजन्मे बच्चे की दया की याचना करते हैं

दमनकारी

बच्चे की उदारता

केवल उनके बच्चे की क्षमादान के लिए

 

अधिकारियों का कहना है, “जन्म पर लाओ”

एक अप्रत्याशित बच्चे की डिलीवरी

मानव एकता के एक समय में कल्पना की

मानवता का एक वंशज

 

इंटरस्टेलर प्यार रेसिंग

अन्तर्ग्रहीय आलिंगन

मानव का प्रेम

उनके नवजात बच्चे से

प्यार से गुलाबी ग्रह को कंबल देना

अंधेरे ग्रह को प्यार से ढंकना

 

दो ग्रहों का अधिकार समाप्त हो रहा है

दो ग्रह एक प्रेम मिलन

अब प्यार मना नहीं है

प्रेम कभी छिपाया नहीं जाता

इंटरस्टेलर प्यार की दलील

वह और वह अपने बच्चे के साथ मुक्त जाने के लिए

 

R.M.Romarney द्वारा । ”

– आर.एम. Romarney

“नए साल में अनमोल सबक यह है कि जन्म की शुरुआत और जन्म के अंत की शुरुआत होती है । और जीवन के इस भव्य नृत्य में, न तो कभी दूसरे का अंत होता है । ”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“क्षितिज पर नए साल की सुबह के साथ, मैंने दुनिया पर अपनी इच्छा को खत्म करने का संकल्प लिया ।”

– होली ब्लैक

“पृथ्वी का सम्मान,” मठाधीश ने कहा, “वर्ष के निधन में मृतकों को सम्मान; जीवित के सम्मान, नए के आने में । आज रात एक महान वर्ष गुजरता है । एक नई शुरुआत होती है । जो अच्छा है उसे पुराना रहने दो और बाकी को नष्ट होने दो … । “

– सी । जे । चेरी

“नए साल का आकर्षण यह है: वर्ष बदलता है और उस परिवर्तन में, हम मानते हैं कि हम इसके साथ बदल सकते हैं । हालांकि कैलेंडर को एक नए पृष्ठ में बदलने की तुलना में अपने आप को बदलना कहीं अधिक कठिन है । हम विश्वास के प्राणी हैं, यह पसंद है या नहीं । ”

– आर । जोसेफ हॉफमैन

“सही मायने में नव वर्ष का त्योहार विश्वास का एक कार्य है । साल के लिए खुद को बदलने की तुलना में बदलना आसान है । लेकिन हम मानते हैं कि किसी तरह, जादुई रूप से, दूसरे को आगे ले जाएगा । ”

– आर । जोसेफ हॉफमैन

“मेरे पास यह खिलौना था, एक जादू की स्लेट । आपने उस पर लिखा या आकर्षित किया और फिर, बस प्लास्टिक कवर को खींचकर, जो कुछ आपने किया था वह गायब हो गया और आप नया शुरू कर सकते हैं । शायद सभी को लगता है कि नए साल की पूर्व संध्या पर: वे जादू की चादर खींच सकते हैं और अपने जीवन को फिर से लिख सकते हैं । ”

– वी.सी. एंड्रयूज

“वर्तमान में अक्सर अतीत को दुःख देने वाला या भविष्य से डरने वाला होता है, जो वर्तमान में जो कुछ भी हो सकता है, उसके सस्ते पहलू से ज्यादा कुछ नहीं है ।

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“यह एक नया दिन, नया महीना, नया साल है, लेकिन यह नया नहीं है । आप वही व्यक्ति हैं जो उन्हीं समस्याओं से जूझ रहे हैं जिन्हें आप कैलेंडर पृष्ठ को फाड़कर नहीं भेज सकते । समाधान वृद्धिशील रूप से आते हैं, हालांकि जादुई सोच में फिसलने की अनुमति तब लगती है जब घास बर्फ के पैर के नीचे होती है । “

– थोम क्वाकेनबश

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“हम अपने साहस के वर्तमान बैरोमीटर और हमारी दृष्टि की परिवेशी प्रकृति के आधार पर, हमारे पीछे क्या है और हमसे पहले क्या है, के बीच निरंतर टीकाकरण करते हैं ।”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“नए साल की पूर्व संध्या पार्टियों के बाद मुझे उसी कारण से पहनना पड़ता है क्योंकि मैं संकल्पों के लिए बहुत ज्यादा नहीं हूं । एक स्टेपर को डस्ट करना क्योंकि हमने अपना कैलेंडर बदल दिया है व्यर्थ है । आखिरकार, समाज में यह भी स्थिति है कि अधिकांश लोग 3 जनवरी तक अपने संकल्पों को पूरा कर लेंगे, जिस बिंदु पर संकल्पों को पूरी तरह से छोड़ देना है और दोषी मानते हैं क्योंकि एक क्रिसमस चॉकलेट का एक बॉक्स होता है । “

– थोम क्वाकेनबश

“मैं प्रार्थना करता हूं कि यह नया साल अधिक से अधिक सुचारू हो और हमारी महक में सबसे अच्छी सुगंध लाए, टूथपिक्स के लिए सामान्य जलन, महान उत्सव के लिए नीले रंग, नए से असीमित आनंद, फिर यीशु के नाम से परे ★ FEYIKOGBON”

– ओलादोसु फेयिकोग्बोन

“कोई भी भविष्य को नहीं जानता है, फिर भी हम केवल अच्छे की उम्मीद करते हुए अनुमान लगाना बंद नहीं कर सकते, और न ही बुरे या दोनों को भी ।”

– औलिक आइस

 

“इस नए साल में, आपको अपने वास्तविक मूल्य और मूल्य की गहरी समझ हो सकती है, अपनी असीम क्षमता पर पूर्ण विश्वास, अनिश्चितता के बीच मन की शांति, जब आपको ज़रूरत हो तब जाने का विश्वास, आपकी जगह बदलने की स्वीकृति प्रतिरोध, अपने दिल को खोलने के लिए कृतज्ञता, अपनी चुनौतियों को पूरा करने की ताकत, अपने डर को बदलने के लिए महान प्यार, जो लोग आपको अपमानित करते हैं, उनके लिए क्षमा और करुणा, अपने सबसे अच्छे और सच्चे रास्ते को देखने के लिए स्पष्ट दृष्टि, अस्पष्टता को दूर करने की उम्मीद, बनाने के लिए दृढ़ विश्वास । आपके सपने सच, सार्थक और पुरस्कृत समानताएं, प्यारे दोस्त जो वास्तव में आपको जानते हैं और आपसे प्यार करते हैं, ब्रह्मांड के परोपकार में एक बचपन का भरोसा, दुस्साहसी बने रहने की विनम्रता, आपके जीवन को पूरी तरह से उसी तरह से आत्मसात करने की बुद्धि, जैसा कि समझ प्रत्येक आत्मा के पास अपना स्वयं का पाठ्यक्रम है, सत्य की अपनी अनूठी आंतरिक आवाज़ को पहचानने की समझ, और अभी भी सीखने की हिम्मत । “

– जेनेट रेभान

“एक और नया साल यहाँ है ।  ।  ।

जीने के लिए एक और साल!

चिंता, संदेह और भय को दूर करने के लिए,

प्यार करना और हंसना और देना!

 

यह उज्ज्वल नया साल मुझे दिया गया है

प्रत्येक दिन को उत्साह के साथ जीने के लिए ।  ।  ।

रोज बढ़ने और बनने की कोशिश करना

मेरा सर्वोच्च और मेरा सर्वश्रेष्ठ!

 

मुझे अवसर मिला है

एक बार कुछ गलत करने के लिए,

शांति के लिए प्रार्थना करने के लिए, एक पेड़ लगाने के लिए,

और अधिक खुश गाने गाओ! “

– विलियम आर्थर वार्ड

“आधा समय, पवित्र भूत हमें कुछ लोगों के बारे में चेतावनी देने की कोशिश करता है जो हमारे जीवन में आते हैं । दूसरे समय में वह हमें यह बताने की कोशिश करता है कि किसी स्थिति में हमें जो बीमार लग रहा है, वह दूसरे व्यक्ति की गलती नहीं है, बल्कि यह हमारा खुद का हैंग-अप है । पूर्वाग्रह, घृणा, निर्णय, असुरक्षा, भय, भ्रम और आत्म-धार्मिकता से भरा जीवन आपके द्वारा मिलने वाले किसी व्यक्ति की आत्मा को बादल सकता है । हमारा काम कभी भी मान लेना नहीं है, इसके बजाय, यह सुनना, संवाद करना, सवाल पूछना और तब तक पूछना है, जब तक हम किसी की आत्मा की सही गहराई नहीं जानते । ”

– शैनन एल । एल्डर

“मैं उन लोगों के लिए खेद महसूस करता हूं जो रिश्तों और दोस्ती को बनाए रखते हैं जो उनके मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं ।

हर कोई एक समय या किसी अन्य के लिए दोषी है- लेकिन विचार यह है कि आपका सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास किया जाए; सही?

तो, इस बीच इतने सारे लोग इसे क्यों रोक रहे हैं? सुरक्षा? अकेलेपन का डर? आजादी का डर? खुद के होने का डर? या सिर्फ यह विचार कि आप किसी को बदल सकते हैं?

 

आपके द्वारा दिए गए और खुद के साथ व्यवहार करने के औचित्य के बावजूद, मैं आप सभी से आशा करता हूं – “नया साल-मेरे प्रकार” प्रेम के आधार पर आत्म-देखभाल, ईमानदार और शुद्ध मित्रता और संबंधों के लिए प्रयास करते हैं- और नकली पर आधारित नहीं आपके मन की वास्तविकताएँ । इन बातों के भ्रम के बजाय आप क्या चाहते हैं, जहां आप और आपके कठपुतली मास्टर मास्टर हर किसी पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं और स्वयं पर कम । दुनिया को बदलने के लिए आपको अपने भीतर शुरुआत करनी चाहिए । लेकिन आपको पहले अपने आप से ईमानदार होना चाहिए ।

 

मेरा नया साल कुछ महीने पहले शुरू हुआ था – और यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा विकल्प था- और

मुझे आशा है कि आपके मनोरंजन नए साल में प्रगतिशील और सफल होंगे

– टिफ़नी लुआर्ड

“अंत और शुरुआत का एक साल, नुकसान और खोजने का एक साल… और आप सभी तूफान के माध्यम से मेरे साथ थे । मैं आपके स्वास्थ्य, आपके धन, आने वाले लंबे वर्षों के लिए आपका भाग्य पीता हूं, और मैं कई और दिनों तक आशा करता हूं, जिसमें हम इसे इकट्ठा कर सकते हैं । ”

– सी । जे । चेरी

“हम अपनी नियति के लेखक हैं । कोई भी व्यक्ति किसी भी स्पष्ट दृष्टि को नहीं देख सकता है, विश्वास करता है और इसे दूरदर्शी से अधिक वास्तविकता बनाने के लिए किसी भी कड़ी मेहनत करता है । “

– नाइक कैंपबेल-फाटोकी

“जैसा कि हमने हर नए साल की पूर्व संध्या पर किया, हमने हास्यास्पद संकल्प लिया कि कोई भी नहीं रखेगा, और चुपचाप हम सभी सोच रहे थे कि आने वाला वर्ष क्या होगा, हम में से प्रत्येक अपने निजी चमत्कारों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं । अच्छा स्वास्थ्य । बेहतर स्वास्थ्य । इस बच्चे के लिए शादी, दूसरे के लिए एक अच्छी नौकरी । यह उम्मीद हमारे स्तोत्रों में कुछ कठोर थी, कि नए साल का मतलब यह हो सकता है कि कुछ शानदार कुछ ऐसा हो सकता है जो हमें उस स्तर पर खुशी लाए जो हम कभी नहीं जानते थे । नया साल शुरू होने का मौका था । हो सकता है, बस, शायद, पूरे एक दिन धरती पर शांति रहे । ”

– डोरोथिया बेंटन फ्रैंक

“नए साल में, आप पिछले वर्षों के सभी अनुभवों को ले जाते हैं और यही हर नए साल की सबसे बड़ी शक्ति है! इस साल फिर, आप कम छात्र हैं और अधिक मास्टर हैं! “

– मेहमत मूरत इल्दान

“माँ का समय: जीवन बहुत तेजी से गुजरता है, मेरे डर, और समय को प्रतिबिंबित करने के लिए, यहां तक ​​कि साल में एक बार, चीजों को धीमा कर देता है । हम इतने सारे सेकंड, मिनट, घंटे को ज़ूम करते हैं, हम उन्हें जिस उन्मत्त तरीके से जीते हैं, उसे मारते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि हम कम से कम यह एक सामूहिक आह भरते हैं और रोकते हैं, स्टॉक लेते हैं, और हाथापाई में वापस आने से पहले समय में हमारे स्थान को स्वीकार करते हैं । नए साल की पूर्व संध्या पर मध्यरात्रि एक अनूठा प्रकार का जादू है, जहां सिर्फ एक पल के लिए, अतीत और भविष्य वर्तमान में एक बार मौजूद हैं । हम इसके बारे में जानते हैं या नहीं, जैसा कि हम एक साथ उलटी गिनती कर रहे हैं, हम अपने इतिहास का बोझ साझा कर रहे हैं और कल के वादे के लिए प्रतिबद्ध हैं । ”

– हिलेरी डेपियानो

“नया साल एक दिन है, SOUL नामक लय को ट्यून करने के लिए, एक्सपोर्टर्स नामक सर्वश्रेष्ठ जीवा के साथ और LIFE नामक गिटार बजाएं ।”

– विक्रमण

“प्रत्येक वर्ष के पछतावे लिफाफे हैं जिसमें नव वर्ष के लिए आशा के संदेश पाए जाते हैं ।”

– जॉन आर । डलास जूनियर,

“माँ का समय: हम सभी को ठीक वही 365 दिन मिलते हैं । फर्क सिर्फ इतना है कि हम उनके साथ क्या करते हैं । ”

– हिलेरी डेपियानो

 “माँ का समय: हर नया साल एक ही होता है । हर दिन, हर दूसरा भी उस मामले के लिए है । लेकिन जब हम उन्हें गुप्त रूप से वितरित करते हैं, जब एक और साल बस एक तथ्य के रूप में शुरू होता है, तो यह सराहना करना आसान नहीं है कि अधिक समय होने के लिए यह क्या चमत्कार है । इसलिए, मुझे लगता है, यह अभी अलग लगता है क्योंकि इस समय आप ध्यान दे रहे हैं “

– हिलेरी डेपियानो

“ठीक है, द इयर इज़ द रैपेड अप, लुकिंग बैक, आई मेड मिस्टेक विद द नेक्स्ट मैन, एज़ मैटर ऑफ़ फैक्ट, आई हैव राइट, डिसअपॉइंटेड, बीन इनपार्टिएंट ए लिटिल इंश्योरेंस, बीट आउट ऑफ कंट्रोल एंड टाइम्स हार्ड । के साथ नंगे

 

मेरी प्रार्थना प्रिय परिवार और मित्र है कि आप मुझे माफ कर दो और मेरे साथ रहना जारी रखिए क्योंकि मैं खुद को देखता हूं और अगले आने वाले वर्षों में खुद पर काम करता हूं, मैं सबसे अच्छे दोस्त नहीं बन पाया, लेकिन निश्चित रूप से मैं चाहूंगा कि मैं चाहता हूं ईश्वर का ज्ञान और बुद्धि । आई लव यू ऑल एंड ब्लेस यू इन गॉड नेम । ”

– विलियम एनएसबुगा

“ब्लू प्लैनेट फेनोमेनन ।

 

वह नक्षत्र नामक गुलाबी ग्रह से है

वह अंधेरे ग्रह से परे है

एक निरंतर निगरानी के तहत

कोई प्रेम नहीं एक अंतरप्राकृतिक घटना

 

वह एक इंटरस्टेलर है

वह खगोल विज्ञान का अध्ययन कर रही है

जो उन्होंने अपने जीव विज्ञान में गति देखी है

वे नीले ग्रह पर मिलेंगे

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

यदि वे एक साथ मिल जाते हैं तो यह मृत्यु है

 

परस्पर प्रेम करना वर्जित है

उनका जुनून इसे छिपाए रखता है

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

लेकिन वे एक साथ होना चाहिए

नीले ग्रह के लिए

प्रेम का वेग अंतरतारकीय है

 

पृथ्वी के देशांतरों को पार करना

नए साल की पूर्व संध्या में उनके प्यार को छिपाते हुए

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

उनके प्यार को अभी भी अनुमति नहीं है

अन्य ग्रहों के तहत कंबल बादल

 

एकीकृत प्रेम में ग्रह पृथ्वी

नए साल की पूर्व संध्या नीले ग्रह की घटना

वह गर्भवती हो जाएगी

मानव एकता के समय उनके बच्चे की कल्पना की गई थी

उनके अजन्मे बच्चे और एकजुट मानवता

सद्भाव में एक बनें

 

इंटरस्टेलर से पहले उन्हें पता चला

बहुत देर से उनके प्यार का खुलासा हुआ

उन्हें बेहतर पता होना चाहिए

यह एक साथ मना प्यार के लिए मौत है

 

अंधेरे ग्रह पर परीक्षण

वे सभी आज मर जाएंगे

“अब उन्हें मार डालो”

निर्णय कहते हैं

 

वे अपने अजन्मे बच्चे की दया की याचना करते हैं

दमनकारी

बच्चे की उदारता

केवल उनके बच्चे की क्षमादान के लिए

 

अधिकारियों का कहना है, “जन्म पर लाओ”

एक अप्रत्याशित बच्चे की डिलीवरी

मानव एकता के एक समय में कल्पना की

मानवता का एक वंशज

 

इंटरस्टेलर प्यार रेसिंग

अन्तर्ग्रहीय आलिंगन

मानव का प्रेम

उनके नवजात बच्चे से

प्यार से गुलाबी ग्रह को कंबल देना

अंधेरे ग्रह को प्यार से ढंकना

 

दो ग्रहों का अधिकार समाप्त हो रहा है

दो ग्रह एक प्रेम मिलन

अब प्यार मना नहीं है

प्रेम कभी छिपाया नहीं जाता

इंटरस्टेलर प्यार की दलील

वह और वह अपने बच्चे के साथ मुक्त जाने के लिए

 

R.M.Romarney द्वारा । ”

– आर.एम. Romarney

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“नए साल में अनमोल सबक यह है कि जन्म की शुरुआत और जन्म के अंत की शुरुआत होती है । और जीवन के इस भव्य नृत्य में, न तो कभी दूसरे का अंत होता है । ”

– क्रेग डी । लोन्सब्रोत

“पृथ्वी का सम्मान,” मठाधीश ने कहा, “वर्ष के निधन में मृतकों को सम्मान; जीवित के सम्मान, नए के आने में । आज रात एक महान वर्ष गुजरता है । एक नई शुरुआत होती है । जो अच्छा है उसे पुराना रहने दो और बाकी को नष्ट होने दो … । “

– सी । जे । चेरी

“नए साल का आकर्षण यह है: वर्ष बदलता है और उस परिवर्तन में, हम मानते हैं कि हम इसके साथ बदल सकते हैं । हालांकि कैलेंडर को एक नए पृष्ठ में बदलने की तुलना में अपने आप को बदलना कहीं अधिक कठिन है । हम विश्वास के प्राणी हैं, यह पसंद है या नहीं । ”

– आर । जोसेफ हॉफमैन

“यह एक नया दिन, नया महीना, नया साल है, लेकिन यह नया नहीं है । आप वही व्यक्ति हैं जो उन्हीं समस्याओं से जूझ रहे हैं जिन्हें आप कैलेंडर पृष्ठ को फाड़कर नहीं भेज सकते । समाधान वृद्धिशील रूप से आते हैं, हालांकि जादुई सोच में फिसलने की अनुमति तब लगती है जब घास बर्फ के पैर के नीचे होती है । “

– थोम क्वाकेनबश

“मैं प्रार्थना करता हूं कि यह नया साल अधिक से अधिक सुचारू हो और हमारी महक में सबसे अच्छी सुगंध लाए, टूथपिक्स के लिए सामान्य जलन, महान उत्सव के लिए नीले रंग, नए से असीमित आनंद, फिर यीशु के नाम से परे ★ FEYIKOGBON”

– ओलादोसु फेयिकोग्बोन

“इस नए साल में, आपको अपने वास्तविक मूल्य और मूल्य की गहरी समझ हो सकती है, अपनी असीम क्षमता पर पूर्ण विश्वास, अनिश्चितता के बीच मन की शांति, जब आपको ज़रूरत हो तब जाने का विश्वास, आपकी जगह बदलने की स्वीकृति प्रतिरोध, अपने दिल को खोलने के लिए कृतज्ञता, अपनी चुनौतियों को पूरा करने की ताकत, अपने डर को बदलने के लिए महान प्यार, जो लोग आपको अपमानित करते हैं, उनके लिए क्षमा और करुणा, अपने सबसे अच्छे और सच्चे रास्ते को देखने के लिए स्पष्ट दृष्टि, अस्पष्टता को दूर करने की उम्मीद, बनाने के लिए दृढ़ विश्वास । आपके सपने सच, सार्थक और पुरस्कृत समानताएं, प्यारे दोस्त जो वास्तव में आपको जानते हैं और आपसे प्यार करते हैं, ब्रह्मांड के परोपकार में एक बचपन का भरोसा, दुस्साहसी बने रहने की विनम्रता, आपके जीवन को पूरी तरह से उसी तरह से आत्मसात करने की बुद्धि, जैसा कि समझ प्रत्येक आत्मा के पास अपना स्वयं का पाठ्यक्रम है, सत्य की अपनी अनूठी आंतरिक आवाज़ को पहचानने की समझ, और अभी भी सीखने की हिम्मत । “

– जेनेट रेभान

“एक और नया साल यहाँ है ।  ।  ।

जीने के लिए एक और साल!

चिंता, संदेह और भय को दूर करने के लिए,

प्यार करना और हंसना और देना!

 

यह उज्ज्वल नया साल मुझे दिया गया है

प्रत्येक दिन को उत्साह के साथ जीने के लिए ।  ।  ।

रोज बढ़ने और बनने की कोशिश करना

मेरा सर्वोच्च और मेरा सर्वश्रेष्ठ!

 

मुझे अवसर मिला है

एक बार कुछ गलत करने के लिए,

शांति के लिए प्रार्थना करने के लिए, एक पेड़ लगाने के लिए,

और अधिक खुश गाने गाओ! “

– विलियम आर्थर वार्ड

“आधा समय, पवित्र भूत हमें कुछ लोगों के बारे में चेतावनी देने की कोशिश करता है जो हमारे जीवन में आते हैं । दूसरे समय में वह हमें यह बताने की कोशिश करता है कि किसी स्थिति में हमें जो बीमार लग रहा है, वह दूसरे व्यक्ति की गलती नहीं है, बल्कि यह हमारा खुद का हैंग-अप है । पूर्वाग्रह, घृणा, निर्णय, असुरक्षा, भय, भ्रम और आत्म-धार्मिकता से भरा जीवन आपके द्वारा मिलने वाले किसी व्यक्ति की आत्मा को बादल सकता है । हमारा काम कभी भी मान लेना नहीं है, इसके बजाय, यह सुनना, संवाद करना, सवाल पूछना और तब तक पूछना है, जब तक हम किसी की आत्मा की सही गहराई नहीं जानते । ”

– शैनन एल । एल्डर

मैं उन लोगों के लिए खेद महसूस करता हूं जो अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए संबंधों और दोस्ती को बनाए रखते हैं ।

हर कोई एक समय या किसी अन्य के लिए दोषी है- लेकिन विचार यह है कि आपका सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास किया जाए; सही?

तो, इस बीच इतने सारे लोग इसे क्यों रोक रहे हैं? सुरक्षा? अकेलेपन का डर? आजादी का डर? खुद के होने का डर? या सिर्फ यह विचार कि आप किसी को बदल सकते हैं?

 

आपके द्वारा दिए गए और अपने आप को मानने के औचित्य के बावजूद … मैं आप सभी से आशा करता हूं – “नया साल-मेरे प्रकार” प्रेम के आधार पर आत्म-देखभाल, ईमानदार और शुद्ध मित्रता और संबंधों के लिए प्रयास करते हैं- और नकली पर आधारित नहीं आपके मन की वास्तविकताएँ । इन बातों के भ्रम के बजाय आप क्या चाहते हैं, जहां आप और आपके कठपुतली मास्टर मास्टर हर किसी पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं और स्वयं पर कम । दुनिया को बदलने के लिए आपको अपने भीतर शुरुआत करनी चाहिए । लेकिन आपको पहले अपने आप से ईमानदार होना चाहिए ।

 

मेरा नया साल कुछ महीने पहले शुरू हुआ था – और यह मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा विकल्प था- और

मुझे आशा है कि आपके मनोरंजन नए साल में प्रगतिशील और सफल होंगे

– टिफ़नी लुआर्ड

 

“अंत और शुरुआत का एक साल, नुकसान और खोजने का एक साल… और आप सभी तूफान के माध्यम से मेरे साथ थे । मैं आपके स्वास्थ्य, आपके धन, आने वाले लंबे वर्षों के लिए आपका भाग्य पीता हूं, और मैं कई और दिनों तक आशा करता हूं, जिसमें हम इसे इकट्ठा कर सकते हैं । ”

– सी । जे । चेरी

“नया साल आपके लिए क्या लेकर आएगा यह इस बात पर बहुत हद तक निर्भर करेगा कि आप नए साल में क्या लाते हैं ।”

– वर्न मैकलीनन

“हम अपनी नियति के लेखक हैं । कोई भी व्यक्ति किसी भी स्पष्ट दृष्टि को नहीं देख सकता है, विश्वास करता है और इसे दूरदर्शी से अधिक वास्तविकता बनाने के लिए किसी भी कड़ी मेहनत करता है । “

– नाइक कैंपबेल-फाटोकी

“जैसा कि हमने हर नए साल की पूर्व संध्या पर किया, हमने हास्यास्पद संकल्प लिया कि कोई भी नहीं रखेगा, और चुपचाप हम सभी सोच रहे थे कि आने वाला वर्ष क्या होगा, हम में से प्रत्येक अपने निजी चमत्कारों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं । अच्छा स्वास्थ्य । बेहतर स्वास्थ्य । इस बच्चे के लिए शादी, दूसरे के लिए एक अच्छी नौकरी । यह उम्मीद हमारे स्तोत्रों में कुछ कठोर थी, कि नए साल का मतलब यह हो सकता है कि कुछ शानदार कुछ ऐसा हो सकता है जो हमें उस स्तर पर खुशी लाए जो हम कभी नहीं जानते थे । नया साल शुरू होने का मौका था । हो सकता है, बस, शायद, पूरे एक दिन धरती पर शांति रहे । ”

– डोरोथिया बेंटन फ्रैंक

“नया साल एक दिन है, SOUL नामक लय को ट्यून करने के लिए, एक्सपोर्टर्स नामक सर्वश्रेष्ठ जीवा के साथ और LIFE नामक गिटार बजाएं ।”

– विक्रमन, 10 अकेले

“आस्था यही है कि मैं आज यहां हूं और विश्वास है इसलिए मुझे विश्वास है कि मैं अपने जीवन में कुछ हासिल कर सकता हूं ।”

– जोनाथन एंथोनी बर्कट

“एक नया साल न केवल खुशी लाता है, बल्कि यह हमारे सपनों को पूरा करने की आशा या हमारे जीवन की एक नई शुरुआत के साथ हमें खुश भी करता है । इसलिए, सभी के लिए एक नया साल बहुत खास है । ”

– संतोनू कुमार धर

“आप नए साल की पूर्व संध्या पर अकेले घर रह रहे हैं? अकल्पनीय । मेरी सलाह ले लो … उलटी गिनती किसी के साथ साझा की जानी चाहिए, या यह आपके द्वारा पास होने वाली संख्याओं का एक और सेट है । “

– ई । ए । Bucchianeri

“हम अभी भी पड़ोसियों के छोटे पार्किंग स्थल के आसपास घूम रहे थे

New हैप्पी न्यू ईयर ’चिल्लाया । दुर्भाग्य से, हम काफी शांत नहीं थे

एहसास है कि यह एक रात को कॉल करने के लिए हमारा क्यू था । जोश के हाथों में एक नई बीयर थी,

डैनी आखिरी हॉट डॉग खा रहा था और डैरेन और मैं अभी भी डांस कर रहे थे

जब पुलिस ने दिखाया । “

– केटलिन स्कॉट

हैप्पी न्यू ईयर कोट्स

“पारभासी बर्फ की महान चमत्कारी घंटी मध्य हवा में निलंबित है ।

 

यह अंत और शुरुआत की घोषणा करने के लिए बजता है । और यह बजता है क्योंकि आसमान में ताजा वादा और आश्चर्य होता है ।

 

इसके स्पष्ट स्वर सर्दियों के दिन के शांत मौन में गूंजते हैं और रात की चांदी-नीली शांति में लंबे समय तक गूंजते हैं ।

 

घंटी केवल उस वर्ष के मोड़ पर देखी जा सकती है जब दिन कुछ भी नहीं नीचे गिरते हैं और फिर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाते हैं ।

 

जब आप घंटी सुनते हैं, तो आप अपने दिल में एक tug महसूस करते हैं ।

 

यह आपकी अमर प्रेरणा है । ”

– वेरा नाजरीन

“एक नया साल न केवल खुशी लाता है, बल्कि यह हमें हमारे सपनों को पूरा करने की आशा या हमारे जीवन की एक नई शुरुआत के साथ खुश भी करता है । इसलिए, सभी के लिए एक नया साल बहुत खास है । ”

– संतोनू कुमार धर

“नए साल का संकल्प: मूर्खों को अधिक ख़ुशी से सहन करने के लिए, बशर्ते इससे उन्हें मेरा अधिक समय लेने के लिए प्रोत्साहित न किया जाए ।”

– जेम्स अगेट

 

“हर नए साल में अधिक से अधिक चीजें हासिल की जानी चाहिए, और प्रत्येक को सभी को खुद को महान बनने के लिए तैयार करना चाहिए, मुंह के शब्दों से नहीं, बल्कि बहुत सारे बलिदानों से ।”

– माइकल बस्सी जॉनसन

“एक वर्ष के अंतराल में बहुत कुछ बदला जा सकता है । एक हजार जीवन ढाला जा सकता है, बहुत सारे सबक सीखे जा सकते हैं और जीवन अपनी अप्रत्याशितता दिखा सकता है । फिर भी, एक साल अपने आप को साबित करने के लिए पर्याप्त है कि आप उस संघर्ष के लायक हैं जो आप उस श्रम के क्षणिक फल को पाने के लिए करते हैं । अगर नई लड़ाई लड़ना हमें हर साल प्रेरित करता है, तो ऐसा ही हो । यहां हर सेनानी की कामना है, एक ब्रेक बनाने और जीवन को यादगार बनाने के लिए संघर्ष करें । वही करें जो आप सबसे अच्छा करते हैं और अपनी प्रसिद्धि के लिए अपने जुनून का व्यापार न करें, बल्कि अपने जुनून के माध्यम से प्रसिद्धि अर्जित करें । इस साल आपकी लड़ाई फलदायी हो सकती है और आपका नाम आपके काम के रूप में भीड़ के दिलों में उकेरा जाएगा ।

 

मेरे सभी शुभचिंतकों, साथियों, मित्रों, सहयोगियों, परिचितों और पाठकों को नव वर्ष की शुभकामनाएं । आपके वर्ष को सौभाग्य और स्वास्थ्य के साथ जोड़ा जा सकता है ।

 

मेरा संदेश यह नया साल है कि संभावनाओं से भरी दुनिया में कभी भी अपने आप को आकाश तक सीमित नहीं करना चाहिए कि आकाश क्या है, जब प्रकाश से परे अंतहीन अंधकार है । ख्याल रखना ।”

– आशीष मजुमदार

“अनर्गल जुनून के साथ उत्कृष्टता का पीछा करने से नायाब खुशी के साथ चमत्कार की उपलब्धि हो सकती है ।”

– अबरजनी

“मैं नए साल में खुद को अलग-अलग तरीकों से प्यार करने लगा, एक अलग संभावना में । यह तब था जब मैं उन चीजों को समझता था जो मेरे पास नहीं थीं । यह तब था जब मैं उन लोगों को समझता था जो मेरे पास नहीं थे । हम उन तरीकों से काम करते हैं जहां कभी-कभी हम संरेखित नहीं करते हैं क्योंकि हमारे चौराहे हमें कहीं और ले जाते हैं । हम खुद को रैपिड्स में पाते हैं जो बिजली की ओर ले जाती हैं, ऐसे बिस्तरों में जो हमें घर छोड़ देते हैं । हम अभेद्य के बाद, निराशा में, और कभी-कभी प्रतिक्रियाशील में वासना करते हैं ।

 

हम उन चीजों और लोगों को पसंद करते हैं जो हमारे लिए खराब हैं और यह ठीक है । यह ठीक है क्योंकि यह जीवन है । होता है । वे जीवित हैं । हम मौजूद हैं । हम सभी इस दुनिया में एक साथ मौजूद हैं जहां कुछ भी समझ में नहीं आता है । जहाँ सब कुछ काल्पनिक नहीं है, क्योंकि यह वही है जो हम इसकी कल्पना करते हैं । वास्तविकता मौजूद है और यह वहां है, लेकिन जीवन वह है जो आप इसे बनाते हैं । आपके कर्म इसके लिए पूछते हैं । आप कैसे मौजूद हैं, आप कैसे हैं ।

 

हम हर नया साल लेते हैं और इसे एक थीम देते हैं क्योंकि हम डरते हैं कि यह कैसे हो सकता है । आप पल में बदलते हैं, वर्षों से नहीं । आपको बनना है और बनना एक ऐसी चीज है जो लोगों को भयभीत करती है । उदाहरण के लिए नेतृत्व के बजाय उदाहरण के लिए आप का नेतृत्व करते हैं । इस नए साल को लें और अपने आप को ऐसे लोगों में खोजें जो इस पर सवाल उठाते हैं क्योंकि सवाल यह है कि आप इससे कैसे लाभान्वित होते हैं । ”

– डोमिनिक रिकिटेलो

“छुट्टियों के लिए एक उपहार? एक छुट्टी अपने आप में एक उपहार है । ”

– लजुका केवतनोवा

“नया साल मुबारक हो हम हर साल एक-दूसरे को बताते हैं, जिसमें एक सरल लेकिन महत्वपूर्ण संदेश होता है: खुश रहने की कोशिश करें और अपनी समस्याओं की परवाह न करें ।”

– हामिद करीमा

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

“मैं तुम्हें एक बहुत ही प्रचुर क्रिसमस और एक शानदार जादुई नव वर्ष की शुभकामनाएं देता हूं ।”

– देबाशीष मृधा

“फिर से आपको अपनी डायरी के 365 खाली पृष्ठ मिले हैं । अब आप नई उपलब्धियों या पुरानी कहानियों को लिखना चाहते हैं … यह आप पर निर्भर करता है । “

– अतुल कुमार

“एक और नए साल की आहट, नए अवसर और कठिनाइयाँ आपके चारों ओर घूम रही हैं । अच्छे को पकड़ने और बुरे को जाने देने के लिए, नई चुनौतियों का सामना करें और अपने जीवन को फिर से जीने के लिए नए अवसरों को खोलें ।

 

हर दिन अपने मस्तिष्क को सभी कठिनाइयों को हल करने और उन्हें अवसरों में बदलने के लिए प्रशिक्षित करें, मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से समृद्ध हो ।

 

अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों और अपने आसपास के सभी लोगों से प्यार करें । अपने स्वास्थ्य, बच्चों, धन का ध्यान रखें और नए विदेशी स्थानों, लोगों की यात्रा करें और अच्छे भोजन का आनंद लें । जीवन बहुत छोटा है, इसका पूरा आनंद लें ।

 

नए विचारों, ज्ञान और हर अवसर को गले लगाओ । और हमेशा अपने आप को अच्छे लोगों के साथ घेरें और अपने मन की शांति और गरिमा को सुरक्षित रखने के लिए विषाक्त और नकारात्मक लोगों से बचें ।

 

मैं पूरी ईमानदारी और निडरता से अपनी योजना निर्धारित करता हूं क्योंकि वित्तीय स्वतंत्रता, अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि, प्रेम, देखभाल और बहुतायत के लिए मेरे जीवन का सबसे अच्छा वर्ष है ।

 

मैं दुनिया भर के लोगों के लिए पूरी तरह से शांति, खुशहाल और खूबसूरत नया साल भूख, गरीबी, बीमारी, असमानता, युद्ध और संघर्ष से मुक्त करने के लिए करता हूं । ”

– लॉर्ड रॉबिन

“अधिकांश लोग निष्क्रिय रूप से वही करेंगे जो उन्होंने पिछले साल किया था । आप जो भी करते हैं, उस व्यक्ति को आप नहीं होने देंगे ।”

– रिची नॉर्टन

“नए साल में लीप लें,

नकारात्मक विचारों से सकारात्मक विचारों की ओर,

निराशा से आशा की छलांग,

क्रोध से शांति की ओर,

चोट से माफी तक छलांग,

जहरीले लोगों से दयालु आत्माओं की छलांग,

नए साल में प्यार की छलांग लें । ”

– द्रष्टि बबलानी

“हम कभी-कभी जितना सोचते हैं उससे कहीं अधिक होता है

उन नियुक्तियों, बैठकों, और समय सीमा को ध्यान में रखते हुए

सहेजना और साफ़ करना, सबसे अच्छा निर्णय लेना

हमेशा यह देखने की कोशिश करना कि आगे से क्या हो रहा है

और जो लगातार कोने के आसपास से पॉप अप करते हैं

यहाँ आपके लिए “वह लड़का है” या “अच्छी नौकरी वाली लड़की”,

अपने माँ और पिताजी पर गर्व करें, और उस परिवार को मजबूत रखें

नए साल की हार्दिक शुभकामनाएँ मेरे दोस्तों”

– लेवी पॉल टेलर

“प्रिय दोस्तों और दोस्तों,

“एक और नए साल की आहट, नए अवसर और कठिनाइयाँ चारों ओर छलनी कर रही हैं । अच्छे को पकड़ने और बुरे को जाने देने के लिए, नई चुनौतियों का सामना करें और अपने जीवन को फिर से नया करने के लिए नए अवसरों को खोलें ।

 

हर दिन अपने मस्तिष्क को सभी कठिनाइयों को हल करने और उन्हें अवसरों में बदलने के लिए प्रशिक्षित करें, मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से समृद्ध हो ।

 

अपने परिवार, दोस्तों, सहकर्मियों और अपने आसपास के सभी लोगों से प्यार करें । अपने स्वास्थ्य, बच्चों, धन का ध्यान रखें और नए विदेशी स्थानों, लोगों की यात्रा करें और अच्छा भोजन लें । और जीवन का पूरा आनंद लें क्योंकि यह बहुत ही कम है …

 

नए विचारों, ज्ञान और हर अवसर को गले लगाओ । और हमेशा अपने आप को अच्छे लोगों के साथ घेरें और अपने मन की शांति और गरिमा को सुरक्षित रखने के लिए विषाक्त और नकारात्मक लोगों से बचें ।

 

मैं पूरी ईमानदारी और निडरता से अपनी योजना निर्धारित करता हूं क्योंकि वित्तीय स्वतंत्रता, अच्छे स्वास्थ्य, समृद्धि, प्रेम, देखभाल और बहुतायत के लिए मेरे जीवन का सबसे अच्छा वर्ष है ।

 

मई आपके सभी सपने, आशाएं और शुभकामनाएं यह नया साल सच हो । आप सभी को ‘हैप्पी न्यू ईयर 2019’

 

से,

लॉर्ड रॉबिन ”

– लॉर्ड रॉबिन

“जनवरी कैलेंडर का अंतर्वर्धित बाल है ।”

– स्टीवर्ट स्टैफोर्ड

 

नव वर्ष की शुभकामनाएं, शुभकामनाएं, संदेश, शुभकामनाएं और एसएमएस 2020

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

मुझे पूरी उम्मीद है कि नया साल आपके लिए निश्चितताओं और समझदारी भरे फैसलों से भरा होगा । स्वागत है, 2020 संभावनाओं के लिए खुला दिमाग और साहस से भरा दिल!

2020 में, अपने सपनों को सच करना शुरू करें!

नए साल को जीवन में एक महान दृष्टिकोण के साथ गले लगाओ । अपने वर्ष 2020 को पूरी तरह से खुशियों और संतोष से लादने की कामना ।

भविष्य के बारे में सब कुछ अनिश्चित है, लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि भगवान ने पहले ही हमारे सभी कल की योजना बनाई थी, हमें बस आज उस पर भरोसा करना है, मैं दिल से आपके और आपके परिवार के लिए एक सुंदर कल की कामना करता हूं । नया साल मुबारक हो 2020!

मेरी इच्छा है कि आपका 2020 कल के वायदे से भरा हो । धन्य हो और नया साल मुबारक हो!

आप और आपके परिवार को सबसे प्रचुर आशीर्वाद और जीवन की समृद्धि के साथ अपने 2020 की शुभकामनाएं । नववर्ष की शुभकामना!

पुराने के साथ बाहर निकलें, नये के साथ अंदर आएं! मई 2020 आपके लिए सुखद आश्चर्य और शुभकामनाएं लेकर आए!

मई 2020 आपकी सफलता, प्रेम, धन और खुशी में विजय का वर्ष हो सकता है । अब आपका समय है!

मैं आपके और आपके परिवार के लिए जबरदस्त खुशी और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं । 2020 में, आप सभी के आगे एक अद्भुत वर्ष हो सकता है!

जैसे-जैसे यह वर्ष समाप्त हो रहा है, मैं चाहता हूं कि सभी नकारात्मकताएं और कठिनाइयां भी इस वर्ष से समाप्त हो जाएं और 2020 आपके लिए सफलता और खुशी लाए ।

मैं प्रार्थना करता हूं कि आप बहुत साहस और अडिग विश्वास के साथ 2020 तक गले लगेंगे । आप अपने दिल की इच्छाओं को प्राप्त कर सकते हैं और आपकी यात्रा अद्भुत हो सकती है । नववर्ष की शुभकामना!

मई 2020 एक नई शुरुआत, नई आकांक्षाएं और प्रेरक सफलताएं ला सकता है । अनुग्रह के साथ चलो और अधिक से अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करें!

यहां आपको नए साल की शुभकामनाएं दी गई हैं, जिन्हें आप इस साल अपने प्रियजनों को भेज सकते हैं!

आपका स्वागत है, नया साल …

हम आपके उत्तर की प्रतीक्षा करेंगे

एक साल का अद्भुत आनंद

अच्छे स्वास्थ्य का एक वर्ष

एक साल की शानदार सफलता

अविश्वसनीय रूप से शुभकामना का एक साल

एक साल तक लगातार मस्ती की

विश्व शांति का एक साल

नववर्ष की शुभकामना!

बस के रूप में एक नया खिलता सुगंध और ताजगी चारों ओर फैलता है …

नया साल आपके जीवन में एक नया सौंदर्य और ताजगी भर दे ।

नववर्ष की शुभकामना!

नववर्ष की शुभकामना! नया साल आपके लिए प्यार की गर्माहट और एक सकारात्मक मंजिल की ओर आपके मार्ग का मार्गदर्शन करने वाला प्रकाश लेकर आए ।

आपके और आपके परिवार के लिए अच्छे और खुशियों के साथ नए साल का हर दिन चमक सकता है । नववर्ष की शुभकामना!

नया साल मुबारक हो! और फिर जब यह होता है, तो नए साल के दौरान बहुत सारे खुशहाल दिन होते हैं ।

इससे पहले कि कैलेंडर सोशल नेटवर्किंग साइट्स के संदेशों से घिर जाए, इससे पहले कि मोबाइल नेटवर्क कंजेस्ट हो जाए, मैं आपको एक शानदार, सुखद, स्वस्थ और समृद्ध नववर्ष की शुभकामना देने के लिए एक शांत क्षण निकाल दूं ।

आपका नया साल शांति, प्रेम और आनंद के साथ मनाया जाए । आपको मेरी हार्दिक शुभकामनाएँ भेजना आनंद के साथ जो कभी समाप्त नहीं होता है । आपको नए साल की बहुत बहुत बधाई ।

नववर्ष की शुभकामना! पिछले वर्ष को अतीत के मूक अंग में गिरा दें । इसे जाने दो, क्योंकि यह अपूर्ण था और भगवान का शुक्र है कि यह जा सकता है ।

 

 

हो सकता है कि यह नया साल आपको नए कारनामों, नई राहों का पता लगाने और नई सफलता तक पहुँचने के लिए अग्रसर करे! नववर्ष की शुभकामना!

इस नव वर्ष की मैं कामना करता हूं कि ईश्वर आपको अपने सबसे अच्छे आशीर्वाद के साथ दिखाए, भाग्य कभी आपको ऊबड़-खाबड़ सवारी के लिए नहीं ले जाता है, कामदेव अपने सबसे प्यारे तीर से हमला करता है, लेडी लक आपको स्वास्थ्य और धन की शुभकामना देता है, आपका अभिभावक देवदूत आपके मन को सजग और उज्ज्वल रखता है ।

संकल्प करना आत्म-मूल्यांकन और पश्चाताप का एक स्वच्छ अनुष्ठान है जो व्यक्तिगत ईमानदारी की मांग करता है और अंततः विनम्रता को मजबूत करता है । उन्हें तोड़ना चक्र का हिस्सा है ।

मेरी इच्छा है कि आप इस नए साल में टीवी रिमोट पर अपने साथी के साथ कम लड़ना समाप्त करें!

New Year Quotes Happy
New Year Quotes Happy

मजेदार नया साल उद्धरण काश आप इस नए साल में कुछ दिन और धूम्रपान छोड़ने के अपने संकल्प को बनाए रख सकें!

 

मई नया साल आपके लिए छुट्टियों की तुलना में काफी अधिक खुशी लेकर आया है ।

 

नए साल की छुट्टी की इच्छा हो सकती है कि भगवान आपको नए साल में उस क्रोध प्रबंधन पाठ्यक्रम में दाखिला लेने के लिए प्रेरित करें!

 

आपके नए साल के संकल्पों के अनुसार आपकी सभी परेशानियाँ खत्म हो सकती हैं ।

 

नए साल की शुभकामनाएं एसएमएस में आपके लिए अपने प्यार और प्रशंसा को व्यक्त करने वाले किसी आरामदायक व्यक्ति से नव वर्ष की शुभकामनाएं ।

 

यह नया साल आपके लिए और अधिक समस्याएँ, अधिक आँसू और अधिक पीड़ा ला सकता है । मुझे गलत मत समझो मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि आप एक मजबूत इंसान बनें ।

 

काश, आप इस साल कार्यस्थल पर तत्काल दूतों का उपयोग करते हुए अपने बॉस को सफलतापूर्वक बाहर निकाल सकें!

 

मुझे उम्मीद है कि आपने कुछ शैंपेन बचाए होंगे क्योंकि मुझे पूरे साल कुछ पेय की आवश्यकता होगी । नए साल की शुभकामनाएं दोस्त ।

 

नए साल की हार्दिक शुभकामनाएँ और इस नए साल की शुभकामनाएँ क्योंकि मैं अगले 364 दिनों तक आपके अस्तित्व को पूरी तरह से अनदेखा करने का इरादा रखता हूँ ।

 

हमें उम्मीद है कि आपको ये Happy New Year Quotes, Greetings, Wishes, Sayings, eCards और SMS पसंद आए । हमारे सभी दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों को हमारे विशेष अभिवादन के साथ नया साल मुबारक हो ।

Leave a Reply

Close Menu