Quotes for fake people,नकली व्यक्ति एक बेहद सामान्य व्यक्ति है । जिस समाज में हम रह रहे हैं, वह वास्तव में वास्तविक लोग हैं, जिनके लिए आना मुश्किल है ।

मुझे गलत मत समझो मैं यह नहीं कह रहा हूँ कि आपको अपने आस-पास के सभी लोगों से पूछताछ शुरू करनी होगी । आपको अभी भी शिष्टता बनाए रखते हुए सतर्क रहने की आवश्यकता है ।

नीचे दिए गए सबसे अच्छे 161 नकली लोगों को सूचीबद्ध करने के साथ, मुझे आशा है कि आप यह जानने में प्रेरणा लेंगे कि नकली से वास्तविक लोगों को कैसे अलग किया जाए । इस प्रकार के नकली लोगों की पहचान करके, आप उनसे खुद को दूर करते हैं और उन लोगों की खोज करते हैं जो वास्तव में एक दोस्त कहलाने के योग्य हैं ।

नकली लोगों के लिए उद्धरण Quotes for fake people

Quotes for fake people
Quotes for fake people

“हमेशा एक आँख खोलकर सोओ । किसी भी चीज़ को स्वीकृत करने के लिए ना लें । आपके सबसे अच्छे दोस्त सिर्फ आपके दुश्मन हो सकते हैं । ”

– सारा शेपर्ड

“अपनी कमजोरियों को साझा करें । अपने कठिन क्षणों को साझा करें । अपना वास्तविक पक्ष साझा करें । यह या तो आपके जीवन के हर नकली व्यक्ति को डरा देगा या फिर उन्हें अंततः “पूर्णता” नामक उस मृगतृष्णा को जाने देगा, जो आपके सबसे महत्वपूर्ण रिश्तों के द्वार खोल देगा । “

– दान पीयर्स

“एक व्यक्ति के चरित्र को जीवन में उनके कार्यों के माध्यम से दिखाया जाता है, जहां वे रविवार को बैठते हैं ।”

– नवोन जॉन्स

“जब आप वास्तविक देखते हैं, तो आप अब फेक से नहीं निपटते हैं ।”

– निमा दवानी

“लोग झूठ का मुखौटा पहनते हैं ताकि वे आकर्षक दिखें, इसलिए सावधान रहें”

– मुहम्मद साकिब

“आप एक स्टार से शादी कर सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे आपके साथ एक जैसा व्यवहार करेंगे ।”

– जेस सी । स्कॉट

“शुरुआत में, कुछ लोग यह प्रदर्शित करने की कोशिश करते हैं कि उनके बारे में सब कुछ” काले और सफेद रंग में है, “बाद में उनके असली रंग सामने आते हैं ।”

– एंथोनी लाइसेंसी

“यह मजेदार है कि जो लोग आपके बारे में कम से कम जानते हैं, उनके पास हमेशा कहने के लिए सबसे अधिक है ।”

– औलीक आइस

“हम जितने अधिक अमानवीय हो गए, हम एक-दूसरे को मनुष्य के रूप में समझ गए ।”

– कैमरन Conaway

“अच्छे शब्द और अच्छी उपस्थिति यह निष्कर्ष नहीं निकालती है कि कोई व्यक्ति अच्छा है, मेरा मानना ​​है कि आप जितना अच्छा दिखेंगे, उतना ही भ्रामक दिखाई देगा ।”

– माइकल बस्सी जॉनसन

“मैं उन लोगों के साथ खुद को घेरना पसंद करता हूं जो अपनी पूर्णता को नकली करने वाले लोगों के बजाय अपनी अपूर्णता प्रकट करते हैं ।”

– चार्ल्स एफ ग्लासमैन

“बहुत अच्छा होना आज एक अपराध है । नकली दोस्त आपके आस-पास हर जगह होते हैं । वे आपका उपयोग करेंगे और जब आप किसी काम के नहीं रहेंगे, तो आपको एक आवरण की तरह फेंक देंगे । ”

– शिज़रा

“जीवन सभी दोस्तों को खोने के बारे में है, जिन्हें आप जानते हैं । तो, बस इतना है कि आप उन लोगों के लिए दुःख पाने के लिए बेहतर हैं ।

– मोहित कौशिक

“मैं उन लोगों से सुनने में दिलचस्पी नहीं लेता, जो खुशी का उपदेश देते हैं या interested सकारात्मकता प्रतिज्ञाओं’ के बारे में ऐसी बकवास बात करते हैं, जो उन्हें नकारात्मक विचारों को ऊर्जा के निकास की अनुमति नहीं देते हैं, या दुनिया में सकारात्मक ऊर्जा की कंपन भेजने के बारे में और सभी अद्भुत लोगों के लिए आभारी हैं । यह जीवन में आकर्षित करने वाली चीजें हैं ।

यह सब अच्छी तरह से अच्छा है, सिवाय इसके कि ज्यादातर लोग जो इस तरह से बात करते हैं, केटी प्राइस के स्तन के समान नकली हैं । “

– कार्ल विगिंस

“मैं एक नकली जीवन के लिए नकली हूँ । क्या यह मुझे असली घोड़ा बनाता है? $ 777 के लिए अब खरीदें, लकड़ी की काठी अलग से बेची जाती है । असली घोड़े शामिल नहीं हैं । काल्पनिक

– सलहा देंगे

Quotes for fake people
Quotes for fake people

“यदि आप मेरे दोस्त बनना चाहते हैं, तो मैं नकली प्रशंसा के लिए ईमानदारी पसंद करता हूं । मैं भेड़ियों के साथ चलने वाला कभी नहीं था । ”

– क्रिस्टीना स्ट्रिगास

“जले हुए पुल से एक से अधिक कोई गिरता नहीं है ।”

– कार्लोस वालेस

“नकली लोग हमेशा सोचते हैं कि दूसरे नकली हैं ।”

– टोमिचन माथिकल

“कुछ मनुष्य अपना पूरा जीवन कुछ ऐसा बनाने में व्यतीत करते हैं जो वास्तव में ऐसा कुछ नहीं दिखता है ।”

– अन्ना बैंक

“यदि कोई शिक्षक अपने छात्र को न्याय सिखाने में विफल रहता है, तो शिक्षक नकली है; यदि कोई न्यायाधीश अपने देशवासियों को न्याय प्रदान करने में विफल रहता है, तो न्यायाधीश नकली है; यदि कोई देश अपने नागरिकों के साथ न्याय करने में विफल रहता है, तो देश नकली है । कौन नकली है? एक इंद्रधनुष तब तक शुद्ध रहता है जब तक वह पृथ्वी पर गिरता नहीं है ”

– पी । एस । जगदीश कुमार

“लोगों को जो कहना है उससे कभी नहीं जाना चाहिए ।”

– अगाथा क्रिस्टी

“मेरे पास एक बड़ा दिल है और मैं हर जगह प्यार के साथ देता हूं, मैं जीवन के लिए भूखा हूं और अगर आप मुझे बुरी तरह से मारते हैं, तो आप मेरा रात का खाना बन जाएंगे ।”

– जॉन मैयोराना

“क्या तुम ईमानदार हो? क्या आप खुद हैं? क्या आप जैसे दिख रहे हैं? आपके चेहरे पर मास्क नहीं है? आप जो सोचते हैं वही बोलते हैं? फिर आप असली हैं, तो आप नकली नहीं हैं! ”

– मेहमत मूरत इल्दान

“दुनिया में सभी नकली खुशी से, मेरी असली उदासी अधिक कीमती है!”

– अविजीत दास

“एक व्यक्ति दिखावा कर सकता है

ऐसा कुछ होना जो वहाँ न हो;

कुछ देर तक ।

जब तक यह समय पर आता है,

आप कुछ करें

गुस्सा आ रहा है कि उन्हें बाहर गंदगी

कि जब वे उड़ा

उनमें से एक सच्चा हिस्सा,

बाहर आना शुरू करो ।

उन लोगों के लिए बाहर देखो “

– डायनेस्टी रॉस

“और इसलिए आप देखते हैं, प्रिय पाठक, मेरे दोस्त सोफी की मौत ने मुझे यह महसूस करने के लिए मजबूर कर दिया कि पूरा ब्रह्मांड ईश्वर द्वारा चलाया गया एक बड़ा एकाग्रता शिविर है – उन सभी का सबसे बड़ा नाज़ी! वर्जीनिया में गुलामी इतनी बुरी नहीं थी । और यह वास्तव में वैसे भी भगवान की गलती थी । वहाँ बहुत अच्छा दुखद अंतर्दृष्टि । लगता है कि मैं कुछ बेलामी ब्रदर्स को क्रैंक करूंगा और लोड हो जाऊंगा! “

– विलियम स्टाइलन

“उसके साथ बताना मुश्किल था । गिरगिट की तरह, देविका ने सहजता से उस भूमिका को निहारा, जिसमें उसने अपेक्षा की कि दूसरे व्यक्ति को देखने की उम्मीद थी, जो वह बदले में चाहती थी – मात्र प्रशंसा, जिसके लिए उसे एक बहुत बड़ी भूख थी, या उस विशेष क्षण में वह कुछ पाने के लिए । “

– नीना एच । बराड़

“यदि आप लोगों के अंधेरे पक्ष के बारे में लिखते हैं, तो आप सच्चाई के करीब होने की अधिक संभावना रखते हैं, क्योंकि लोग अंधेरे होने का नाटक नहीं करते हैं, लगभग उतना ही जितना वे अच्छा होने का दिखावा करते हैं ।”

– रॉबर्ट ब्लैक

Quotes for fake people
Quotes for fake people

“हर कोई दुनिया की मदद करना चाहता है, लेकिन सबसे पहले और हर कोई अपने आप की मदद करना चाहता है ।”

– मारिया करवौनी

“वे कहते हैं कि जिन लोगों के साथ आप नहीं चलते हैं, उनके साथ कभी भी सवारी न करें, असली दोस्त आपको वास्तविक प्यार दिखाते हैं, न केवल बात करते हैं ।

मैंने टीम बनायी लेकिन मुझे लगा कि जब मैं अपने साथियों को रातों-रात स्कोरिंग नहीं कर रहा था, तब मुझे खेल के बारे में पता नहीं था ।

– जॉन मैयोराना (oohGiovanni)

“उन्होंने महसूस किया कि अगर वे दोनों दिखावे के लिए नहीं थे, लेकिन बात की थी, जैसा कि कहा जाता है, दिल से – यह कहना है, केवल उन्होंने कहा था कि वे क्या सोच रहे थे और महसूस कर रहे थे – वे बस एक दूसरे की ओर देख रहे थे चेहरे, और कॉन्स्टेंटिन केवल यह कह सकते थे, “तुम मर रहे हो, तुम मर रहे हो!” और निकोले केवल जवाब दे सकते थे, “मुझे पता है कि मैं मर रहा हूं, लेकिन मैं डरता हूं, मैं डरता हूं, मैं डरता हूं!” और वे और कुछ नहीं कह सकते थे, अगर उन्होंने केवल वही कहा जो उनके दिल में था । लेकिन उस तरह का जीवन असंभव था, और इसलिए कॉन्स्टेंटिन ने वह करने की कोशिश की जो वह अपने पूरे जीवन करने की कोशिश कर रहा था, और कभी भी करना नहीं सीख सका, हालांकि, जहां तक ​​वह देख सकता था, बहुत से लोग जानते थे कि यह कैसे करना है, और इसके बिना वहाँ कोई नहीं रहता था । उसने यह कहने की कोशिश की कि वह क्या नहीं सोच रहा था, लेकिन उसने लगातार महसूस किया कि यह असत्य की अंगूठी है, कि उसके भाई ने उसमें उसका पता लगाया, और उस पर विपत्ति हुई । “

– लियो टॉल्स्टॉय

“जहां तक ​​मुझे पता है, केवल राजनेता इस तरह के चमत्कार को अपने पूरे जीवन के 30 से अधिक वर्षों तक रह सकते हैं या झूठ बोलकर मतदाताओं से छिपा सकते हैं कि वास्तव में हमारी यथास्थिति के राजनीतिक पर्दे के पीछे क्या होता है । यह उन दुर्लभ मामलों में से एक है जो एक राजनेता किसी भी देवता या प्राधिकरण के सामने बिना किसी हिचकिचाहट के शपथ ले सकता है: “मैं वास्तव में राजनीति के बारे में आपकी अज्ञानता या उदासीनता की सराहना करता हूं । यह मेरे जीवनकाल में मेरे लिए आशीर्वाद है । ”

– फ्रेडरिक वैंडरबिल्ट

“एक उम्मीदवार के समर्थकों का अवलोकन महत्वपूर्ण है । उम्मीदवार खुद ही सुस्त और पॉलिश हैं । उनके समर्थक नहीं हैं, इसलिए उनके शब्दों और कार्यों को दूर करना आसान है । मिलो यियानोपोलोस के प्रयास में बर्कले के दंगों ने मुझे बताया कि मुझे हिलेरी के बारे में जानने की जरूरत है । ”

– माइक क्लेपर

“उसने सोचा कि स्वाभाविकता भी कुरूप हो सकती है; कभी-कभी, एक मुखौटा एक चेहरे के भावों को भी अच्छी तरह से प्रकट करता है जो या तो बाहर या उसके नीचे मौजूद नहीं होते हैं । “

– कार्लोस फुएंटस

“मैं सिर्फ चीजों के मनोविज्ञान को ध्यान में रखते हुए अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करता हूं । इसलिए, मैं तथ्यों से नहीं, बल्कि व्यवहार से राजी हूं । “

– मारिया करवौनी

 

“वास्तव में । एक अच्छे शोध के कारण एक नकली रवैये से गरीबी! “

– पेट्रा हर्मन

“बाइबल ने कहा कि शैतान कई रूपों में आ सकता है । कुछ समय वह एक दोस्त, सेलिब्रिटी या एक सुंदर लड़की या अच्छी तरह से निर्मित युवा व्यक्ति के रूप में दिखाई दे सकता है । एक अच्छी तरह से भुगतान करने वाली नौकरी, आसान पैसे का मौका या बस कुछ अच्छा होने का मौका । अधिक बार यह संभवतः है । “

– कार्लोस वालेस

“राजनीतिक शुद्धता शायद राजनीतिक रूप से महीने का स्वाद है, लेकिन कला में, यह हमेशा कमजोर के रूप में सामने आएगा, और जीवन के लिए बहुत सही नहीं होगा, जैसे कि जब आपको स्कॉच की आवश्यकता होती है तो बीयर लेना”

– रॉबर्ट ब्लैक

“मुझे लगता है कि लोग नकली हैं कि वे तस्वीरों में बहुत समय बिता रहे हैं, क्योंकि वे चाहते हैं कि लोग सोचें कि वे मज़े कर रहे हैं । खैर, यह जीवन नहीं है, यह है?

– लारा एवरी

“एक नकली दोस्त भेष में एक दुश्मन है ।”

– एलेन जे बैरियर

“क्या उपलब्धियाँ जो लोग वास्तविक के बारे में घमंड करते हैं? शायद । लेकिन मैं वास्तविक लोगों के साथ बाहर नहीं घूमता, और वास्तविक लोगों को घमंड नहीं करना पड़ता । “

– चार्ल्स एफ ग्लासमैन

“नकली लोग पूरी दुनिया में आपका अपमान करेंगे, लेकिन जो लोग आपके लिए सच्चे हैं वे आपका और अधिक निजी तौर पर अपमान करेंगे ।”

– शिज़रा

“नकली गधे लोगों के बारे में मजेदार बात यह है कि वे मेरी दुनिया में मौजूद नहीं हैं, इसलिए असली हो जाओ या बकवास बाहर निकालो ।”

– जॉन मैयोराना (जियोवानी)

“कुछ लोग आपको जल्द ही छोड़ देंगे, कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन यह आपकी कहानी का अंत नहीं है, यह आपकी कहानी में उनकी भूमिका का अंत है । क्योंकि जीवन आगे बढ़ता है, और आपको दूसरों से नुकसान की उम्मीद करनी चाहिए । “

– मरौने लसफार

“यह किसी तरह से दर्दनाक है जब आप अपने जीवन को उनके लिए नीचे रख सकते हैं, लेकिन वे आपके लिए नहीं होंगे, तब भी जब आपको उनकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है – लक्ष्य राइडर”

– गोल राइडर

उन्होंने कहा, ” फनी की असली परिभाषा कम माइलेज के साथ ऊंची उड़ान भरने वाली है; एक व्यक्ति जो अपने रहने वाले कमरे के आराम से एक विश्वदृष्टि प्रदान करता है । “

– जॉनी डेंट जूनियर

“कभी-कभी आप किसी व्यक्ति को देखते हैं

केवल वही है जो वे आपको देखना चाहते हैं

लेकिन अगर आप उस हिस्से का अनादर करते हैं

वे आप सभी को देखेंगे ”

– रॉबर्ट ब्लैक

“महिलाएं उस बदलाव का प्रयास करती हैं जो वे दर्पण में देखना चाहते हैं ।”

– लजुका केवतनोवा

“मैं अपने आप को पाया, मेरे अंधेरे दिनों की गहराई के भीतर खो दिया है, आप में से अधिकांश मुझे देखकर आश्चर्यचकित हैं कि मैं उम्मीद कर रहा हूं ।”

– जॉन मैयोराना (oohGiovanni)

“हम में से बहुत से लोग खुद को छिपाते हैं और हम यह भी नहीं जानते कि हम कौन हैं और हम यहाँ क्यों थे? सभी लोग यह साबित करेंगे कि वे बेहतर हैं और अपने चेहरे पर नकली मास्क लगाते हैं । हर लोग अपने आप को दिखावा करते हैं कि वे वास्तव में अंदर से क्या नहीं हैं । वास्तविकता दिखाने और उनकी सबसे अच्छी गुणवत्ता को छिपाने के लिए डर लगता है । आपको बस खुद बनना सीखना होगा और वास्तव में जो आपको खुश करता है, या अन्य चीजें जो महत्वपूर्ण नहीं हैं और जो आपके बारे में दूसरे सोचते हैं वह महत्वपूर्ण नहीं है । ”

– साइलेंथनाइट ०

“नकली और बदमाश दिमाग वाले लोग कभी भी पर्दे से बाहर नहीं आते हैं क्योंकि वे सच्चाई और वास्तविकता का सामना नहीं कर सकते हैं ।”

– एहसान सहगल

“जब आप नए लोगों से मिलते हैं और आप नोटिस करते हैं कि वे अपनी पीठ के पीछे लोगों के बारे में गपशप करते हैं तो कल्पना करें कि वे आपके पीछे आपके बारे में क्या कहते हैं ।”

– डिवाइनकंसपाइरेसी

“मैं फर्जी लोगों को काटता हूं, जो बुगाटी की तुलना में 100 मील की गति तक पहुंचता है । मैं अक्सर खुद को बताता हूं, इसे “आर्ट ऑफ लिविंग” कहा जाता है ।

– राकेश वेमुलावाड़ा

 

“लोग ऐसी चीजों को करना पसंद करते हैं, जो अन्य व्यक्तियों को उनकी आंतरिक इच्छा को पूरा करने के लिए उनकी गलतियों को कम करने का प्रयास करते हैं ताकि वे अधिक गहन महसूस कर सकें ।”

– अदिति दुफारे

“नकली लोगों की कोई पहचान नहीं है; वे सिर्फ एक नंबर हैं,

कहीं भी अल्पविराम के पास नहीं है । ”

– सर क्रिस्टियन गोल्डमुंड औमन

“अंधे लोग सबसे अच्छे दर्शक होते हैं; वे सूत्र के अनुसार इलाज किया जाएगा; उन्हें उत्तेजित करना आसान है; उन्हें एक सपने से जगाना आसान है जिसमें वे सुस्त, मूक और असहाय हैं, उत्साह का इंतजार करते हैं – प्लास्टिक वास्तविकता का एक और उत्पाद, एक और स्टार-स्टड नाम ।

– देजन स्टोजनोविक

“जीवन सुंदर गड़बड़ है … और मैं उलझ गया हूं … हालांकि मैं मकड़ी हूं लेकिन एक बेवकूफ हूं । सस्ता मैं नाम, विचार और कार्यों से हूं । “

– ओम् अफोरेज़

 “हम उस दुनिया में रह रहे हैं जहाँ FANTASTIC BUT PLASTIC मानव मौजूद है जो केवल आग से मिट्टी द्वारा विघटित नहीं हो सकता है, फिर भी यह हमारे पर्यावरण को नुकसान पहुँचा सकता है, आम तौर पर किसी के द्वारा किए गए हिंसक अपराध जो वास्तव में हमारे और अमेरिका के करीबी हैं, पीड़ित हैं ( एजम्प, 2016) “

– एजम्प शिफलर

Quotes for fake people
Quotes for fake people

“दिल, दिमाग और आत्मा के एक कोलंबस की तरह मैंने अपने अंदर के डर को दूर करने के लिए खुद को चोट पहुंचाई है और विश्वासों को अपने भीतर के सत्य के अपरिवर्तित प्रदेशों में उद्यम करने के लिए सीमित किया है, जो वास्तविक और शांति में होने का अर्थ है । मैं वास्तव में कौन हूं । मैंने दूसरों की उम्मीदों पर खरा उतरने का माद्दा छोड़ दिया है और अपने सभी आश्चर्यजनक दोषों और सबसे शानदार असुरक्षा में, वास्तव में और पूरी तरह से मेरे लिए क्या मायने रखता है, के नए क्षितिज का पता लगाया । “

– एंथन सेंट मार्टेन

“जीवन की विडंबनाओं में से एक यह है कि आप जितने अधिक ईमानदार और संवेदनशील हैं, उतने ही अन्य लोग आपको धोखाधड़ी और नकली के रूप में बदनाम करने की कोशिश करते हैं । देखभाल न करके उन्हें चुप कराओ । ”

– दान पीयर्स

“ज्यादातर, मुझे लगता है कि लोग नकली हैं । खैर, आपको क्या अपेक्षा है? नकली दुनिया हम सभी को नकली बनाने की साजिशों में रहती है । ”

– बेंजामिन अलाइर सैंज

“वे आपको मूर्ख के लिए ले जा सकते हैं, आपको दुनिया के साथ स्नान करने का वादा कर सकते हैं, अपने दिमाग को हेरफेर करने और हावी करने के लिए अपनी कैनरी विनाशकारी जीभ का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इसका बेहतर यह है कि आप बेवफाई की बाहों में गिरने के बजाय हथियारों की लंबाई पर लोगों को धमकाएं ।”

– माइकल बस्सी जॉनसन

“उसने मुझे बताया कि वह असली था, उसने मुझे बताया कि वह वहां था और उसने मेरी देखभाल की । फिर उसने मुझे वह बात बताई जो आपको कैद करती है … आपका अपना दिमाग है, और उसी क्षण वह गायब हो गया और मुझे एहसास हुआ … मैंने उसे बनाया है । वह कभी वहां नहीं था, उसने कभी परवाह नहीं की, यह सिर्फ मैं था … मैं सब । “

– मारंडा कुहल

“जब आप जानते हैं कि कोई आपके साथ प्रेम खेल खेल रहा है और फिर भी आप वहां हैं तो इसका मतलब है कि या तो आप सच्चे हैं

प्रेमी या सच्चा हारा हुआ

– चमेली कियानी

“बच्चों में नैतिकता की कमी होती है, लेकिन उनमें नकली नैतिकता की भी कमी होती है ।”

– मिग्नॉन मैकलॉघलिन

“मैंने अपनी उदारता का आनंद लेना शुरू किया; मुझे दूसरों को प्रसन्न करने का आनंद महसूस हुआ, विशेष रूप से यह धन-शक्ति के साथ था । मैं उनके लिए भुगतान कर रहा था; वे आभारी थे, उन्हें होना था; और वे अब मुझे विफलता के रूप में नहीं देख सकते थे । ”

– हनीफ कुरैशी

“उन लोगों के सामने अच्छा होने का नाटक करने का कोई फायदा नहीं है जो हमारे साथ भी ऐसा ही कर रहे हैं .. आपसी धोखे कहीं आगे नहीं जाते !!”

– रजनीश शर्मा

“जब आप जानते हैं कि कोई आपके साथ प्यार का खेल खेल रहा है और तब भी आप वहां हैं तो इसका मतलब है कि या तो आप सच्चे प्रेमी हैं या सच्चे प्रेमी हैं ।”

– चमेली कियानी

“” झूठी विनम्रता गर्व नहीं होने का गौरव है, असली विनम्रता उस चेतना के बिना है जो गर्व मौजूद है । “

– माइकल बस्सी जॉनसन

“आप हमेशा अपने आस-पास के लोगों को अवांछित बना सकते हैं, लेकिन वांछित व्यक्ति कम से कम संभावना रखते हैं”

– पुष्पा राणा

“कोई भी व्यक्ति जो कहता है कि उसके दिमाग को शायद मूर्ख माना जाएगा, लेकिन सच्चे कलाकार को उसकी पेंटिंग या टिप्पणियों के बारे में टिप्पणियों के द्वारा स्थानांतरित नहीं किया जाता है जो कि भयानक रूप से व्यंग्यात्मक हैं, लेकिन अब सुनी हुई हैं! वह जो कहता है कि दूसरे जो सुनना चाहते हैं, उसने खुद के बारे में कुछ नहीं कहा । “

– माइकल बस्सी जॉनसन

नकली लोगो के बारे मे सटिक उद्धरण

कुछ लोग सोचते हैं कि सच्चाई को थोड़ा कवर-अप और सजावट के साथ छिपाया जा सकता है । लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है, जो सच होता है, वह पता चलता है और जो नकली है वह दूर हो जाता है ।

इस्माइल हनियेह

 

यहां तक ​​कि अगर आप दुखी हैं, तो बस बहाना करें कि आप खुश हैं । आखिरकार, आपकी मुस्कान खुद के लिए संक्रामक होगी । मुझे वह सीखना पड़ा । मैं सोचता था, ‘मैं नकली हो रहा हूँ,’ लेकिन तुम जानते हो क्या? असली और दुखी की तुलना में नकली और खुश रहने के लिए बेहतर है ।

इवांगेलिन लिली

 

मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जिसे प्रशंसा करके मूर्ख बनाया जा सके । वास्तव में, मैं जल्दी से उन लोगों को सूँघता हूं जो मेरे साथ नकली हो रहे हैं । यह मेरे साथ किसी का ध्यान नहीं जाता है । अनुष्का शेट्टी

 

 

नकली मुस्कान के लिए यह मेरे लिए कठिन है । मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि मैं बेवकूफ नकली मुस्कुराता हूं । चक लिडेल

 

सोशल मीडिया पत्रकारिता के क्षेत्र में फेक न्यूज एक बड़ी बात है । फेक न्यूज जितना गलत हो सकता है, गलत सूचना फैलाना उतना ही खतरनाक है । फैब्रीज़ियो मोरिरा

 

बच्चों में मोटापा नियंत्रण से बाहर हो रहा है । इसका एक बड़ा हिस्सा आर्थिक है । नकली खाद्य पदार्थ अधिक किफायती होते हैं । यह लोगों को अधिक खाने के लिए लुभा रहा है क्योंकि उन्हें लगता है कि वे पैसे की बचत कर रहे हैं जब वे वास्तव में सिर्फ हृदय रोग खरीद रहे हैं । जिलियन माइकल्स

फेक न्यूज प्रोड्यूस करना सस्ता है । असली पत्रकारिता महंगी है । टॉमस हेंड्रिक इलवेस

 

मैं लोगों के साथ नकली रिश्ते, वाइब्स या कुछ भी नहीं करता हूं । मैं बस इसे वास्तविक रखता हूं, और कुछ लोग सोचते हैं कि मेरे पास इसके लिए एक ठंडा दिल है । लिल आसमान

 

अगर मेरी ऊर्जा नकली होती, तो मैं दबाव महसूस करता, क्योंकि मुझे लगता है, जैसे, इसको बनाए रखना । मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि मैं कैसा हूं । लेकिन मैं खुद को लोगों के साथ मौन में अधिक सहज होने पर काम करना चाहता हूं । जोनाथन वान नेस

 

मैंने कहा है कि प्रचार, गलत सूचना और विघटन हमेशा राजनीतिक युद्ध का हिस्सा रहा है । सोशल मीडिया और अन्य नए प्लेटफॉर्म्स ने इसे एक नया जीवन दिया है और उस तक पहुंचा है जिसके माध्यम से नकली समाचार घटना हर जगह पहुंच सकती है । बिलावल भुट्टो जरदारी

 

जब नकली समाचार दोहराए जाते हैं, तो जनता के लिए यह समझना मुश्किल हो जाता है कि वास्तविक क्या है । जिमी गोमेज़

 

मुझे पता है कि कुछ लोग मेरे कहने से कतराते हैं । उन्हें लगता है कि यह बहुत कुंद है, लेकिन जब आप लोगों को ऐसा नहीं देते हैं, तो उन्हें लगता है कि आप नकली हैं और आप सच नहीं कह रहे हैं । तो यह ऐसा है, आप चाहते हैं कि मैं सच कहूं, लेकिन जब मैं करता हूं, तो यह आपके लिए बहुत है । मिस्सी इलियट

 

आप किसी को फर्जी, झूठा और फर्जी नहीं कह सकते हैं और फर्स्ट अमेंडमेंट के तहत छिपा सकते हैं । शिव अय्यादुरई

 

आत्मविश्वास और सशक्तिकरण मेरी राय में चचेरे भाई हैं । सशक्तीकरण भीतर से आता है और आमतौर पर यह आत्म-आश्वासन से उपजा और उत्तेजित होता है । सशक्त महसूस करने के लिए स्वतंत्र महसूस करना है और यह तब है जब लोग अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते हैं । आप नकली आत्मविश्वास या सशक्तिकरण नहीं कर सकते । एमी जो मार्टिन

 

सबसे बड़ी समस्या यह है कि फेसबुक और गूगल ये विशालकाय फीडबैक लूप हैं जो लोगों को वह सुनना चाहते हैं जो वे सुनना चाहते हैं । और जब आप उन्हें एक ऐसी दुनिया में उपयोग करते हैं, जहां आपके पूर्वाग्रहों की लगातार पुष्टि हो रही है, तो आप नकली समाचारों, प्रचार, डेमोगाऊरी के प्रति अतिसंवेदनशील हो जाते हैं । फ्रेंकलिन फ़ॉयर

 

हम सभी प्रौद्योगिकी कंपनियों को कुछ ऐसे उपकरण बनाने की आवश्यकता है जो नकली समाचारों की मात्रा को कम करने में मदद करें । हमें बोलने और प्रेस की स्वतंत्रता पर कदम रखे बिना इसे निचोड़ने की कोशिश करनी चाहिए, लेकिन हमें पाठक की मदद भी करनी चाहिए । टिम कुक

 

नारीत्व, सामान्य रूप में, तुच्छ के रूप में देखा जाता है । लोग अक्सर कहते हैं कि महिलाएं ‘सबसे ज्यादा’ कर रही हैं, जिसका अर्थ है कि एक पोशाक, ऊँची एड़ी के जूते, लिपस्टिक और बड़े बालों को दान करना, नकली, और एक व्याकुलता है । लेकिन मैं एक किशोरी के रूप में भी जानता था कि मेरी स्त्रीत्व केवल श्रंगार से अधिक था: वे मेरे विस्तार थे, जिससे मैं खुद को और अपनी पहचान को व्यक्त करने में सक्षम थी । जेनेट मॉक

 

एक दिन जब मैं 16 साल का था, मैंने अपने ड्राइवर का परमिट लेने के लिए अपनी बाइक को पास के DMV ऑफिस में खड़ा कर दिया । मेरे कुछ दोस्तों के पास पहले से ही उनके लाइसेंस थे, इसलिए मुझे लगा कि यह समय था । लेकिन जब मैंने अपने ग्रीन कार्ड को अमेरिकी निवास के प्रमाण के रूप में सौंप दिया, तो उसने इसकी जांच की । ‘यह नकली है,’ वह फुसफुसाई । ‘फिर कभी यहाँ मत आना ।’ जोस एंटोनियो वर्गास

 

अभिनय में सबसे महत्वपूर्ण चीज ईमानदारी है । यदि आप नकली हो सकते हैं, तो आपने इसे बना लिया है । जॉर्ज बर्न्स

 

दिखावे के लिए नकली ऊधम में अंतर है और ऐसा कोई है जो जीतने के लिए कड़ी मेहनत करता है । मैनी मचाडो

 

कोई भी समाधान या अभिनेता जटिल और अंतःसंबंधित चुनौतियों के साथ छेड़छाड़ किए गए डेटा, अभद्र भाषा और नकली समाचारों से उत्पन्न चुनावी अखंडता से नहीं निपट सकता है । ये घटनाएं नई नहीं हैं; वे लोकतंत्र के आगमन के बाद से चुनावी चक्र का हिस्सा रहे हैं । कोफी अन्नान

Quotes for fake people
Quotes for fake people

मैं नकली नहीं करता । वह पहली चीज है जो आपको मेरे बारे में जाननी चाहिए । मैं हवा में नहीं हूं या जहां मैं हूं या मैं किससे बात कर रहा हूं, इसके आधार पर अपने आचरण को बदल सकते हैं । कार्ली लॉयड

 

कभी-कभी, इंटरनेट स्की मास्क में बव्वा द्वारा आबादी वाले मध्य-विद्यालय के खेल के मैदान की तरह महसूस कर सकता है, जो अनाम की नकली बहादुरी के साथ नाम-पुकार और ताना मारता है । लेकिन कभी-कभी अच्छाई को धन्यवाद – यह वास्तविक जीवन की तुलना में अच्छा है । सुसान ऑरलियन

 

मैं हमेशा किसी भी तरह के कपड़े पहने चेहरे के लिए कुछ नकली लैशेस का उपयोग करता हूं, चाहे वह कुछ व्यक्तिगत लैशेज हो या ड्रामेटिक स्ट्रिप । मुझे लगता है कि नकली पलकें वास्तव में एक पायदान पर सुंदरता को टक्कर देती हैं और मुझे बहुत अच्छा महसूस कराती हैं । ईवा अमुर्री

 

हर देश की तरह, उत्तर कोरिया में कुछ बहुत ही स्मार्ट लोग हैं । वे विज्ञान और अन्य क्षेत्रों में बहुत अधिक योगदान दे सकते हैं, लेकिन उत्तर कोरियाई हमारे तानाशाहों और अन्य प्रचारों के नकली इतिहास को याद करने के लिए इतना समय खर्च करने के लिए मजबूर हैं, इसलिए बहुत बड़ा नुकसान है । ली ह्योन-एसईओ

 

नकली पलकें आपके लुक को अगले स्तर तक ले जाने का एक शानदार तरीका है । जेफ्री स्टार

मैं उत्सुक हूँ । अवधि । मुझे सब कुछ दिलचस्प लगता है । असली जीवन । नकली जीवन । ऑब्जेक्ट्स । फूल । बिल्ली की । लेकिन ज्यादातर लोग । यदि आप अपनी आँखें और अपने दिमाग को खुला रखते हैं, तो सब कुछ दिलचस्प हो सकता है । एग्नेस वर्डा

 

मैं नकली लोगों को खड़ा नहीं कर सकता । मैं इसे महसूस कर सकता हूं जब कोई इसका विरोध करता है । जैकलीन फर्नांडीज

 

‘फर्जी खबर’ शब्द के बारे में सबसे अधिक परेशान करने वाली बात यह है कि यह उन आरोपों के खिलाफ एक बल क्षेत्र बन गया है जो आपको पसंद नहीं हैं । केविन यंग

 

मुझे नहीं लगता कि आप गर्मजोशी से नकली कर सकते हैं । आप नकली वासना, ईर्ष्या, क्रोध को नकली कर सकते हैं; वे सभी काफी आसान हैं । लेकिन वास्तविक, वास्तविक गर्मी? मुझे नहीं लगता कि आप इसे नकली बना सकते हैं । केइरा नाइटली

 

मुझे पता है कि मैं शायद कुछ दिनों के लिए नकली प्यार कर सकता हूं, लेकिन मैं इसे तीन या चार दिनों से अधिक के लिए नकली नहीं बना सकता था, और न ही आप कर सकते थे । मुझे नहीं लगता कि हम में से कोई भी कर सकता है । कैरोलीन फ्लैक

 

जून और जुलाई में क्रिसमस संगीत पर काम करने वाले स्टूडियो में रहना हमेशा अजीब होता है, इसलिए हमने पूरे स्टूडियो को सजाया, हमने वाकई ऐसा किया । हम रोशनी, नकली पेड़ लाए और क्रिसमस की भावना में जगह पाने के लिए सजाया । आप स्टूडियो छोड़ देंगे, और यह नैशविले में 100 डिग्री से बाहर होगा, लेकिन फिर भी, एक महान अनुभव । डेव हेवुड

 

आप इस संगीत को नकली नहीं बना सकते । आप एक महान गायक या एक महान संगीतकार हो सकते हैं, लेकिन जरूरत में, इसका इससे कोई लेना-देना नहीं है । यह है कि आप गाने और उनके पीछे के इतिहास से कैसे जुड़ते हैं । एटा जेम्स

 

प्रो रेसलिंग में, यह नकली है । लोग हमेशा उस शब्द से आहत हो जाते हैं । ‘नहीं, हम कहना चाहते हैं कि यह पूर्व निर्धारित है ।’ जो भी कारण हो, लोगों को ‘नकली’ पर गुस्सा आता है; ‘पूर्व निर्धारित’ से आघात कम होता है? यह नकली है । दिन के अंत में, इसका वास्तव में कोई मतलब नहीं है । सीएम पंक

 

गरीब जगहों के अमीर लोग अपनी दौलत दिखाना चाहते हैं । और उनके कम संपन्न समकक्षों को नकली होने का दबाव महसूस होता है, कम से कम सार्वजनिक रूप से । कोई नहीं चाहता कि गरीब होने का कलंक लगे । वर्जीनिया पोस्ट्रेल

 

गति वाले लोग इतना कुछ कर सकते हैं । मोमेंटम को खोना आसान है और नकली के लिए लगभग असंभव है । शौन राजा

 

मैं अपने घर के कार्यालय में एक स्नान वस्त्र पहनकर बैठा हूँ । जिस तरह से मैं टाई पहनना शुरू नहीं कर रहा हूं, मैं भी नकली राजनीति में, झूठ बोलना, कार्यालय की राजनीति और बैकस्टैबिंग, निष्क्रिय आक्रामकता, और बुलबुल खरीदने नहीं जा रहा हूं । लिनस टोरवाल्ड्स

 

मैं नकली नहीं हूं, और मैं लोगों को गुमराह नहीं करना चाहता कि मैं कौन हूं । मैं गंभीर भी हो सकता हूं, और मैं बहुत रोता हूं । यह सिर्फ मैं ही हूं । लॉरेन अलैना

 

खराब खाना बिना किसी अभिमान के, बिना किसी अभिमान के, और कोई प्यार नहीं करता । खराब भोजन रसोइये द्वारा बनाया जाता है, जो उदासीन होते हैं, या जो हर किसी के लिए सब कुछ होने की कोशिश कर रहे हैं, जो हर किसी को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं … खराब भोजन नकली भोजन है … भोजन जो भय और लोगों की क्षमता में आत्मविश्वास की कमी दर्शाता है या उनके जीवन के बारे में निर्णय लेने के लिए । एंथोनी बॉर्डन

 

मैं इस दुनिया में सबसे अधिक नकली होने को नापसंद करता हूं; इस प्रकार, जब वातावरण प्राकृतिक और आरामदायक होता है, तो मुझे यह अविस्मरणीय लगता है । बे सूज़ी

 

बड़े होकर, मैंने सीखा कि अगर आप किसी चीज़ के बारे में भावुक हैं, तो आप पहाड़ों को स्थानांतरित कर सकते हैं । जुनून सोने की तुलना में अधिक कीमती है, और यह एक ऐसी मुद्रा है जिसे हर कोई तरसता है । यह कुछ ऐसा है जो नकली होना मुश्किल है, और जब यह वास्तविक होता है, तो हर कोई उस ट्रेन में रहना चाहता है । यह लोगों को कुछ ऐसा देने के बारे में है जिस पर वे विश्वास कर सकें । स्टेफ़नी एलन

 

मुझे कभी भी पछतावा या बैठना नहीं लगता और मुझे लगता है कि मुझे कुछ कहना नहीं चाहिए था । बहुत सारे लोग हैं जो मुझे बताते हैं कि आपको यह नहीं कहना चाहिए या चुप रहना चाहिए, और मुझे वास्तव में लगता है कि मैं या तो अपने विवेक से सच्चा हो सकता हूं या चुप रहकर नकली जीवन जी सकता हूं । तपसे पन्नू

मुझे नहीं लगता कि आपको ऐसा कुछ भी बनने की कोशिश करनी चाहिए जो आप नहीं हैं । यदि आप हर समय मुस्कुराते नहीं हैं या हमेशा खुश रहते हैं – मुझे नहीं लगता कि यह मायने रखता है । यदि आपका दिन खराब हो रहा है, तो दिखाएं कि आपका दिन खराब हो रहा है । कुछ नकली है कि डाल करने की कोशिश मत करो । एले फैनिंग

 

हम नकली समाचारों की तरह, विली-नीली प्रसार नहीं कर सकते हैं । वह पागल है । असली खबर से ज्यादा फर्जी खबरें आपके पास नहीं हो सकतीं । यह जनता के धोखे को अनियंत्रित करने की अनुमति देता है । वह पागल है । एलोन मस्क

 

जनता नहीं जानती कि अब और क्या विश्वास करना है । हम नहीं जानते हैं कि कौन सी कहानियाँ कथित रूप से सही हैं, ‘नकली समाचार’ का यह विचार । हम इसे देखते हैं कि मुझे क्या लगता है कि आप एक विभाजन-फ़ोकस कहेंगे । यह आधा मनोरंजन और आधा रहस्य है । बैरी लेविंसन

 

एक पहला चुंबन स्क्रीन पर नकली करना मुश्किल है । शूटिंग से पहले अभ्यास करना आपको लुभावना लगता है, लेकिन रिहर्सल पर उस प्राकृतिक अजीबता को क्यों उड़ाएं? वहाँ इसके बारे में बहुत सुंदर है कि नकली नहीं किया जा सकता है । मैगी ग्रेस

 

मैं बहुत समर्थक समर्थक हूँ । मैंने डेनवर के बारे में एक नकली हिप-हॉप गीत लिखा । मैं डेनवर का दावा कर रहा हूं । गीत के मज़ाक का हिस्सा कोई भी नहीं है वास्तव में डेनवर का दावा था – कोई रैपर, कोई कॉमेडियन नहीं । टी । जे । मिलर

 

तुम मजाकिया होने का दिखावा नहीं कर सकते क्योंकि बुद्धि सूखी, सूक्ष्म, लचर, निंदक, संभ्रांत और निकम्मी है – सभी नकली के लिए असंभव है । दूसरी ओर, हास्य व्यापक, सुखदायक, सकारात्मक, समावेशी और निर्मल है – यह सुनिश्चित करने के लिए कि हर कोई इसे प्राप्त करता है । हास्य का ढोंग करना आसान है, और बहुत से लोग इसे कर रहे हैं । फ्लोरेंस किंग

 

यीशु एक ऐसा जीवन जीते थे जो खुशी और विरोधाभासों और झगड़ों से भरा था, आप जानते हैं? यदि वे विरोधाभासों के बिना यीशु की एक तस्वीर को चित्रित करने के लिए थे, तो गॉस्पल्स नकली होंगे, लेकिन विरोधाभास प्रामाणिकता का संकेत हैं । पाउलो कोइल्हो

 

बर्लेस्क लड़कियां कीमियागर थीं । वे स्टील-सख्त कलाकार थे जो ड्रेसिंग रूम के रूप में रसोई का उपयोग करने के लिए तैयार थे, बर्फ के माध्यम से अपने पोशाक बैग ढोते थे, और मंच पर पांच मिनट के लिए नकली हीरे पर ऋण में चले जाते थे, जब वे देवी थे । मौली क्रैबपल

 

रिंग के अंदर और बाहर, आप जो देखते हैं वही आपको मिलता है । मैं सीएम पंक हूं । मैं ऐसा कुछ बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं जो मैं नहीं हूं । मैं लोगों से झूठ बोलने या नकली होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं । मैं कुछ पागल, चरित्रहीन बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं । सीएम पंक

 

वाक्यांश ‘फर्जी खबर’ बहुत चंचल लगता है, एक परीक्षा से बाहर निकलने के लिए एक स्कूली बच्चों की बीमारी की तरह । डैनियल लेविटिन

 

एक फासीवादी व्यवस्था में, यह झूठ नहीं है बल्कि कीचड़ उछालना है । जब नागरिक नकली से वास्तविक समाचार नहीं बता सकते हैं, तो वे बिटकॉइन की जवाबदेही के लिए अपनी मांगों को थोड़ा छोड़ देते हैं । नाओमी वुल्फ

 

मैंने सीखा है कि कैसे विभिन्न संस्कृतियों के अनुकूल होना और जीवन के सभी अलग-अलग हिस्सों को समझना । मैंने यह भी सीखा है कि आत्मविश्वास महत्वपूर्ण है, भले ही आपको इसे कई बार नकली करना पड़े । जब तक आप इसे कहते हैं, तब तक इसे नकली । मार्था हंट

 

मैंने वर्षों में बहुत कुछ सीखा है, लेकिन मैं एक ईमानदार व्यक्ति हूं, और जब मैं खुश नहीं होता हूं, तो मैं एक मुस्कान नकली नहीं कर सकता । अगर कोई समस्या है, तो आपको सीधे पता चल जाएगा क्योंकि आप इसे मेरे चेहरे पर देखेंगे । समीर नासरी

 

एकमात्र ईमानदार कला रूप हँसी, हास्य है । आप इसे नकली नहीं कर सकते … एक घंटे में तीन हंसने की कोशिश करें – हा हा हा हा हा – वे आपको दूर ले जाएंगे, यार । आप नहीं कर सकते । लेनी ब्रूस

 

Magazine फेक न्यूज अलर्ट ’क्रोम विस्तार, Magazine न्यू यॉर्क पत्रिका’ के पत्रकार ब्रायन फेल्डमैन द्वारा बनाया गया है, चकमा देने वाले समाचार लेखों की पहचान करता है । हालाँकि, फर्जी समाचार स्रोत को पूरी तरह से संचालित करने से कटना आसान है, क्योंकि इंटरनेट का उपयोग करने वाला कोई भी व्यक्ति नकली समाचार बना सकता है । फैब्रीज़ियो मोरिरा

 

मुझे लगता है कि नकली खबरों से लड़ने के नाम पर सेंसरशिप पाकिस्तान के लिए खतरनाक है । बिलावल भुट्टो जरदारी

 

मैं एक गंभीर कलाकार या नकली कलाकार होने के बजाय मर जाऊंगा । डेविड लॉचपेल

 

हमने नकली समाचारों से प्रेरित एक जानबूझकर प्रचार अभियान के भ्रष्ट प्रभावों को देखा है । जिमी गोमेज़

 

मैं हमेशा कहता हूं कि बहुत सारे नकली दोस्त वही हैं जिनसे मैं झगड़ा नहीं कर सकता क्योंकि अगर मैं उनके साथ झगड़ा करता हूं तो यह खत्म हो जाता है । दानिया रामिरेज़

 

मार्वेल ने वास्तव में मुझे ब्रोंक्स के एक स्कूल में भेजा, जहां मेरा एक नकली नाम था, और मैंने एक उच्चारण किया, और मैं तीन दिनों के लिए चला गया । मुझे मूल रूप से इस विज्ञान विद्यालय में जाना था और सभी बच्चों के साथ मिश्रण करना था, और कुछ शिक्षकों को भी नहीं पता था । टॉम हॉलैंड

 

सब के बाद, दोनों जीवन को मास्टर करना और समान रूप से अच्छी तरह से काम करना मुश्किल है । इसलिए यदि आप उनमें से किसी एक के लिए नकली हैं, तो यह बेहतर था कि जीवन हो । जोसेफ ब्रोडस्की

 

मैं कभी भी काले होने का नाटक करने वाला श्वेत व्यक्ति नहीं था । एक बार नहीं, कभी भी, क्या मेरे साथ ऐसा हुआ है कि मैं गुंडागर्दी कर रहा था या नकली या नकली? इसके विपरीत – मुझे हमेशा विश्वास था कि मैं अपने आत्म के सबसे कठोर रूप को जी रहा हूं । शौन राजा

 

मुझे अपने साथियों से यह कहते हुए ग्रंथ मिल रहे होंगे कि वे सिर्फ एक फर्जी आईडी के साथ लिवरपूल के एक क्लब में घुस गए थे, और मैं क्या कर रहा था? मैं बस 20 घंटे का दिन पूरा कर चुका होता और एक होटल के कमरे में बैठा रहता, भूख से मर रहा था । एमी जैक्सन

मिशिगन का ट्रंप के पास जाना एक आश्चर्यजनक बात थी । बेशक, नकली समाचार मीडिया हैरान था; उन्होंने कभी नहीं माना कि मिशिगन के श्वेत श्रमिक-वर्ग के निवासियों को बंदूक और बीबल्स से चिपके हुए दुष्ट नस्लवादी कहा जाना पसंद नहीं है । मिलो यियानोपोलोस

Quotes for fake people
Quotes for fake people

अभिनय का रोमांच एक चरित्र को वास्तविक बना रहा है । मॉडलिंग वास्तविक के विपरीत है । यह कैमरे के सामने नकली हो रहा है । कारा डेलेविंगने

 

मुझे एक इंजील मैथोडिस्ट चर्च में उठाया गया था । इवेंजेलिकल का मतलब था कि यद्यपि आपको बपतिस्मा दिया गया था और रविवार सुबह चर्च का सदस्य बनाया गया था, फिर भी आपको रविवार की रात को ‘बचाया’ जाना था । मैं बच जाना चाहता था, लेकिन मुझे नहीं लगा कि आपको यह नकली चाहिए । स्टेनली होउरवास

 

शादी में, एक-दूसरे को अनदेखा करने का एक बहुत कुछ है, जो ऑन-स्क्रीन नकली करना मुश्किल है । पॉल बेटनी

 

मैं ‘किंग कांग’ और ‘गॉडज़िला’ जैसी फ़िल्में देख रहा था, जब मैं बड़ा हो रहा था, और यह तथ्य कि डायनासोर वास्तव में इस धरती पर रहते थे, यह तथ्य कि वे नकली नहीं हैं, ने उन्हें बहुत आकर्षक बना दिया । ब्रायन टी

 

यह पड़ोस का मजाक बन गया । अगर अंपायर ने मुझे खराब कॉल पर फैसला सुनाया, तो मैं नकली आंख निकालकर उसे सौंप दूंगा । पीटर फॉक

 

अगर आप किसी मेकअप को नहीं लगाना चाहती हैं, तो कुछ नकली पलकों को आज़माएं । वे आपकी आंखों को लोकप्रिय बनाते हैं और आपको थोड़ा आत्मविश्वास बढ़ाते हैं । जेसी जेम्स डेकर

 

ग्लासगो निवासी सुसान मैककार्रोन से मेज के पार कड़ाई से बैठे रानी की तस्वीर इतनी स्वाभाविक और अभिव्यंजक है कि यह पूरी तरह से नकली लगता है । यह एक कलाकार के चित्र की तरह दिखता है, जो प्रतीकवाद, हास्य और मार्मिकता के साथ पूरा होता है । कोई आश्चर्य नहीं कि महल और प्रेस ने इसकी व्याख्या अलग-अलग तरीकों से की है । अमांडा फोरमैन

 

कोरी ध्वनि नहीं है, लेकिन बुद्धि बड़ी है । सब कुछ मिटता है, और सब कुछ संशोधित किया जा सकता है । लेकिन बुद्धिमत्ता ऐसी चीज है जो आप नकली नहीं कर सकते । मैं इस बारे में भी बात नहीं कर रहा हूं कि क्या आप एक थिसॉरस को पिछड़ा पढ़ सकते हैं । लेकिन सामान्य ज्ञान में एक सौंदर्य है । घाव का निशान

 

लोगों को वास्तविकता, वास्तविकता की आवश्यकता है । लोग तब समझ सकते हैं जब कोई दिखावा या नकली हो रहा है । यह इसलिए है क्योंकि आप इसे महसूस करते हैं; आप इसे किसी की बॉडी लैंग्वेज में देखते हैं । Afrojack

 

बरसों पहले, मुझे इन पामेला लव नेकलेस का जुनून सवार था, और उनका एक पंजा था, जैसे बाज का पंजा, जो चांदी का था । फिर मुझे इस यादृच्छिक वेबसाइट पर एक मिला । मैंने सोचा कि यह एक नकली पंजा था, और जब यह आया, तो यह एक असली था, जानवर से कट गया! यह मेरे घर आया, और यह घृणित था; यह मुर्गी का पंजा था या कुछ और । चियारा फेरगनी

पहचाने जाने के बारे में एक बड़ी बात यह है कि आपको यह प्रतिक्रिया लोगों से प्राप्त होती है । यह देखना आसान है कि लोग कितने ईमानदार हैं । यह नकली या जिव कुछ भी नहीं है । वे ईमानदारी से सराहना कर रहे हैं । और इसे व्यक्त करना इतना आसान नहीं है । जॉन एस्टिन

 

एक प्रदर्शन कलाकार होने के लिए, आपको रंगमंच से घृणा करनी होगी । थिएटर नकली है … चाकू असली नहीं है, खून असली नहीं है, और भावनाएं असली नहीं हैं । प्रदर्शन इसके ठीक विपरीत है: चाकू असली है, रक्त वास्तविक है, और भावनाएं वास्तविक हैं । मरीना अब्रामोविक

 

मैं बेईमान नहीं हूं । मैं प्राकृतिक हूँ । मैं सिर्फ कॉस्टर रहा हूं । मैं ऐसा कोई नहीं बनना चाहता जो मैं नहीं बनना चाहता । मैं नहीं चाहता कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो मुझे चाहता है । मैं सिर्फ मुझे बनना चाहता हूं । मैं इस तरह पैदा हुआ था । मुझे कोई बदलाव नहीं चाहिए । कॉस्टर सेमेनिया

 

जो चीजें मुझे ड्राइव करती हैं, वे हैं गरीबी, और दर्द, और यह जानते हुए कि मैं अकेले रहना नहीं चाहता और मैं अपने जीवन के साथ कुछ करना चाहता हूं और मैं चाहता हूं कि डोबसन नाम सभी के सिर पर रहे । मूल रूप से, सिर्फ रॉक करने के लिए और सबसे अच्छा कलाकार होने के लिए मैं हो सकता हूं, और सच्चा हो सकता हूं, और वास्तविक हो सकता हूं, और लोगों को असली Fefe दे सकता हूं, नकली कुछ भी नहीं, सभी वास्तविक । फीफे डोबसन

 

जब मैंने काम करना शुरू किया, तो यह वजन घटाने के बारे में नहीं था; मैं वास्तव में कठिन समय से गुजर रहा था और भावनात्मक रिलीज की जरूरत थी । एक बार जब आप टैबलॉयड में यह दावा करना शुरू कर देते हैं कि आपके पास नकली शरीर के अंग हैं, तो यह ऐसा है, ‘ठीक है, मैंने इसे बनाया है । अब मैं वास्तव में काम कर रहा हूं । ‘ Khloe Kardashian

 

कोई व्यक्ति जो नकली है, वह कोई है जो अपने परिवार और अपने करीबी दोस्तों के लिए एक तरह से काम करता है, लेकिन एक बार जब वे सार्वजनिक रूप से बाहर निकलते हैं, तो वे इस अलग व्यक्ति होते हैं । डेनिएल ब्रेगोली

 

जब मैं छठी कक्षा में था तब एक प्रतिभा शो था, और मैंने अपना पहला स्केच ‘द डेंटिस्ट’ लिखा था । मैंने दंत चिकित्सक की भूमिका निभाई, और मेरे एक मित्र ने एक रोगी की भूमिका निभाई । यह इस तरह का था कि दंत चिकित्सक पर क्या गलत हो सकता है, और मुझे बस याद है कि मेरे पास बहुत सारे नकली रक्त और सब कुछ था । ट्रे पार्कर

 

जब लोग नकली समाचारों के बारे में बात करते हैं, तो आप जानते हैं, बहुत सारे लोग अपनी आँखें घुमाते हैं, जैसे ‘ओह, आप जानते हैं, जो भी हो; लोग इसका पता लगाएंगे । ‘ सच तो यह है, वे हमेशा इसका पता नहीं लगाते । मेयंगे केली

 

अमेरिकी जीवन में सभी चीजों का दुर्लभ आकर्षण है । हम हर साल अरबों खर्च करते हैं जो नकली आकर्षण का निर्माण करते हैं जो जनसंपर्क के प्रमुख के तहत जाता है । इसके बिना, अमेरिका वास्तव में गंभीर होगा । अनीता लूज

लोगों का कहना है कि इसे वास्तविक रखना एक कठिन काम है । इसे वास्तविक रखना आसान है । नकली होना और नरम होना मुश्किल है । ट्रिक डैडी

Quotes for fake people
Quotes for fake people

जर्मनी में, स्पष्ट कारणों के लिए एक देश, जो लोकतांत्रिकता, लोकलुभावनवाद और राष्ट्रवाद के खतरों से सबसे अधिक जुड़ा हुआ है, सांसदों ने पहले ही नकली समाचारों के खिलाफ कानूनी उपाय करने का प्रस्ताव दिया है । जब लोकलुभावन, राष्ट्रवादी फर्जी समाचारों से उदार लोकतांत्रिक केंद्र को खतरा है, तो अन्य यूरोपीय सूट का पालन कर सकते हैं । टॉमस हेंड्रिक इलवेस

 

मैं फिल्मों में जीवन की नकल नहीं करना चाहता; मैं इसका प्रतिनिधित्व करना चाहता हूं । और उस प्रतिनिधित्व में, आप उन रंगों का उपयोग करते हैं जिन्हें आप महसूस करते हैं, और कभी-कभी वे नकली रंग होते हैं । लेकिन हमेशा यह एक भावना दिखाने के लिए है । पेड्रो अल्मोडोवर

 

मैं उस तरह का बच्चा था जो हमेशा बच्चों को प्यार करता था । मुझे पता था, तुम चार साल की हो, और मेरे पास बेबी डॉल होगी, जिसे मैं हर जगह अपने साथ लाऊंगा और बीच और डायपर पर नकली स्तनपान कराऊंगा । अरी ग्रेनर

 

जब तक हम इस काम की दुनिया में प्रवेश करते हैं और हम ब्रेडविनर्स होते हैं, तब तक हम एक ऐसी दुनिया में प्रवेश करते हैं, जो सिर्फ स्पैम, नकली, डिजिटल दोस्तों, पक्षपातपूर्ण मीडिया, सरल पहचान चोरों, विश्व स्तरीय पोंजी स्कीमर – एक धोखेबाज महामारी के साथ बरबाद होती है । पामेला मेयर

 

बहुत समय, मैंने कुछ लिखा है, और मुझे लगता है, ‘ठीक है, यह सक्षम है । यह कोई सीमा नहीं तोड़ रहा है । यह बिल्कुल संक्रमण नहीं है । यह सिर्फ एक कमरे में नकली लोगों का एक गुच्छा है जो एक दूसरे से बात कर रहे हैं । लेकिन हो सकता है कि इसका कोई मूल्य हो । ‘ सैली रूनी

 

नकली समाचार और झूठ मुझे अब और नहीं चौंकाते । एक चीज जो हम जानते हैं कि वह ट्रम्प के बारे में सुसंगत है, झूठ बोल रही है । एना नवारो

 

मैं बहुत से लोगों के फ़ीड्स को देखता हूं, जैसे ‘भगवान, आपका जीवन बहुत अच्छा है । जैसे, मैं वैसा करना चाहता हूँ! मुझे वह क्यों नहीं मिलता? ‘ और मुझे किसी के जीवन से ईर्ष्या होगी, और हम इस तथ्य के बारे में नहीं सोचते हैं कि यह पूरी तरह से नकली नहीं है, लेकिन यह सिर्फ अच्छे समय का एक ही स्क्रीनशॉट है । कार्ली चीकिन

 

मेरे प्राकृतिक बाल जेट ब्लैक हैं । मैं इसे अपने चूतड़ से लगा लेता था । और मैं नकली तन से ग्रस्त होने के एक चरण के माध्यम से चला गया । इसलिए 14 से 16 साल की उम्र में, मैं एक अपाचे भारतीय जैसा दिखता था! अभय Clancy

 

एक अभिनेता के रूप में, मैं अभी भी एक पुलिस वाले की भूमिका निभा सकता हूं, लेकिन गोलियां नकली हैं, मुझे घायल होने की जरूरत नहीं है, और मुझे दिन-प्रतिदिन सामना नहीं करना पड़ता है कि पुलिस को क्या करना है, दुखद और खतरनाक है । टाइटस वेलिवर

 

मैंने खुद को सिखाया कि गिटार कैसे बजाया जाता है, मैंने खुद को सिखाया कि कैसे ड्रम बजाया जाए, और मैं उन दोनों को नकली बनाऊं । लेकिन ढोल बजाना मेरे लिए अधिक स्वाभाविक है, और यह सिर्फ बेहतर महसूस करता है । डेव ग्रोहल

 

किसी भी जीवन में आपका एकमात्र दायित्व स्वयं के प्रति सच्चा होना है । किसी और के लिए या किसी और चीज के लिए सच होना न केवल असंभव है बल्कि एक नकली मसीहा की निशानी है । रिचर्ड बाख

 

मेरे पति ने मुझे हार दिया । यह नकली है । मैंने फर्जी निवेदन किया । शायद मैं पागल हो गया हूं, लेकिन इस दिन और उम्र में, मुझे अपनी गर्दन के आसपास ऐसा कुछ नहीं चाहिए जो मेरे सिर से अधिक मूल्य का हो । रीता रुडनर

 

मैं हमेशा लोगों से बात करके बहुत खुश हूं । मैं लोगों से संबंधित हूं, और मंच पर मौजूद लड़का बहुत ज्यादा वह है जो मंच से बाहर है । लोगों को पता है कि यह कब नकली है । गेब्रियल इग्लेसियस

 

अमेरिका को नकली घृणा अपराधों से समस्या है । वामपंथी हमेशा अगले बड़े आक्रोश की खोज में रहते हैं, और कभी-कभी जब दबाव बहुत अधिक हो जाता है, तो वे उन्हें बनाने का निर्णय लेते हैं । मिलो यियानोपोलोस

 

लोगों को लगता है कि उनके पास एक सही विचार है कि आप चार सेकेंड के स्नैपचैट वीडियो में से कौन हैं … और नकली ब्लॉग, कहानियां, पत्रिका कवर । वास्तव में, यह मामला नहीं है । कोई नहीं जानता कि मैं परिवार और मेरे करीबी दोस्तों को छोड़कर कौन हूं । काइली जेनर

 

मेरे बहुत सारे नकली दोस्त थे । आपको सिर्फ महसूस करना है कि यह हो रहा है । आप ‘ओह, माय गॉड’ में नहीं फंस सकते, वे मेरे दोस्त बनना चाहते हैं, आखिरकार ‘पहलू’ । ग्रेस वेंडरवेल

 

प्रीमियर और अवार्ड शो के लिए मेरे रास्ते में कार में, मैं अपने कांख के नीचे टिशू पेपर के साथ बैठूंगा ताकि मैं नाजुक कपड़े को खराब न करूं । पूरे समय, मैं खुद से कह रहा हूं, ‘कृपया पसीना मत बहाओ, कृपया पसीना मत बहाओ ।’ मैं गाड़ी से बाहर कदम रखने से पहले ऊतकों को बाहर फेंक देता हूं, और कोई भी कभी नहीं जानता है! मैं बस एक मुस्कान पर डाल दिया और इसे नकली । जेसिका बील

 

मैं हिप-हॉप संगीत करता हूं, और मैंने हिप-हॉप संगीत से प्रसिद्ध हो गया है, और मुझे पता है कि मैं सफल हूं, और मैंने सफलता की अपनी परिभाषा बनाई है, सफलता मेरे लिए क्या मायने रखती है । तो हिप-हॉप दुनिया मेरे लिए वास्तव में नकली है । Hopsin

 

क्या आप नकली चरित्र के रूप में वास्तविक मुद्दों का पता लगा सकते हैं? हाँ – इसे अभिनय कहा जाता है । या कल्पना । लेकिन अभिनय वास्तविक दुनिया के साथ जुड़ने का एक तरीका नहीं है, जैसा कि एक चरित्र क्या खा सकता है, यह जानने के लिए नाटक करना एक उपन्यास नहीं बनाता है – बहुत कम है जो उस वास्तविक विश्वास को बनाते हैं । केविन यंग

 

अस्सी प्रतिशत चीजें मैं अपने व्यक्तित्व के लिए स्वाभाविक नहीं हूं । मेरा मानना ​​है कि आपको इसे तब तक नकली बनाना है जब तक आप इसे बनाते हैं । आप पर भरोसा है और आप वहां पहुंच जाएंगे । मारिसा मिलर
रविवार रात बिताने के बारे में कुछ जादुई है, वास्तविक लोगों को एक विश्वसनीय तरीके से देख रहे हैं, फिर नकली लोगों को टीवी पर असली होने का नाटक करते हुए देख रहे हैं, फिर इंटरनेट पर (यकीनन) वास्तविक लोगों के साथ झूठी बातचीत में संलग्न हैं । कभी भी किसी भी पूर्व बिंदु पर यह संभव नहीं हुआ है । डियाब्लो कोडी

 

मुझे लगता है कि फर्जी खबरों के सामने आने पर खतरा है क्योंकि वहां कुछ फर्जी खबरें हैं, लेकिन एक खतरा यह भी है जब आप केवल आपके पास पहले से मौजूद मान्यताओं को ही सुनेंगे । डेविड मुइर

 

मेरा विश्वास करो, जब मैं ‘मैड मेन’ की शूटिंग पूरी करता हूं, तो समय का एक बड़ा हिस्सा होता है, जहां मेरे पास नकली लैशेस के बिना अपने घर को छोड़ने के लिए वास्तव में कठिन समय होता है । जो जटिल है क्योंकि मैं नकली लैशेस लगाने में बहुत अच्छा नहीं हूं । जेसिका पारे

 

अब प्लेबुक है कि हम इन नकली खातों को खोजने के लिए एआई टूल्स का निर्माण करते हैं, असंगत गतिविधि के समन्वित नेटवर्क को ढूंढते हैं, और उन्हें नीचे ले जाते हैं; हम किसी के लिए भी उन तरीकों से विज्ञापन करना बहुत कठिन बना देते हैं जो उन्हें नहीं होने चाहिए । मार्क जकरबर्ग

 

हॉलीवुड इतना नकली है और लोगों को यह महसूस करने की जरूरत है कि लोग सिर्फ लोग हैं, और आपको भी किसी चीज में पैदा होने की जरूरत नहीं है या आपके पास पैसा है या आपके पास जो भी उत्पाद है, वह आपके पास है । केटी पैरी

Quotes for fake people
Quotes for fake people

नासा ने मुझे स्पेस शटल के लिए भोजन बनाने के लिए कहा । थाई चिकन पसंदीदा था । मैंने एक नकली स्पेस शटल में उड़ान भरी, लेकिन मुझे शौचालय देखने के बाद अंतरिक्ष में जाने की कोई इच्छा नहीं है । राचेल रे

 

मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग सोचते हैं कि मैं या तो अनजाने में हूं क्योंकि मैं बहुत खुश हूं और मेरे पास बहुत ऊर्जा है या यह नकली खुशी है, नकली ऊर्जा की तरह है । मैं पूरी तरह से समझता हूं कि क्योंकि यह बहुत कुछ संभालना है, और मैं बहुत भावुक इंसान हूं । कबूतर कैमरून

 

मेरे आसपास के अन्य सभी रैपर्स सार्थक कुछ भी नहीं कह रहे हैं । वे रैप में खो गए हैं: वे सब करते हैं आपको बता रहे हैं कि वे एक बीमार एमसी हैं और वे आपसे बेहतर हैं । मैं इन सभी छोटे पंक, ड्रेस-अप, नकली, निर्मित कलाकारों की तरह नहीं दिखना चाहता । मैं रैपर नहीं हूं । मैं एक एक्टिविस्ट हूं । Skepta

 

मुझे सकारात्मक सामग्री पोस्ट करना पसंद है, और मुझे लोगों को मुस्कुराने की कोशिश करना पसंद है । इसलिए वे वीडियो लोकप्रिय हैं । मैं यह नकली नहीं है । कैमरून डलास

 

मेरे द्वारा लिखे गए अधिकांश गीत मेरे जीवन से सीधे जुड़े हैं । मेरे पास बड़ी कल्पना नहीं है । जब भी मैंने कल्पना से लिखने की कोशिश की, यह सच में नकली लग रहा है । नदियों क्वोमो

 

मुझे गर्मियों में अच्छा रंग मिलता है, लेकिन सर्दियों में वास्तव में पीला पड़ जाता है, और यह वास्तव में मुझे शोभा नहीं देता, क्योंकि लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं बीमार हूं । मुझे थोड़ा बेहतर दिखाने के साथ-साथ, मुझे अक्सर शो या प्रोग्राम करने के लिए सर्दियों के बीच में टैन करना पड़ता है, इसलिए मैंने बाज़ार में हर नकली टैन का रोड-टेस्ट किया है । डियार्ड्रे ओकेन

 

अमेरिका में वास्तविकता और कल्पना के बीच का अंतर ऐसा लगता है जैसे यह वास्तव में धुंधला हो रहा है । अपनी धार्मिक कट्टरता, रियलिटी टीवी कार्यक्रमों और सरकार द्वारा प्रसारित किए जा रहे फर्जी समाचार प्रसारण के साथ, राज्यों को ऐसा लगता है कि वे अंधेरे युग में प्रवेश कर रहे हैं । दाना शूत्ज़

 

नकली पलकें मुझे तुरंत एक अधिक नाटकीय रूप दे सकती हैं और मेरी आँखों को निखारने में भी मदद करती हैं, जो कि लायन बेब लुक को प्राप्त करने का एक केंद्र बिंदु हैं । जिलियन हर्वे

 

अपने जीवन के अधिकांश समय में, मैंने एक स्टारशिप में रहने का नाटक करना पसंद किया है । स्पष्ट रूप से सुरक्षित नहीं हैं कि दरवाजे में प्रवेश करने के लिए नकली कोड में छिद्रण । मुझे एक अंतरिक्ष यान पर रहने के विचार से प्यार है । क्योंकि अनिवार्य रूप से हम हैं: कुछ असीम अंधकार में तैरती हुई एक विशाल वस्तु जो ऐसे सिद्धांतों पर चल रही है जिन्हें हम समझते भी नहीं हैं । रेगी वत्स

 

हर ओज़फेस्ट शो में, कहीं-कहीं सींग और शैतान होते हैं; कहीं न कहीं अंधेरा है । लेकिन बात यह है, यह एक मंच है, घर, और उन मूर्ख मनोरंजन कर रहे हैं । और आप जानते हैं कि यह क्या दिखाता है! यह नकली है । सोनी संडोवाल

 

एक साल, मैं हैलोवीन के लिए एक गो-गो गर्ल थी, और मुझे यह सब चमक आई शैडो मिला, मेरे बाल ब्रैड्स से गदगद थे, मैंने इन सभी अलग-अलग रंगों और नकली पलकों को पहन रखा था जो मेरी भौंहों तक बढ़ गए थे । मैं पूरी तरह से हेलोवीन अनुभव का आनंद लेता हूं । ओलिविया होल्ट

 

मुझे लगता है कि लोगों के नकली होने की सहनशीलता नहीं है, मुझे नहीं लगता । शायद खासकर जब मुझे लगता है कि उनके बुरे इरादे हैं । ऑब्री सेलर्स

 

लेकिन जिस समय से मैं बहुत कम था, यह कुछ ऐसा था जिसे मैं हर समय करूंगा, बस गाना, नृत्य और अभिनय करना । इसलिए यह कुछ ऐसा नहीं था जो नकली था या मैं उम्र में बड़ा होने से वंचित था । जेनिफर लोपेज

 

मुझे हमेशा लोगों की मदद करने और दुनिया में बदलाव लाने की इच्छा रही है । मुझे नहीं पता था कि मैं मॉडलिंग में ऐसा कैसे कर सकती हूं जब यह एक ऐसी नकली दुनिया हो सकती है । लेकिन मेरे पिताजी ने मुझे बताया कि मैं अपने आप को सच होने और आध्यात्मिकता, स्वास्थ्य और पोषण के बारे में जो कुछ सीखा है, उसे लोगों को सिखाकर फर्क कर सकता हूं । मिरांडा केर

यह आंदोलन जिसे RuPaul ने बनाया है और वर्ल्ड ऑफ वंडर और लोगो को प्रसारित करने की अनुमति दी है, यह सिर्फ हाई हील्स और विग और नकली नाखूनों में ले जाने वाले समलैंगिक पुरुषों की तुलना में बहुत अधिक है । यह वास्तव में साहसी आत्माओं की कहानी है । और मैं आभारी हूं कि मैं इसका एक हिस्सा हूं । एलिसा एडवर्ड्स

 

आप वास्तव में नकली रसायन विज्ञान नहीं कर सकते हैं: या तो आपके पास यह है या आप नहीं हैं, और यदि आपके पास एक ऑफ-स्क्रीन नहीं है, तो आप स्क्रीन पर संबंध नहीं बना सकते । मुझे सारा पॉलसन बहुत पसंद है । मैं उसे पूरी तरह से प्यार करता हूँ । मेरी पत्नी ने मुझे सारा पॉलसन से प्यार करने की पूरी अनुमति दी है, और मैं जीवन भर ऐसा करने के लिए तत्पर हूं । स्टर्लिंग के । ब्राउन

 

मैं केवल सोमीलेयर्स के साथ वास्तव में इसे और अधिक नकली बनाता हूं, जो वास्तव में मेरे लिए नकारात्मक हैं और मैं उनका दुःख नहीं उठाना चाहता हूं और इसलिए मैं उन्हें फेंकने या उन्हें रक्षात्मक करने के लिए कुछ करने की कोशिश करता हूं, भले ही मैं डॉन हूं ‘ t मुझे पता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं । एल्टन ब्राउन

 

मुझे उन छुट्टियों से भी नफरत है जो सोमवार को पड़ती हैं जहां आपको मेल नहीं मिलता, कोलंबस दिवस जैसी नकली छुट्टियां । क्रिस्टोफर कोलंबस ने क्या किया, अमेरिका की खोज की? अगर वह नहीं होता, तो किसी और के पास होता और हम अभी भी यहाँ होते । बड़ी बात । जॉन वाटर्स

 

मुझे याद है, मिडिल स्कूल में, हमने संगीत ‘ओलिवर’ किया था । मुझे फिल्म बहुत पसंद थी, और मैं हमेशा ओलिवर की भूमिका निभाना चाहता था । यह कहा नहीं गया है, लेकिन लड़कों ने ओलिवर के लिए ऑडिशन दिया, और लड़कियों ने नैन्सी के लिए ऑडिशन दिया । लेकिन हमने ‘Li’l Abner ’नामक एक नाटक भी किया और मैं वास्तव में उत्साहित था कि उन्होंने मुझे एक सूट और एक नकली मूंछ पर डाल दिया । एशिया केट डिलन

 

मेरे एक दोस्त ने 1997 में फेसबुक से सात साल पहले सोशलनेट नाम से एक कंपनी शुरू की । और उनके पास ये सभी विचार थे, और आप हो सकते हैं, जैसे, एक बिल्ली, और मैं इंटरनेट पर एक कुत्ता बनूंगा, और हमारे पास यह आभासी वास्तविकता होगी, और हम सिर्फ खुद नहीं होंगे । यह काम नहीं किया क्योंकि वास्तविकता हमेशा इसके किसी भी नकली संस्करण से बेहतर काम करती है । पीटर थिएल

 

परंपरावादी फॉक्स न्यूज़ देखते हैं और ‘ब्रेइटबार्ट’ पढ़ते हैं । उदारवादी एमएसएनबीसी देखते हैं और ‘हफ़पोस्ट’ पढ़ते हैं । जब हम सहमत होते हैं, तो यह सच्चाई है; जब हम अलग होते हैं, तो यह नकली खबर है । रिचर्ड कोहेन

 

मैं यह नहीं कह रहा हूं कि रूस महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन ट्रम्प का आधार इसके खिलाफ बहुत अच्छी तरह से बचाव करता है: ‘उदार मीडिया उसे पाने के लिए बाहर है’, ‘यह फर्जी खबर है’, और बाकी सभी । नाओमी क्लेन

 

मैं एक शिल्प के रूप में अभिनय करने में निराश हूं । मैं चाहता हूं कि सब कुछ वापस ओरसन वेल्स और नकली नाक पर जाए और आपकी आवाज बदल जाए । यह व्यक्तित्व के बारे में बहुत हो गया है । स्पेंसर ट्रेसी

 

एनबीए में, हमेशा एक आदमी होता है जो केवल इसलिए आसपास होता है क्योंकि वह कूद सकता है । बुनियादी बातों के बारे में उनके पास कोई सुराग नहीं है । मैं WNBA से अधिक सीखता हूं । वे जानते हैं कि कैसे ड्रिबल करना है, कैसे पिवट करना है, कैसे शॉट नकली का उपयोग करना है । ड्रमंड ग्रीन

 

एक लेखक / पत्रकार होने के बारे में महान चीजों में से एक यह है कि मेरा मालिक मुझे बाहर जाने और किसी और के होने पर सुविधाएँ करना पसंद करता है । मैंने केट मिडलटन पर एक फीचर किया, जहां मैं ग्रामीण इलाकों में एक अविश्वसनीय फैंसी राज्य के घर गया, एक शादी की पोशाक रखी और एक नकली राजकुमार विलियम के साथ सगाई की तस्वीरों के लिए पोज दिया । केटलीन मोरन

 

मेरी माँ और मेरे पिता बिना शर्त प्यार के सबसे अच्छे उदाहरण थे जिन्हें मैं एक बच्चे के रूप में देख सकता था । मैंने इसे अपनी पूरी जिंदगी जान लिया है । सहभागिता, चुंबन, गले – यह निश्चित रूप से नकली प्यार नहीं था । BJ the Chicago Kid

मुझे लगता है कि आज की हस्तियां, उनमें से सभी नहीं हैं, लेकिन सिर्फ पूरी इंडस्ट्री मुझे निराश करती है क्योंकि यह बहुत नकली है । लोग, बहुत समय होने का दिखावा करते हैं, जो वे नहीं हैं । Tulisa

 

एक समय था जब औपचारिक कपड़े जीवन के महान सुखों में से एक थे, साथ ही साथ एक आदमी की स्थिति धन का तुरंत वर्णन करने का एक तरीका था । टॉफियों ने सबसे अधिक पहना, सबसे कम गद्य । 2008 के लिए तेजी से आगे और कपड़े अभी भी एक बेजोड़ खुशी है, लेकिन कुछ पुरुष – और इसमें हमारे कई बेटर्स शामिल हैं – औपचारिक समानता के साथ भ्रमित स्थिति । पीटर यॉर्क

 

आपको डराने के लिए भुतहा घर चाहिए । यह उन लोगों में से एक के साथ जाने के लिए आपके पैसे को पूरी तरह से चुरा लेता है जो इसे बंद कर देते हैं, जो राक्षसों के चेहरे को छूने के लिए दिखाते हैं कि वे नकली हैं । स्टीफन ग्राहम जोन्स

 

यह वास्तव में कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि, मीडिया की दुनिया में राजनीतिक पार्टिसिपेंट्स के आक्रमण और संचार डिग्री के साथ एयरहेड्स की शुरुआत करने के लिए ऐसा समझौता किया गया है, एक नकली पत्रकार असली चीज़ की तुलना में अधिक भरोसेमंद लग सकता है । डेविड होर्से

 

स्पष्ट स्वतंत्रता है, हर चीज़ की पहुँच की स्पष्ट स्वतंत्रता, लेकिन आप इसका उपयोग नहीं कर सकते क्योंकि यह बहुत अधिक है । सब कुछ उसी स्तर पर है । आपको भी फर्जी खबर । आपको अपना मन बनाने के लिए नकली खबरों से गुजरना पड़ता है । तथ्यों और झूठ को समान माना जाता है । यहां तक ​​कि ऐसे लोग भी हैं जो जलवायु परिवर्तन के विचार के खिलाफ हैं । राउल पेक

Quotes for fake people
Quotes for fake people

जब लोग आपको ट्विटर पर मार रहे हैं, तो कई बार वे नहीं जानते कि आप कौन हैं । वे बस अपने चरित्र पर hopping रहे हैं और वे एक और रैपर पर hopping हो । आप असली और नकली खरपतवार निकालेंगे । लिल बी

 

मेरे पास हर साल हल्लोवेने पार्टियां होती थीं, क्योंकि यह पांच दिन पहले मेरा जन्मदिन था । मेरे माता-पिता वास्तव में कृत्रिम नाक लगाते थे, और मेरे पिताजी एक शीर्ष टोपी और पूंछ पहनते थे, एक नकली घुंघराले मूंछें रखते थे, और एक पाइप पकड़ते थे । पलकों के लिए बल्ले

 

श्वेत, पुराने श्रोताओं ने मुझसे कहा, ‘आप ऑल-लैटिनक्स लेखक के कमरे को किराए पर क्यों लेना चाहते हैं? किराया जो शो के लिए सबसे अच्छा है – उसमें मत फंसो । ‘ और मैं जैसा था, ‘नहीं’ एक संस्कृति के विवरण के बारे में इस तरह के अंतरंग शो के लिए? तुम नकली नहीं हो सकते । कमरे को शो के मेकअप को प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है । तान्या सरचो

 

हम अपने जीवन को पूर्णता के इस कथित अर्थ के इर्द-गिर्द घुला देते हैं क्योंकि हमें इन अल्पकालिक संकेतों में पुरस्कृत किया जाता है: दिल, पसंद, अंगूठा । हम उस मूल्य को स्वीकार करते हैं, और हम इसे सच्चाई के साथ स्वीकार करते हैं, और इसके बजाय, यह वास्तव में नकली है, भंगुर लोकप्रियता जो कि अल्पावधि है और आपके द्वारा किए जाने से पहले आपको और भी अधिक खाली और खाली छोड़ देता है । चमथ पालिहिपतिया

 

आप अपने अच्छे रहने वाले कमरे से थोड़ा सा युद्ध देख सकते हैं – सीरिया में क्या चल रहा है, इसके 30 सेकंड – और जब आपके पास पर्याप्त हो, तो किसी सेलिब्रिटी प्रोग्राम पर स्विच करें । हम इस तरह से स्क्रीन और छवियों के माध्यम से अपना जीवन जीते हैं, और हम नहीं जानते कि अब वास्तविक या नकली क्या है । इससे कोई फर्क नहीं पड़ता । एलिसन जैक्सन

 

मुझे हमेशा से मॉडलिंग से नफरत है । यह सतही और नकली है, और मुझे जो दिखना है उसकी परवाह करने से नफरत है । मुझे एक दाना और सनकी मिलता है । पूरा व्यवसाय सुंदर लड़कियों के चेहरे और शरीर को बेचने के बारे में है, इसलिए पैसा बनाने वाली लड़की को छोड़कर, इसके बारे में बुद्धिमान या अच्छा कुछ भी कैसे हो सकता है? पॉलिना पोरिज़्कोवा

 

मैं उम्मीद कर रहा था, वास्तव में, कि एक डरावनी फिल्म में कैमरे के दूसरे पक्ष पर होने के नाते, यह देखें कि यह कैसे फिल्माया गया है और हो सकता है कि अगली बार जब आप एक बार देखेंगे तो आप डरेंगे नहीं … वास्तव में काम नहीं किया! क्योंकि मुझे पता है कि यह नकली है, लेकिन मैं अभी इसमें मिलता हूं । तैसा फार्मिगा

 

रेसिंग के बारे में मुझे जो चीजें पसंद हैं उनमें से एक यह है कि आप इसे नकली नहीं बना सकते । एक अभिनेता के रूप में, सब कुछ नकली है । आप हमेशा लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप कुछ ऐसा कर सकते हैं जो आप नहीं कर सकते । और यह रेसिंग के विपरीत है । स्टॉपवॉच कभी झूठ नहीं बोलती । रॉबर्ट कैराडाइन

 

मैंने पिशाचों से प्यार किया है क्योंकि मैं एक बच्चा था या बहुत सारी पिशाच फिल्में देखीं जो मैंने देखीं । तेज दांतों के साथ कुछ भी, वास्तव में । मुझे याद है कि आपको उन नकली पिशाच के दांत मिल सकते हैं, और मुझे याद है कि मैं उन्हें हर समय रखता हूं । ताईका वेटटी

 

मेरे लिए, कॉमेडी को लगातार इस नकली आकस्मिकता के रूप में प्रस्तुत किया जाता है, जैसे एक आदमी बस मंच पर चला गया, ‘यह पागल बात दूसरे दिन मेरे साथ हुई ।’ और वह 3000 लोगों के सामने है, और वह हर व्यक्ति की तरह काम कर रहा है, और उसे इतने पैसे दिए जा रहे हैं । बो बर्नहैम

Leave a Reply

Close Menu